रितेश देशमुख और जेनेलिया ने लिया बड़ा फैसला, कहा- लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने डॉक्टर्स डे (1 जुलाई) के मौके पर अपने ऑर्गन्स डोनेट (Organ Donate) करने का संकल्प लिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रितेश देशमुख और जेनेलिया ने लिया बड़ा फैसला, कहा- लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने डॉक्टर्स डे (1 जुलाई) के मौके पर अपने ऑर्गन्स डोनेट (Organ Donate) करने का संकल्प लिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

दरअसल, डॉक्टर्स डे के खास मौके पर एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों लोगों ने अपने अंगदान करने की बात कही है। वीडियो में सेलिब्रिटी कपल लोगों से भी ऐसा करने की अपील कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, ''रितेश और मैं लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से इसे कर नहीं सके। आज डॉक्टर्स दिवस के मौके पर हम अपने अंगों को दान करने का संकल्प लेते हैं. हमें प्रेरणा देने के लिए हम डॉक्टर नोजर शेरियर और फोग्सी को धन्यवाद देते हैं।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

वीडियो में रितेश कहते हैं, ''हाय दोस्तों, मैंने और जेनिलिया ने इस बारे में बहुत बार सोचा और बहुत बार डिस्कस भी किया। पर दुर्भाग्य से अब तक कह नहीं पाए। लेकिन आज 1 जुलाई को हम ये कहना चाहते हैं और आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों ने एक संकल्प लिया है कि हमने अपने अंगों को दान करने का फैसला किया है।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

वीडियो में जेनेलिया ने कहा, "हमने अंगदान करने का फैसला किया है और हमें लगता है कि जिंदगी से बड़ा और बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता। तो मैं आप लोगों से भी कहना चाहती हूं कि अगर आपको ऐसा महसूस होता है कि ये आपके तरह की चैरिटी हो सकती है तो प्लीज आगे आइए और ये प्रण लीजिए।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 9 फेमस एक्ट्रेसेस में किसको मिली है सगाई में सबसे महंगी अंगूठी, जानें यहां)  

गौरतलब है कि इसके पहले अभिनेता एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस नंदिता दास समेत और भी कई सेलेब्स अपने पूरे ऑर्गन को दान करने की घोषणा कर चुके हैं। 

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच एक्टर और उनकी पत्नी का ये फैसला निश्चित ही ऑर्गन्स डोनेट करने वालों का हौसला आफजाई करेगा। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.