अमृता राव के पति RJ अनमोल ने बेटे वीर की पहली तस्वीर की शेयर, लिखा प्यारा कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव के पति आरजे अनमोल ने अपने क्यूट बेटे वीर की पहली तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अमृता राव के पति RJ अनमोल ने बेटे वीर की पहली तस्वीर की शेयर, लिखा प्यारा कैप्शन

इस दुनिया में माता-पिता के लिए उनके बच्चे उनकी लाइफ लाइन होते हैं। सभी पैरेंट्स अपने बच्चों की खुशी में खुश होते हैं, तो उनके दुख में दुखी भी होते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले दिनों कई स्टार कपल्स को पैरेंट्स बनने का सुख मिला है, जिसमें एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) भी शामिल हैं। इन दिनों अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल अपने बेबी बॉय के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, अब आरजे अनमोल ने अपने बेबी की पहली झलक फैंस को दिखा दी है। आरजे ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके क्यूट बेटे का चेहरा साफ नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

amrita and anmol

पहले आप ये जान लीजिए कि, अमृता राव और आरजे अनमोल 1 नवंबर 2020 को बेटे वीर के पैरेंट्स बने थे। कपल के प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी करके फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया था। स्टेटमेंट में कहा गया था, ‘अमृता राव और आरजे अनमोल रविवार की सुबह माता-पिता बन गए हैं। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। दोनों के परिवार काफी खुश हैं।’ वहीं, अब दोनों के क्यूट बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। (ये भी पढ़ें: बेटी त्रिशाला ने पिता संजय दत्त व मां रिचा शर्मा की अनदेखी फोटो की शेयर, कंधे पर हाथ रखे दिखे एक्टर)

amrita rao

आइए आपको एक्ट्रेस के बेटे की पहली तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, आरजे अनमोल ने 18 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने क्यूट बेटे वीर और लविंग वाइफ अमृता राव के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बेड पर अनमोल और अमृता के साथ उनके बेटे वीर लेटे हुए हैं और दोनों अपने बेटे को प्यार से निहार रहे हैं। इस तस्वीर की सबसे खास बात ये है कि तीनों खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे ये फोटो और ज्यादा सुंदर बन गई है। अनमोल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा की बेटी वैनेसा तीन महीने की हुई पूरी, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात)

rj anmol

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनमोल ने महज चंद शब्दों का कैप्शन लिखा है। लेकिन इन कुछ शब्दों से उन्होंने इस बात को जाहिर कर दिया है कि उनका बेटा उनकी दुनिया है। आरजे अनमोल ने लिखा है, ‘हमारी दुनिया, हमारी खुशी #Veer।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोटिकॉन भी लगाई है।  

rj anmol post

हाल ही में, अमृता राव ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें एक्ट्रेस ने अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर किया है। अमृता ने कहा है कि, ‘अनमोल और मैं बहुत ही देशभक्त हैं। वीर नाम उनकी पहली पसंद था और ये नाम मुझे भी पसंद आया था।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया है, जो वीर के आने से पूरी तरह बदल गई है। अमृता ने कहा कि, ‘मैं अपने काम के साथ वीर के शेड्यूल को पूरी तरह मैनेज करती हूं। अब दिन छोटे हो गए हैं और रातें बड़ी हो गई हैं और कपड़े भी खराब होने लगे हैं। लेकिन एक मां होना अपने बच्चों के करीब जाने का एकमात्र रास्ता है। मैंने चैलेंज लिया है और इस बात से मैं मजबूत, समझदार और गर्व महसूस करती हूं।' (ये भी पढ़ें: म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने कविता शर्मा संग रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज)

    

amrita rao

इससे पहले भी अमृता राव ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बेबी के बारे में बात की थी। अमृता ने कहा था कि, ‘सबसे पहले, मैं अभी भी इस बात को सच नहीं मान रही हूं। मैं रोज वीर को देखती हूं और उन्हे फील करती हूं कि क्या वह रियल है। पहली चीज ये है कि एक बच्चा आपको टाइम मैनेजमेंट और डिसिप्लिन सिखाता है। मदरहुड भावनाओं के मिश्रण की तरह है। हर रोज एक जार में आश्चर्य, उत्तेजना, थकावट, प्यार, निराशा, खुशी, मनोरंजन और बहुत सारी भावनाएं शामिल होती हैं।’

actress amrita rao

फिलहाल, अमृता राव और आरजे अनमोल अपना सारा समय अपने क्यूट बेटे वीर को दे रहे हैं। तो आपको अनमोल द्वारा शेयर की गई बेटे वीर की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.