उर्वशी रौतेला को क्रिकेटर ऋषभ पंत ने किया ब्लॉक, लगातार कॉन्टेक्ट करने की वजह से उठाया ये कदम

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ब्लॉक कर दिया है। उर्वशी रौतेला लगातार क्रिकेटर को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहीं थी, जिसके चलते ऋषभ ने यह कदम उठाया।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

उर्वशी रौतेला को क्रिकेटर ऋषभ पंत ने किया ब्लॉक, लगातार कॉन्टेक्ट करने की वजह से उठाया ये कदम

किस-किस अदा से तूने जलवा दिखा के मारा,आजाद हो चुके थे तूने बन्दा बना के मारा, अकबर इलाहाबादी के द्वारा लिखी ये दो लाइनें आज मुझे भी क्या सटीक समय पर याद आ गई। शुरूआती प्यार में सब अच्छा लगता है। प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से न जाने कितने वादे करते हैं लेकिन जब बात आती हैं इन्हें निभाने की तो जनाब उन्हीं प्रेमी जोड़ो का हाल-बेहाल हो जाता हैं। वैसे आपमें से अधिकतर लोग इस बात को अच्छे से जानते होंगे कि हमेशा से ही क्रिकेट और सिनेमाई जगत का गहरा नाता रहा है। ये नाता इसलिए भी और खास हो जाता है क्योंकि अक्सर भारतीय टीम के खिलाड़ी बॉलीवुड की हसीनाओं की अदा पर क्लीनबोल्ड जो होते आए हैं। इसका साफ और सीधा उदाहरण आप विरूष्का की जोड़ी से ही ले लो या हाल-फिलहाल की बात करें तो आजकल हमारे हार्दिक भइया का मिजाज भी तो ऐसा ही है। 

वैसे इस इंडस्ट्री में जितनी तेजी से प्यार के गुल खिलते हैं उतनी तेजी से उन्हें मुर्झाने में भी वक्त नहीं लगता। बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और क्रिकेटर युवराज सिंह इस बात का जीता-जागता उदाहरण हैं। ऐसे में हमें लगता हैं किसी ने इस बात को बड़ी गंभीरता से ले लिया है। तभी तो बीते दिन से वो हुजूर मीडिया की नजरों में बने हुए हैं। जी हां, आज हमारे हाथ कुछ ऐसा ही मामला लगा है जो आपको थोड़ा हैरान कर देगा। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को तो आप भली-भांति जानते होंगे जिन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी संग अपने रिश्तों की खबरों पर मोहर लगाई थी। वहीं अब ऐसा सुनने में आ रहा है की जनाब ने बॉलीवुड की एक हसीना से परेशान होकर उन्हें व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि सिंगर और रैपर हनी सिंह की लव डोज वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हैं। (ये भी पढ़ें: पति शार्दुल सिंह ब्यास की दो शादी के सवाल पर भड़की नेहा पेंडसे, यूं की ट्रोलर्स की बोलती बंद)

बीते दिनों से अखबारों से लेकर खबरों की दुकान तक बस एक ही सवाल है क्या उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सब कुछ सही है? क्या दोनों अभी भी एक दूसरे से संपर्क में हैं? तो आपको बता दें कि पिछले दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को डेट करने वाली उर्वशी रौतेला को अब ऋषभ पंत ने भी धोखा दे दिया हैं। जी हां अब दोनों का पूरी तरह से एक-दूसरे से नाता टूट गया है। दोनों के बीच रिलेशनशिप इतने खराब हो गए कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला का व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है। ये सारा मामला उस समय शुरू हुआ जब ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ न्यू ईयर पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को चौंका दिया था।

स्पॉटबाय की एक खबर के अनुसार, उर्वशी रौतेला के मैनेजर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने आपसी सहमति से ये फैसला किया है कि वो दोनों अब एक-दूसरे की जिंदगी में कोई दखलंदाजी नहीं देंगे। पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला लगातार ऋषभ पंत को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं। जिसके बाद क्रिकेटर ने उनसे परेशान होकर उन्हें ब्लॉक करने का फैसला कर दिया। उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर कर सुशांत सिंह ने लिखा- मेरी जलेबी, क्या कर रहे हैं रिलेशनशिप कंफर्म?)

बता दें कि उर्वशी रौतेला का नाम साल 2018 में सबसे पहले इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ा था। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात गौतम सिंघानिया की पार्टी में हुई थी। हालांकि कुछ समय बाद दोनों में दूरियां काफी बढ़ गईं। इसके बाद 2019 में एक और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनके डिनर डेट की खबरें वायरल हुई। रिपोर्ट में पाया गया था कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेलें जाने वाले निर्णायक टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच से ठीक एक दिन पहले दोनों डिनर डेट पर पहुंचे थे। वहीं नए साल पर ऋषभ ने गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर सभी अफवाहों को विराम दे दिया।

बात करें हार्दिक पांड्या की तो उन्होंने नए साल के मौके पर मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई की तस्‍वीर शेयर करके सभी को हैरत में डाल दिया था। इसके साथ ही उर्वशी ने हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करउन्हें बेहद ही खास तरीके से शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक और नताशा की इंगेजमेंट वाली एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में लिखा था- सगाई की बहुत-बहुत बधाई हार्द‍िक पांड्या...उम्मीद है आपका यह रिलेशनशिप प्यार और खुशियों से भरा हो। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने इस अंदाज में किया नताशा का परिवार में स्वागत, जेठ के नाते कहा ये)

(फोटो-ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो इसमें ऐसी कोई हैरान होने वाली बात नहीं है, बॉलीवुड की दुनिया में ऐसा सब कुछ तो लगा ही रहता है अब जो जितना पॉपुलर होगा उसके साथ कंट्रोवर्सी भी उतनी ही ज्यादा होगी। वैसे आपका इस पूरे मामले में क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.