राखी सावंत के पति रितेश ने पहली पत्नी से नहीं लिया है तलाक, स्निग्धा प्रिया ने लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस राखी सावंत के पति रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया ने हाल ही में, उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राखी सावंत के पति रितेश ने पहली पत्नी से नहीं लिया है तलाक, स्निग्धा प्रिया ने लगाए गंभीर आरोप

जब से एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश ने 'बिग बॉस 15' के घर में प्रवेश किया है, तब से हर कोई उनके बेल्जियम से एनआरआई होने से लेकर राखी सावंत से शादी तक के दावों की प्रामाणिकता के बारे में सोच रहा है। इस बीच, रितेश की कथित पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया और उनके बच्चे के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में, स्निग्धा प्रिया ने रितेश पर तमाम आरोप लगाए हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

rakhi sawant

दरअसल, 'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में स्निग्धा ने बताया कि, शो में जो आदमी है, वह उनका पति है, जिनके खिलाफ उन्होंने घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया है। उन्होंने कहा, 'बिग बॉस 15' में आप जिस रितेश को देख रहे हैं, वह मेरे पति रितेश कुमार हैं। हम दोनों बिहार से हैं। मैंने उनसे 1 दिसंबर 2014 को शादी की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी। शुरुआत में हम उनके गृहनगर बेतिया (बिहार) में रहते थे, और मार्च 2015 में हम चेन्नई चले गए। उसी साल दिसंबर में हमारा एक बच्चा हुआ। शादी के सात साल में, मैं उनके साथ ढाई साल तक रही और यह किसी कठिन परीक्षा से कम नहीं था।”

rakhi sawant

(ये भी पढ़ें- कैटरीना संग शादी के बाद काम पर लौटे विक्की कौशल, फैंस ने पूछा- 'भाभी किधर हैं?')

स्निग्धा ने कहा कि, रितेश चिड़चिड़े स्वभाव के थे। उन्होंने आरोप लगाया कि, “वह अक्सर मुझे मारते थे, लेकिन ताबूत में आखिरी कील 18 फरवरी 2017 को चेन्नई में हुई घटना थी। हालात इस हद तक बढ़ गए थे कि, हिंसा असहनीय हो गई थी। उन्होंने मुझे चार घंटे तक बेल्ट से मारा था, तब उनकी मां (मधुबाला देवी) और बहन (वंदना सिंह) हमसे मिलने आई थीं। मुझे अस्पताल ले जाया गया और वहां से, मैं किसी तरह अपने माता-पिता के घर वापस जाने में कामयाब रही थी।”

rakhi sawant

(ये भी पढ़ें- क्या मौनी रॉय गोवा में मना रही थीं अपनी बैचलरेट पार्टी? दोस्तों के साथ वायरल तस्वीरों में मिला संकेत)

स्निग्धा के पिता ने बिहार के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में रितेश, उनकी मां और बहन के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा, "रितेश, आठ महीने बाद मुझे लेने आए और मेरे पिता से वादा किया कि, वह मुझ पर हाथ नहीं उठाएंगे। चूंकि, मैं नहीं चाहती थी कि, मेरा बच्चा अपने पिता के प्यार से वंचित रहे, इसलिए मैंने उनके साथ जाने का फैसला किया। वह दो महीने तक मेरे साथ अच्छे से रहे। लेकिन, एक बार फिर चीजें नीचे की ओर जाने लगीं। अक्टूबर 2018 में वह कभी वापस न आने के लिए मुझे घर पर छोड़ दिए और मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिए। मैं उन तक बिल्कुल नहीं पहुंच सकी। हालांकि, जून 2019 में वह नवादा (बिहार) में मेरे माता-पिता के घर आए और लगभग 10 दिनों तक हमारे साथ रहे। उसके बाद वह वहां से चले गए और मेरा नंबर दोबारा ब्लॉक कर दिए। कुछ महीने बाद, मैंने उनसे हमारे बेटे की खातिर एक ईमेल भेजा, जो उन्हें याद कर रहा था। रितेश ने मुझसे संपर्क किया और इस बार तलाक मांगा, जिसे मैंने मना कर दिया। तीन महीने पहले, उन्होंने मुझसे संपर्क किया और फिर से तलाक के लिए कहा।''

Rakhi Sawant with husband Ritesh first Wife

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने ब्राइडल मेहंदी और चूड़ा की झलक की शेयर, हाथ में दिखा पति विक्की कौशल का नाम)

स्निग्धा ने आगे कहा कि, जब उन्होंने सुना कि, वह राखी सावंत के पति के रूप में 'बीबी' में प्रवेश कर चुके हैं तो वह चौंक गईं। उन्होंने कहा कि, "मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि, वह राखी जैसी हस्ती से शादी करने में कैसे कामयाब रहे। मेरे हिसाब से यह झूठ है और एनआरआई होने और कंपनी के मालिक होने के उनके दावे भी झूठ हैं। 'बिग बॉस 15' में राखी सावंत के पति के रूप में रितेश कैसे पोज दे सकते हैं? उन्होंने अभी भी मुझसे शादी में है। यह कानून के खिलाफ है।”

rakhi sawant

फिलहाल, अब शो से बाहर आने के बाद ही ये स्पष्ट हो सकेगा कि, रितेश, ​राखी सावंत के पति रहेंगे या फिर स्निग्धा के। वैसे, स्निग्धा के इन आरोपों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.