Rishabh Shetty Love Story: फेसबुक पर हुई थी पत्नी प्रगति से मुलाकात, आज हैं दो बच्चों के पैरेंट्स

यहां हम आपको सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' के एक्टर ऋषभ शेट्टी की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

Rishabh Shetty Love Story: फेसबुक पर हुई थी पत्नी प्रगति से मुलाकात, आज हैं दो बच्चों के पैरेंट्स

साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' इन दिनों पूरे देश में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जमकर पैसे कमा रही है। फिल्म ने 'IMDB' पर 9.4 की रेटिंग प्राप्त करने के बाद एक्शन थ्रिलर 'केजीएफ' और 'आरआरआर' को भी पछाड़ दिया है।

Rishabh

फिल्म की सफलता के बाद अब ऋषभ शेट्टी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं और उन्हें इंटरनेट पर खूब खोजा जा रहा है। हर कोई उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है। बहरहाल, यहां हम आपको ऋषभ शेट्टी की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है।

Rishabh

(ये भी पढ़ें- अर्नब गोस्वामी की लाइफः बंगाली ब्यूटी संग शादी से करोड़ों की नेट वर्थ तक, ऐसी है पत्रकार की जिंदगी)

जी हां, ऋषभ और उनकी पत्नी प्रगति के प्यार की शुरुआत सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। दरअसल, ऋषभ और प्रगति की मुलाकात साल 2016 में फिल्म 'रिकी' के शो के दौरान हुई थी। इस कन्नड़ फिल्म 'रिकी' के राइटर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी थे। जिस शो में प्रगति गई थीं, संयोग से वहां फिल्म 'रिकी' की पूरी टीम आई थी। ऑडियंस और फिल्म की टीम के बीच बातचीत चल रही थी, तभी ऋषभ को लगा कि सामने जो लड़की है, उसे कहीं देखा है।

Rishabh

इसके बाद ऋषभ ने अपना फेसबुक अकाउंट चैक किया, तो उन्होंने पाया कि शो के दौरान जो लड़की उन्हें दिखी थी, उसने साल भर पहले उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी हुई है। उन्होंने तुरंत रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की और फिर सोशल मीडिया पर दोनों की बातचीत शुरू हुई।

Rishabh

फिर कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2020 में ऋषभ शेट्टी और प्रगति ने शादी कर ली। प्रगति आईटी सेक्टर से थीं, लेकिन उन्होंने घर संभालने का फैसला किया और अपने करियर को अलविदा कह दिया, ताकि वह अपने पति को आगे बढ़ने में सहयोग कर सकें। ऋषभ शेट्टी और प्रगति को दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम रणवित शेट्टी और बेटी का नाम राद्या शेट्टी है।

Rishabh

(ये भी पढ़ें- ब्रिटिश PM ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की लव स्टोरी से फैमिली व नेट वर्थ तक, जानें सब कुछ)

खैर, हमें तो ऋषभ और प्रगति की लव स्टोरी बेहद प्यारी लगी। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.