रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो शेयर कर कहा- 'हर दिन यंग होती जा रही'

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपनी वाइफ जेनेलिया डिसूजा के बर्थडे पर एक खास वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो शेयर कर कहा- 'हर दिन यंग होती जा रही'

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक ​हैं। इनकी शादी को करीब नौ साल बीत चुके हैं, लेकिन दोनों के बीच आज भी पहले की तरह ही प्यार देखने को मिलता है। आज यानी 5 अगस्त 2021 को जेनेलिया अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सभी लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में जेनेलिया के प्यारे पतिदेव रितेश ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Riteish Deshmukh, Genelia Deshmukh

पहले आइए, दोनों की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब एक्ट्रेस ने रितेश को ये समझकर नजरअंदाज कर दिया था कि, रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता हैं। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और इसके बाद यही दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जब रितेश, जेनेलिया पर अपना दिल हार बैठे थे, तो उस वक्त एक्ट्रेस केवल 16 साल की थीं। रितेश, जेनेलिया से करीब 8 साल बड़े हैं। दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली थी। अब रितेश और जेनेलिया दो बेटे रियान व राहिल के पेरेंट्स हैं और अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

Riteish Deshmukh With Family

(ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का घर है बेहद आलीशान, सीढ़ियों से लेकर दीवारों तक सब कुछ है यूनिक)

अब आइए आपको दिखाते हैं, एक्टर रितेश देशमुख का अपनी पत्नी के लिए किया गया पोस्ट। दरअसल, 05 अगस्त 2021 को रितेश देशमुख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इसमें कपल के कई हसीन पलों को दर्शाया गया है। वीडियो में दोनों खूब मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने अपनी वाइफ के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''भगवान मेरे से जरूर प्यार करता होगा। हर सुबह उठकर तुम्हारा चेहरा देखने से बड़ा कोई एहसास नहीं है। 20 साल साथ रहने के बाद भी ऐसा लग रहा है, जैसे अभी कल ​की ही बात है। अच्छे साथी बनने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो बाइको !!! आप दिन प्रतिदिन जवान दिख रही हैं... मेरे बारे में ऐसा नहीं कह सकते... जल्द ही लोग कहेंगे कि, जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है।''

Riteish Deshmukh

(ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया)

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जेनेलिया ने लिखा है, ''शुक्रिया मेरे सबसे पसंदीदा इंसान..। मैंने तुम्हें पाया और मुझे मेरी पूरी दुनिया मिल गई। बड़े होने के प्रत्येक वर्ष के दौरान मुझे अच्छा महसूस कराने का कारण बनने के लिए धन्यवाद..। खुद से ज्यादा आपको प्यार करती हूं।'' 

Genelia Deshmukh

रितेश देशमुख और जेनेलिया के फिल्मी करियर की बात करें तो, रितेश ने बॉलीवुड में साल 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से एंट्री की थी। इसके बाद एक्टर ने कई मल्टी स्टार फिल्मों में काम किया, जिसमें 'ग्रैंड मस्ती', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'बैंगिस्तान', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'डबल धमाल', 'जानें कहां से आई है', 'अलादीन', 'अपना सपना मनी मनी' और 'एक विलेन' समेत कई फिल्में शामिल हैं। वहीं, जेनेलिया डिसूजा के करियर की बात करें तो, जेनेलिया एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

riteish and genelia

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं। हम भी जेनेलिया को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.