रितेश देशमुख ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, तो जेनेलिया ने अपनी सासु मां के लिए लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की मां वैशाली देशमुख का आज यानी 10 अक्टूबर को जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके बेटे और बहू ने उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रितेश देशमुख ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, तो जेनेलिया ने अपनी सासु मां के लिए लिखी ये बात

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की मां और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) की सासु मां वैशाली देशमुख आज यानी 10 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में उनके बेटे और बहू ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है। 

दरअसल, अपनी मां के जन्मदिवस के मौके पर अभिनेता देशमुख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने अपनी मां को बर्थडे विश किया है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आई लव यू हैप्पी बर्थडे!' इन दोनों तस्वीरों में मां-बेटे के स्नेह ​को साफ देखा जा सकता है। तस्वीर में दोनों बड़े ही प्यार के साथ एक-दूसरे से बात करते हुए देखे जा सकते हैं। इन फोटोज के सामने आने के बाद रितेश के फैंस एक्टर की मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

वहीं, रितेश की पत्नी जेनेलिया देशमुख ने अपनी सासु मां के साथ दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। इन दोनों ​ही तस्वीरों में जेनेलिया और उनकी सासु मां के बीच का प्यार नजर आ रहा है। तस्वीरों में जेनेलिया और उनकी सासु मां एक-दूसरे को गले लगाए हुए हैं। 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक बहू अपने आप से परफेक्ट नहीं हो सकती, एक सास उसे पूर्ण होने में मदद करती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं आई। हमारे साथ कभी खत्म न होने वाली बातें करने वाली, हमारे सबसे पसंदीदा व्यक्ति (Riteish Deshmukh) को अलग-अलग तरीकों से प्यार करने वाली। सबसे महत्वपूर्ण! मुझे हमेशा गले लगाने वाली, जिसकी मुझे हमेशा आवश्यकता होती है। मैं आपको हमेशा प्यार करती हूं और करती रहूंगी।'

इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं, और कमेंट के जरिए रितेश देशमुख की मां को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

8 साल तक 'डेटिंग' के बाद की थी रितेश-जेनेलिया ने शादी

बात अगर रितेश देशमुख और जेनेलिया के रिश्ते की करें तो जेनेलिया और रितेश ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में सिंधि रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। पहली बार रितेश और जेनेलिया साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर मिले थे, ये फिल्म दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी। हालांकि, फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इसी के बाद से रितेश और जेनेलिया के दिलों के तार जुड़ गए थे।

हालांकि, जेनेलिया ने शादी के बाद फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली है, और इस वक्त वह अपना मदरहुड एंजॉय कर रहीं हैं। 

फिलहाल, कपल दो बेटों रियान और राहेल के माता-पिता हैं, और इस वक्त एक हैप्पी फैमिली की तरह अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हम भी एक्टर की मां को उनके जन्दिन की ढ़ेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? कमेंट कर जरुर बताएं। हमारे लिए कोई राय हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: रितेश, जेनेलिया)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.