ऋषि कपूर इस कारण भांजे अरमान जैन की शादी में नहीं हुए थे शामिल, ट्वीट के जरिए फैंस को दिया खास मैसेज

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को रविवार के दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद हर कोई उनकी तबीयत के बारे में जानने के लिए काफी बेताब था, जिसको लेकर अब उन्होंने दो ट्वीट किए हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ऋषि कपूर इस कारण भांजे अरमान जैन की शादी में नहीं हुए थे शामिल, ट्वीट के जरिए फैंस को दिया खास मैसेज

परिवार का जब कोई भी सदस्य बीमार हो जाता है तो उसके करीबी रिश्तेदार उसकी देखभाल में पूरी तरह से जुट जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ भी देखने को मिला है। रविवार को अचानक से तबीयत खराब होने के चलते उन्हें दिल्ली स्थ‍ित एक अस्पताल में एडमिट किया गया था। उस दौरान कहा जा रहा था कि उनको इंफेक्शन की वजह से वहां भर्ती कराया गया था। वहीं, अब एक्टर ने दो ट्वीट किए हैं, जिनमें उन्होंने अपना हाल पूछने पर फैंस का शुक्रियादा करते हुए अपने अस्पताल में भर्ती होने के पीछे की असल वजह बताई है।

हम सभी के फेवरेट एक्टर ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग राजधानी यानि दिल्ली में कर रहे थे। लेकिन, शूटिंग के कुछ दिनों के बाद दिग्गज अभिनेता दिल्ली के प्रदूषण की वजह से परेशानी झेलते हुए नजर आए, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस बारे में जानकारी मिलते ही उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और परिवार के बाकी सदस्य उनसे मिलने अस्पताल पहुंच गए थे। इस दौरान ऐसी कई अफवाहें भी फैली थी कि एक्टर अपने कैंसर संबंधित परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं। (ये भी पढ़ें: मामा अरमान जैन की शादी में तैमूर अली खान ने ऐसे किया डांस, देखिए उनके बेहद प्यारे वीडियोज)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब एक्टर ने खुद फैंस को अपने हालत के बारे में जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने दो ट्वीट लिखे हैं, जिनमें से पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- प्रिय परिवारजनों, दोस्तों, विरोधियों और अनुयायियों मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपके द्वारा जताई गई चिंता से मैं अभिभूत हूं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा हूं और प्रदूषण और न्यूट्रोफिल्स में कमी की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया था। जिसकी वजह से मुझे हॉस्पिटल में भर्ती  होना पड़ा।

इतना ही नहीं आगे एक्टर ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'इस दौरान मुझे हल्का बुखार रहा और जांच के दौरान डॉक्टरों को एक पैच मिला, जिसकी वजह से निमोनिया हो सकता था, फिलहाल उसे ठीक किया जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि लोगों ने इस बारे में बिल्कुल ही अलग समझ लिया था। मैं उन सभी कहानियों को विराम दे दिया है और मैं आगे भी आपको मनोरंजन और प्यार देने के लिए तत्पर हूं। अब मैं मुंबई में हूं।' (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलर पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए उनका रॉकिंग लुक)

आपको बताते चलें कि ऋषि कपूर के बीमार होने की खबर कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी, जिसके बाद हर कोई उनका हाल जानने को बेताब था। एक रिपोर्ट के मुताबिक इमरजेंसी की वजह से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म की और उसके बाद रणबीर कपूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गईं थी। शायद यहीं वजह है कि ऋषि कपूर के परिवार का अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा की शादी में नहीं पहुंच पाना। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ने अग्नि को साक्षी मानकर लिए सात फेरे, शादी के बाद सामने आई पहली झलक)

(फोटो साभार-नीतू कपूर इंस्टाग्राम)

बता दें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से मुक्त होने के बाद ऋषि कपूर 'द बॉडी' फिल्म में नजर आए थे। जिसमें ऋषि कपूर के अलावा एक्टर इमरान हाशमी भी थे। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन ऋषि कपूर की एक्टिंग को सभी ने खूब सराहा।

(फोटो साभार-नीतू कपूर इंस्टाग्राम)

वैसे एक्टर के फैंस के साथ-साथ हम भी ऋषि कपूर के जल्द से जल्द तबीयत ठीक होने की कामना करते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.