7 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे ऋषि कपूर और नीतू कपूर, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ जल्द ही स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। जानिए किस फिल्म में साथ काम कर सकती है ये जोड़ी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

7 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे ऋषि कपूर और नीतू कपूर, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

बॉलीवुड में ऐसा कोई कपल नहीं, जिसकी फैन फोलोइंग कम हो। आए दिन बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देते हुए नजर आते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी शामिल हैं। दोनों की शादी को लगभग 40 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों फैंस को कपल गोल्स देने से पीछे नहीं हटते। वैसे एक बार फिर ऋषि कपूर और नीतू कपूर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल इस बार दोनों ऋषि कपूर की बीमारी या किसी पर्सनल वजह के कारण चर्चा में नहीं हैं, बल्कि दोनों 7 साल बाद एकसाथ एक फिल्म में नजर वाले हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि और नीतू जल्द ही एक बंगाली फिल्म के रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं। बंगाली फिल्म ‘पोस्टो’ के डायरेक्टर शिबोप्रसाद मुखर्जी चाहते हैं कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक में ऋषि और नीतू लीड रोल निभाएं। वहीं, ऋषि को ये आईडिया अच्छा लगा, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। वहीं, फिल्ममेकर शिबोप्रसाद मुखर्जी चाहते हैं कि नीतू फिल्म में भी ऋषि की पत्नी का किरदार निभाएं। मालूम हो, फिल्म ‘पोस्टो’ एक ऐसे बच्चे की कहानी है, जिसकी परवरिश उसके दादा-दादी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बच्चे के माता-पिता दूसरे शहर में रहकर नौकरी कर रहे होते हैं, जिसके कारण पोस्टो अपने दादा-दादी के साथ गांव में रहता है। (ये भी पढ़ें: तलाक को लेकर पति आमिर अली के बाद संजीदा शेख ने कही ये बड़ी बात, सभी अफवाहों पर लगाया विराम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

उसके माता-पिता उससे मिलने हफ्ते में एक बार गांव जाते हैं। मगर एक दिन अचानक पोस्टो के पिता की नौकरी विदेश में लग जाती है। ऐसे में उसके पिता चाहते हैं कि वो पोस्टो और पत्नी को लेकर विदेश में जाकर बस जाए। यहां आता है कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट। दरअसल पोस्टो के दादा-दादी चाहते हैं कि पोस्टो उनके साथ रहे, जबकि उसके माता-पिता पोस्टो को साथ लेकर जाना चाहते हैं। इसलिए पोस्टो के दादा-दादी ये मामला कोर्ट लेकर जाते हैं, जहां पोस्टो की कस्टडी का केस चलता है। वहीं, फिल्ममेकर शिबोप्रसाद मुखर्जी चाहते हैं कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक में ऋषि कपूर और नीतू कपूर बच्चे के दादा-दादी का किरदार निभाएं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' का ट्रेलर देखकर यूजर्स ने सारा-तैमूर को किया ट्रोल, यहां देखिए मीम्स)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अगर नीतू कपूर और ऋषि कपूर ये फिल्म साथ में करते हैं तो दोनों 7 साल बाद एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। दोनों एकसाथ 7 साल पहले फिल्म ‘बेशर्म’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके रियल लाइफ बेटे रणबीर कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे थे। वहीं, जब से ये बात सामने आई है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर कर सकते हैं, तब से फैंस इस जोड़ी को साथ देखने के लिए काफी बेताब हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर वापस मुंबई आए हैं। ऋषि का न्यूयॉर्क में 8 महीनों तक कैंसर का इलाज चला था। हालांकि, अब वो बिल्कुल ठीक हैं। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वार्डरॉब शेयर करती हैं मलाइका अरोड़ा, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए ये सबूत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी को एक बार फिर से ऑन-स्क्रीन देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। वैसे आपको ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी कैसी लगती हैं, हमें इस बारे में बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.