रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया

एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया

बी-टाउन इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं, जिनकी केमिस्ट्री फिल्मी पर्दे से भी ज्यादा सुपरहिट है। इनमें से एक बॉलीवुड स्टार्स रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी लेडीलव जेनेलिया डिसूजा देशमुख (Genelia D’Souza Deshmukh) भी हैं, जिनके बीच की केमिस्ट्री रील लाइफ में दिखाई जाने वाली लव स्टोरीज से भी ज्यादा पसंद की जाती है। रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे के साथ ‘मेड फॉर ईच अदर’ वाला बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में, उनकी चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिली, जिसे देखकर आप अपनी नजरें इस खूबसूरत कपल से नहीं हटा पाएंगे। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

उससे पहले हम दोनों की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। जेनेलिया और रितेश की मुलाकात पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब एक्ट्रेस ने रितेश को नजरअंदाज किया था। उन्हें लगा था कि रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता हैं। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रितेश पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं और यही वजह है कि शूटिंग के वक्त वो जेनेलिया से आर्किटेक्चर के बारे में बात किया करते थे। वहीं, जेनेलिया अपने एग्जाम और कॉजेल के बारे में रितेश को बताया करती थीं। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था। (ये भी पढ़ें- जब एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान को बताया था सबसे 'Sexiest' एक्टर, जानें इनकी प्रेम कहानी)

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब रितेश, जेनेलिया को दिल दे बैठे थे, उस वक्त वो केवल 16 साल की थीं। साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों दो बेटे रियान और राहिल पेरेंट्स भी हैं।

आइए अब आपको दिखाते हैं जेनेलिया और रितेश की चर्च वेडिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें। दरअसल, सोशल मीडिया पर हमें 9 साल पुरानी रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की चर्च वेडिंग की तस्वीरें मिली हैं, जिसे 'My Share Post' नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। इन तस्वीरों में रितेश और जेनेलिया बेहद प्यारे लग रहे हैं। पहली तस्वीर में रितेश और जेनेलिया दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट में चर्च में बैठे हुए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में जेनेलिया की तीन तस्वीरों का एक कोलाज है, जिसमें एक्ट्रेस खूबसूरत पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में ये कपल केक काटता हुआ नजर आ रहा है, जिसमें दोनों की क्यूट स्माइल फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है। चौथी व पांचवी फोटो जेनेलिया की सोलो है, जिसमें वो हाथों में व्हाइट फूल लेकर साइड में कुछ देखती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- कभी सनी देओल को 'छोटे पापा' कहती थीं डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियां, ऐसा था रिश्ता)

वहीं, छठी फोटो भी जेनेलिया की सोलो है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में जेनेलिया ने एक हाथ में व्हाइट रोज़ेस पकड़ रखी हैं, और दूसरा हाथ उन्होंने अपने चेहरे पर रखा है। इसके साथ ही वो प्यारी स्माइल देती हुए पोज दे रही हैं। सातवीं फोटो में दोनों चेयर पर बैठे हुए हैं, जिसे लोगों ने लिफ्ट किया हुआ है। इस फोटो में रितेश को अपनी लेडीलव को फ्लाइंग किस करते हुए देखा जा सकता है, वहीं जेनेलिया शर्माते हुए नजर आ रही हैं। आठवीं फोटो जेनेलिया की सोलो है, जिसमें वो कार में बैठी हुई पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो, जेनेलिया व्हाइट गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, रितेश व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट-बूट में चार्मिंग लग रहे हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें- वकालत छोड़कर एक्टर बने थे फारुख शेख, जानें इनकी निजी जिंदगी के बारे में)

फिलहाल, दोनों की शादी की तस्वीरें वाकई बेहद खूबसूरत हैं। तो आपको दोनों की चर्च वेडिंग की अनेदखी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- MySharePost)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.