रितेश ने राखी सावंत संग शादी की सच्चाई और पहली पत्नी स्निग्धा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, 'बिग बॉस 15' के पूर्व कंटेस्टेंट रितेश ने एक इंटरव्यू में राखी सावंत संग अपनी शादी की सच्चाई से लेकर पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया के आरोपों तक के बारे में बात की है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रितेश ने राखी सावंत संग शादी की सच्चाई और पहली पत्नी स्निग्धा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ ‘बिग बॉस 15’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। हालांकि, बीते ‘वीकेंड का वार’ में रितेश को शो से एविक्ट कर दिया गया। शो से बाहर आते ही रितेश ने राखी सावंत संग अपनी कथित शादी से लेकर पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों तक के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Rakhi With Ritesh

पहले ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने साल 2019 में खुलासा किया था कि, उन्होंने एक एनआरआई बिजनेसमैन रितेश से शादी कर ली है। रितेश का पहली बार खुलासा ‘बिग बॉस 15’ में ही हुआ था। शो के कार्यकाल के दौरान रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा ने उन पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि, वह एनआरआई नहीं हैं। अब खुद रितेश ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

(ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की तस्वीरों पर उनके पहले पति राजा चौधरी ने किया कमेंट, तारीफ में कही ये बात)

Rakhi With Ritesh

दरअसल, ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में रितेश ने राखी सावंत संग अपनी शादी और पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया के द्वारा लगाए गए आरोपों पर बात की है। स्निग्धा ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि, रितेश ने उनसे तलाक नहीं लिया है। जब उनसे पूछा गया कि, क्या वास्तव में उन्होंने पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया है? इस पर रितेश ने कहा, “हां, ये सच है कि, मैंने अभी तक तलाक नहीं लिया है। लोग, जो सोच रहे हैं कि, मेरी गलती है, उन्हें मेरी साइड की स्टोरी भी जानने की जरूरत है।”

Ritesh With His First Wife And Son

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए रितेश ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि, एक महिला ने एक आदमी पर आरोप लगाया है, इसका ये मतलब नहीं है कि, वह गलत है। मैं चुप हूं, क्योंकि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। मैं अपने बच्चे के लिए भी चुप हूं। इसने (स्निग्धा) मेरी लाइफ खराब कर दी, पर मैं अपने बच्चे की खराब नहीं करना चाहता हूं। मैं एक पीड़ित हूं।”

Rakhi Sawant With Hubby Ritesh

राखी सावंत संग शादी की सच्चाई पर बात करते हुए पूछा गया कि, क्या वास्तव में उन्होंने राखी से शादी की है। इस बारे में बात करते हुए रितेश ने कहा, “हमने न तो औपचारिक शादी की है और ना ही कोर्ट मैरिज की है। हमने ईश्वर को साक्षी मानकर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया है।”

Rakhi Sawant With Hubby Ritesh

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद गृह प्रवेश की तस्वीरें कीं शेयर, सासू मां के लिए लिखा नोट)

राखी सावंत संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए रितेश ने कहा, “मेरा मन का रिश्ता सिर्फ राखी के साथ है। राखी मुझे पति मानती हैं और मैं उसे पत्नी मानता हूं। एक बार मैं तलाक ले लूंगा, तो मैं राखी से शादी करूंगा। जब मेरी पर्सनल लाइफ में दिक्कतें थीं, तब राखी ने मेरा साथ दिया था।”

Rakhi Sawant With Hubby Ritesh

जब रितेश से स्निग्धा द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोप के बारे में पूछा गया, पूर्व 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने कहा, “ये आरोप झूठा है। हमारी शादी के दौरान स्निग्धा एक बार नहीं, बल्कि दो बार किसी और के साथ भाग चुकी थी। मैंने एक शिकायत दर्ज की, क्योंकि मुझे उनका ठिकाना नहीं पता था और आखिरकार मैंने उससे तलाक के लिए कहा। अगर मैं इतना हिंसक था, तो उन्होंने मुझे अभी तक तलाक क्यों नहीं दिया।” NRI होने के दावों पर बात करते हुए रितेश ने कहा, “अगर मैं एनआरआई न होता, तो राखी मेरे साथ रहती। मैंने हमेशा कहा है कि, मैं बिहार से हूं और वर्तमान में बेल्जियम में रह रहा हूं। स्निग्धा प्रिया का एकमात्र इरादा मुझसे पैसे निकालने का रहा है।”

Ritesh With His First Wife And Son

रितेश ने ‘जूम डिजिटल’ संग बातचीत में ये भी बताया कि, उनकी पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया फेमस होने के लिए ये सब कर रही हैं। रितेश ने कहा, “आज, जब मैं ‘बिग बॉस 15’ में था, तब ये (स्निग्धा) मेरे पैर खींचने के लिए आई। जब उन्होंने साल 2017 में मेरे खिलाफ केस फाइल किया था, तो आज ये मुद्दा उखाड़ने का क्या मतलब हुआ। आज वो कहीं न कहीं बहती गंगा में हाथ धो रही है। उसको लगा होगा कि, मुझे भी अब फेमस होना चाहिए।”

Ritesh With His First Wife And Son

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरा परिवार सबकुछ है')

वैसे, रितेश के इन स्टेटमेंट्स पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.