शर्टलेस होकर जेनेलिया की टाई बांधते दिखे रितेश देशमुख, फैंस ने कहा- आपकी तो बात ही अलग है

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल माने जाते हैं, लेकिन हाल में उनका एक वीडियो सामने आया है, जोकि देखने लायक है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शर्टलेस होकर जेनेलिया की टाई बांधते दिखे रितेश देशमुख, फैंस ने कहा- आपकी तो बात ही अलग है

बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट और क्यूट कपल्स की जब बात की जाती है तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) सबसे पहले दिमाग में आते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये कपल अपनी लाइफ के हर एक मूमेंट को बड़े ही प्यार और विश्वास के साथ जीते हैं। हाल ही में उन्होंने इसकी झलक अपने फैंस के बीच शेयर की है। दरअसल जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो ( Video) शेयर किया है जिसमें रितेश बड़े ही प्यार से जेनेलिया की टाई बांध रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इतना क्यूट है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि वाह जोड़ी हो तो ऐसी।

जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वीडियो में रितेश जेनेलिया की टाई बांधते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस इसका वीडियो बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रितेश शर्ट लेस दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा- गांठ बांधने में कभी देर नहीं होती। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वीडियो में जेनेलिया आंखे मारती हुईं भी दिखाई दे रही हैं। दोनों के इस वीडियो पर उनके कई फैंस कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैन ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- क्यूट कपल। वहीं, दूसरे फैन ने लिखा- सर आपकी की तो बात ही अलग है।

वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है जब इस कपल ने अपनी कोई क्यूट या प्यारी तस्वीर अपने फैंस के बीच शेयर की हो। इससे पहले भी दोनों कई तस्वीर और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर कर चुके हैं। एक बेहद ही खूबसूरत फोटो जेनेलिया ने रितेश देशमुख के बर्थडे पर शेयर की थी, जिसमें वो रितेश को किस करती हुईं नजर आई थीं। वहीं, रितेश अपने दोनों बच्चों को गले लगाते हुए दिखाई दिए थे। कपल की इस तस्वीर को भी उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: ईशा देओल ने दोनों बेटियों संग ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देती नजर आईं परफेक्ट फैमिली गोल्स)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस तस्वीर को जेनेलिया ने शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा था वो सही में दिल छू लेने वाला था। एक्ट्रेस ने अपनी दिल की बात रखते हुए कैप्शन में लिखा - हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार जब तुम 100 साल के भी हो जाओगे तब भी मैं तुमसे यही बात कहूंगी, जो मैं अब कह रही हूं। तुम मेरा आज और आने वाला कल हो। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार मैं हमेशा तुम्हारी हूं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

चलिए इस कपल की खूबसूरत लव स्टोरी पर एक बार नजर डालते हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत 'तुझे मेरी कसम' फिल्म के साथ हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2012 में फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। जब  रितेश, जेनेलिया को दिल दे बैठे थे उस वक्त वो केवल 16 साल की थी। आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश-जेनेलिया ने शादी करने का फैसला लिया था। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आज जेनेलिया और रितेश के दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं जिनका नाम रियान और राहिल है। वैसे आप इस कपल का ये क्यूट और बेहद ही रोमांटिक कैसा लगा हमें कमेट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।
 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.