जेनेलिया देशमुख का हाथ टूटने पर पति रितेश ने बांधी पत्नी की चोटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख का हाथ टूटने पर पति रितेश देशमुख ने उनकी चोटी बांधी है, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जेनेलिया देशमुख का हाथ टूटने पर पति रितेश ने बांधी पत्नी की चोटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) गंभीर रूप से स्केटिंग के दौरान घायल हो गई थीं और उनके हाथ की हड्डी टूट गई थी। अब एक्ट्रेस अपने पति व एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ फैंस को कपल गोल्स देती नजर आई है। जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस अपना खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

पहले आप ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: मधुबाला का इन 7 मर्दों के साथ रहा था अफेयर, लेकिन फिर भी अपनी मौत के वक्त अकेली थीं एक्ट्रेस)

Ritesh Deshmukh Genelia D'souza

दरअसल, मौजूदा समय में जेनेलिया अपने हाथ में लगी चोट से रिकवर कर रही हैं, जो उन्होंने अपने बच्चों संग स्केटिंग करने के दौरान लगी थी। हालांकि, उनके हसबैंड रितेश एक्ट्रेस की इस दौरान काफी केयर कर रहे हैं और इसकी झलक जेनेलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद एक चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं। इसमें हम एक्ट्रेस का फ्रैक्चर हुआ हाथ भी देख सकते हैं। इस दौरान रितेश एक एक्सपर्ट की तरह अपनी वाइफ के बालों की चोटी बांधते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, “मुझे एक ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो मुझे बेकार स्थिति में भी प्यार कर सके।”  

इससे पहले, 3 जनवरी 2021 को जेनेलिया ने रितेश के लिए एक सरप्राइज वेडिंग एनिवर्सरी प्लान की थी। जेनेलिया ने अपने लविंग हसबैंड के लिए एक रोमांटिक डेट का आयोजन किया था, जिसकी झलक दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत टेबल को फूलों और कैंडिल से सजाया गया है। वहीं, इस वीडियो में जेनेलिया को भी देखा जा सकता है, जो क्रीम कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनके इस रोमांटिक एनिवर्सरी डेट के लिए दिल्ली से स्पेशल शेफ को भी बुलाया गया था, जो इस वीडियो में उन्हें ग्रीटिंग कार्ड देकर उनको उनकी जगह बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब पेरेंट्स की मौत के बाद शाहरुख खान की बहन को बचाना हो गया था मुश्किल, जानें उस वक्त का हाल)

वहीं, जेनेलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति रितेश को एनिवर्सरी विश करते हुए एक ब्यूटीफुल वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में जेनेलिया अपने हसबैंड को किस करती और उनके साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा था, ‘डियर @riteishd, आप प्यार को नहीं ढूंढते हैं, बल्कि प्यार आपको ढूंढता है। इसमें थोड़ा बहुत हाथ किस्मत, लक और नक्षत्र का है, लेकिन सबसे ज्यादा आप जैसे स्पेशल इंसान का है। मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं...मैं पूरी तरह आपके प्यार में पागल और क्रेजी हूं। हैप्पी एनिवर्सरी लव।’

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि रितेश और जेनेलिया फैंस को अपनी ब्यूटीफुल केमिस्ट्री से हर बार एक इंस्पिरेशन देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.