रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के बेटों की इस अदा पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले-अच्छे संस्कार

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) हाल ही में अपने दोनों बेटो संग स्पॉट किए गए। इस दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें राहील और रिआन मीडिया को नमस्ते करते हुए नजर आ रहे हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के बेटों की इस अदा पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले-अच्छे संस्कार

ऐसा था मेरा बचपन जैसे मस्ती की मालगाड़ी, हर डिब्बे में थी एक नई मजेदार कहानी। वो भी क्या जमाना था, जब बचपन बेहद सुहाना था। आजकल की भागदौड़ वाली जिंदगी में हमारा करियर तो आगे बढ़ रहा हैं लेकिन इस दौरान हम कहीं पीछे छूट रहे हैं। 9 से 5 वाली जिंदगी में अपनों के लिए समय निकलना बेहद ही मुश्किल भरा काम है। इस थकान भरी जिंदगी में कभी-कभार ये बात अक्सर मुंह से निकल ही जाती है कि यार बचपन ही सही था। ऐसा हमारा-आपका ही नहीं बल्कि कई लोगों को कहना है कि काश कोई ऐसा दरवाजा होता जिसके उस तरफ जाते ही तुम वापिस आ जाता, ज़िंदगी की आपा धापी में बचपन कहीं बहुत पीछे छूट गया है रह गईं हैं तो केवल यादें। कुछ आज इस बचपन की तर्ज पर हम आपके सामने एक वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे हमसे तो यही अच्छे। 

बॉलीवुड स्टार कपल जितने पॉपुलर हैं उससे कई ज्यादा इस फेहरिस्त में स्टार्स किड्स हैं। हालांकि इस लिस्ट में करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान किसी को पहले नंबर की जगह लेने ही नहीं देते लेकिन ऐसा नहीं उनके आगे-पीछे इस लिस्ट में कोई ना हो। बॉलीवुड के न्यूकमर्स की तरह इस लिस्ट में भी जबरदस्त कॉम्पिटिशन है। ऐसा हम नहीं बल्कि अब आप अब खुद कहेंगे, आपने लगभग बॉलीवुड के फेमस कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) की गजब केमिस्ट्री के बारे में तो हर बार सुना ही होगा लेकिन इस बार महफ़िल लूटने का काम उनके दोनों बेटों राहील और रिआन ने किया है। (ये भी पढ़ें: आमिर अली-संजीदा शेख इस वजह से हो रहे एक-दूसरे से अलग, बेटी से मिलने के लिए करना पड़ रहा ये काम)

रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की जोड़ी जितनी क्यूट है उससे कई ज्यादा क्यूटनेस इन दोनों के बेटों में हैं। हाल ही में रितेश-जेनेलिया अपने बिजी शेड्यूल से फुर्सत के पल निकाल कर अपनी पूरी फैमिली संग लंच के लिए निकले हुए थे। जहां से चारों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहली नजर तो हमेशा की तरह रितेश-जेनेलिया की ओवरलोडेड केमिस्ट्री ने ही बटोरीं, लेकिन यहां लाइमलाइट लूटने का काम इस बार उनके बेटों पर था। वायरल हो रहे वीडियो में रितेश-जेनेलिया जहां पीछे से चलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं राहील और रिआन तेजी से आगे चलकर मीडिया कर्मियों को नमस्ते करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सबसे पहले तो आप ये क्यूट सा वीडियो देखिए। 

इस वीडियो में पैपराजी रितेश देशमुख की तस्वीर क्लिक करने में बिजी है। तभी एक्टर के दोनों बेटे हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। दोनों का ये अंदाज पैपराजी को काफी पसंद आया है। रिआन देशमुख-राहिल देशमुख का ये वीडियो इस समय खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इससे पहले भी रितेश देशमुख का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो अपने छोटे बेटे रियान को स्कूल से लाते समय उनके पीछे दौड़ते हुए नजर आए थे। वीडियो में रियान स्कूल से निकलने के बाद रास्ते में बिल्ली को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। तभी उनके पिता यानी रितेश देशमुख उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। नहीं मानने पर वो उसे गोद में उठा लेते हैं। (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान-कुणाल खेमू ने ऐसे दी एक-दूसरे को एनिवर्सरी की बधाई, शेयर किया शादी का खूबसूरत वीडियो)

रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की लवस्टोरी की बात करें तो रितेश और जेनिलिया पहली बार साल 2002 में अपनी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के दौरान मिले थे। दोनों की मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी। रितेश के पिता उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। इसलिए जेनेलिया को लगा कि रितेश भी नेता ही होंगे, लेकिन जब वो उनसे मिलीं और उन्होंने अपने परिवार वालों के प्रति उनके दिल में सम्मान देखा तो वो बहुत प्रभावित हो गेन। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती नजर आईं। लेकिन वक्त के साथ-साथ सबकुछ बदलता गया और जेनेलिया-रितेश की दोस्ती प्यार में बदल गई।

24 साल के रितेश 16 साल की जेनिलिया से आर्कीटेक्चर के बारे में बात करते थे और इस दरमियान जेनेलिया उन्हें अपनी पढ़ाई के बारे में बतातीं थी। उस वक्त उन्हें क्या पता था कि एक दिन ये दोनों पति पत्नी बन जाएंगे। हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो उन्हें जेनिलिया की कमी खलने लगी। इधर जेनेलिया का भी कुछ ऐसा हाल था। ऐसा नहीं है कि इन्हें अचानक ही एक-दूसरे से प्यार हो गया हो, ये सफर भी लंबा चला था। उन्हें एक-दूसरे की दोस्ती की इतनी आदत होने लगी थी कि वे अहसास ही नहीं कर पाए कि कब उन्हें प्यार हो गया। बातों का सिलसिला धीरे-धीरे बढ़ता गया और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और आख़िरकार फिर वो दिन आ ही गया जब 3 फरवरी 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल)

(फोटो-रितेश देशमुख इंस्टाग्राम)

जो भी हो, हमें तो रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की जोड़ी बहुत पसंद हैं। अब ऐसे में ये चाहें अपने बेटों के साथ वक्त गुजारे या अकेले में क्वालिटी टाइम, हमें तो ये लोग हर अदा में अच्छे लगते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.