जेनेलिया देशमुख को फैन ने पति रितेश को चप्पलों से मारने की दी सलाह, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख को एक फैन ने पति रितेश देशमुख को चप्पलों से मारने की सलाह दी है, जिस पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जेनेलिया देशमुख को फैन ने पति रितेश को चप्पलों से मारने की दी सलाह, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

आजकल जहां लोग कमिटमेंट करने से डरते हैं, वहीं बॉलीवुड के कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) का एक-दूसरे के लिए प्यार लोगों के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। न ही वो सिर्फ एक-दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते हैं, बल्कि वो कई बार एक-दूसरे का मजाक बनाते भी नजर आए हैं। हाल ही में, जेनेलिया को एक फैन ने उनके पति रितेश को चप्पलों से मारने की बात कही है, जिस पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है।

riteish deshmukh and genelia dsouza

पहले ये जान लीजिए कि, कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक अवार्ड फंक्शन में रितेश देशमुख के प्रीति जिंटा से गले मिलने के दौरान, जेनेलिया अपने पति से ईर्ष्या करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को टाइटल दिया गया था कि, ‘अगर घर चलो बताती हूं के एक्सप्रेशन का एक चेहरा होता।’ हालांकि, कपल ने इस मीम को दूसरे लेवल पर तब पहुंचा दिया, जब जेनेलिया ने इस सीन के बाद पति रितेश के साथ घर पर हुई घटना को मजाकिया अंदाज में एक वीडियो के जरिए शेयर किया। इस वीडियो में हम एक्ट्रेस को अपने हसबैंड को मारते हुए देख सकते हैं। वीडियो में रितेश अपनी पत्नी को ‘तेरा नाम लिया, तुझे याद किया’ गाना गाते हुए उनका गुस्सा शांत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘जानना चाहते हैं कि, घर पर क्या हुआ था?’

(ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया)

हाल ही में, रितेश और जेनेलिया एक्टर अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ के सीजन 2 में पहुंचे। इस शो में होस्ट ने नेटिजंस के द्वारा कपल पर किये गए कुछ कमेंट्स के बारे में बताया। इन्हीं में से एक कमेंट में एक फैन ने वायरल वीडियो की वजह से जेनेलिया को पति रितेश को चप्पल से मारने का सुझाव दिया था। हालांकि, इस कमेंट को सुनने के बाद रितेश ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, “मतलब झाड़ू ने क्या बुरा किया है, जो तुम बोल रहे हो कि स्लीपर से मारे।”

riteish deshmukh and genelia dsouza

इसके अलावा, जब एक ट्रोल ने रितेश को अपनी पत्नी पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए लिखा, तो अभिनेता अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर सके, उन्होंने जवाब दिया, "मैं भी यही चाहूंगा कि, आप अपनी बीवी पर फोकस करें, मेरी बीवी पर नहीं।''

(ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का घर है बेहद आलीशान, सीढ़ियों से लेकर दीवारों तक सब कुछ है यूनिक)

riteish deshmukh and genelia dsouza

इस शो में जेनेलिया और रितेश ने इस वीडियो के पीछे की कहानी भी बताई कि, आखिर किस वजह से एक्ट्रेस ने वो एक्सप्रेशन दिया था। जेनेलिया ने बताया था कि, उनके पैर काफी दुःख रहे थे, क्योंकि उन्होंने इवेंट के लिए हाई हील्स पहन रखी थीं। हालांकि, कैमरापर्सन ने उनकी बैचेनी के हाव-भाव रिकॉर्ड कर लिए थे। वहीं, रितेश ने मजाक में जवाब देते हुए कहा था, “मैं भूल गया था कि, पीछे मेरी लेडी खड़ी है।”

riteish deshmukh and genelia dsouza

जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख की लव स्टोरी

जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब दोनों ने एक-दूसरे पर ध्यान नहीं दिया था। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और इसके बाद यही दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जब रितेश, जेनेलिया पर अपना दिल हार बैठे थे, तो उस वक्त एक्ट्रेस केवल 16 साल की थीं। रितेश, जेनेलिया से करीब 8 साल बड़े हैं। दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली थी। अब रितेश और जेनेलिया दो बेटे रियान व राहिल के पेरेंट्स हैं और अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

(ये भी पढ़ें: 

riteish deshmukh and genelia dsouza

फिलहाल, रितेश और जेनेलिया लोगों के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं। तो आपको फैन के कमेंट पर रितेश की प्रतिक्रिया कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.