ससुराल और मायके में कैसे रहेंगी नेहा कक्कड़, सिंगर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक

पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) संग एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए नेहा को 'बाबू' कहा है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ससुराल और मायके में कैसे रहेंगी नेहा कक्कड़, सिंगर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक

अपनी प्यारी आवाज से हर किसी के दिल पर जादू कर देने वाली फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हर दिन उनकी शादी से जुड़ी कुछ न कुछ अपडेट या ऐसी फोटोज सामने आ रही हैं, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ रही है। इसी कड़ी में नेहा के दोस्त व होने वाले हसबैंड रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस को अब यकीन हो गया है कि दोनों की शादी होने वाली है।

इस दिन होने जा रही है शादी!

दरअसल, हाल ही में 'न्यूज 18' की एक खबर के मुताबिक, नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म किया है। वेबसाइट की खबर के अनुसार नेहू और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर 2020 को होने जा रही है। शादी के सारे कार्यक्रम दिल्ली में ही होंगे और इस मौके पर परिवार के लोग मौजूद रहेंगे। ऐसे में नेहा के घर में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर व उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने संजय कपूर को विश किया बर्थडे, शेयर की ये फोटोज)

नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख आई सामने, केदारनाथ की माला व गंगाजल का वेडिंग में होगा खास महत्व

रोहनप्रीत ने शेयर की ये खास फोटो

17 अक्टूबर 2020 को रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ संग एक बेहद ही प्यारी फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में ब्लैक सूट और पिंक कलर की पगड़ी में रोहनप्रीत काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, नजर अगर नेहा की तरफ दौड़ाएं तो नेहू पिंक कलर की ड्रेस में 'सिंड्रेला' की तरह लग रही हैं। नेहा ने रोहनप्रीत के कंधे पर हाथ रखा हुआ है, और दोनों के चेहरे की स्माइल बहुत कुछ बता रही है।

इस फोटो के कैप्शन में रोहनप्रीत ने नेहा के लिए 'बाबू' लिखा है। रोहन ने लिखा है, 'हम एक साथ अच्छे दिखते हैं! है ना? नजर ना लगे। नेहू का ब्याह में नेहू प्रीत से मिलें। नेहा कक्कड़ बाबू।' फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, रणबीर से पहले तारा सुतारिया संग आदर जैन की होगी शादी!)

नेहा ने किया ससुराल मायके में अंतर

इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर 17 अक्टूबर 2020 को दो फोटो से बना एक कोलाज शेयर किया है। जहां लेफ्ट साइड वाली फोटो में नेहा जींस में नजर आ रही हैं, और उस पर लिखा है, 'नेहा मायके में'। वहीं, राइट साइड वाली तस्वीर में नेहा लाल सूट में नजर आ रही हैं, जिस पर लिखा है, 'नेहा ससुराल में।' इस कोलाज पर नेहा ने लिखा है, 'हाहाहाहा रोहनप्रीत सिंह, ये देखो बेबी।' नेहा की इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो बता रही हैं कि वो कैसे अपने ससुराल और मायके में रहेंगी।

ऋषिकेश से गंगाजल, तो केदारनाथ से आएगी माला

बात अगर नेहा और रोहनप्रीत की शादी की करें, तो नेहा के परिजन ऋषिकेश से गंगाजल लेकर दिल्ली आएंगे। इस जल का शादी में खास महत्व होगा, क्योंकि इसी गंगाजल से नेहू को स्नान कराया जाएगा। यही नहीं, खासतौर पर नेहा की शादी के लिए बाबा केदारनाथ धाम से एक खास फूलों की माल को पूजा अर्चना करवाकर दिल्ली मंगवाया जाएगा। इस माला को नेहा के होने वाले पति को गिफ्ट के रूप में दिया जाएगा। (ये भी पढ़ें: 72 साल की हुईं 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी, बेटी ईशा व अहाना ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें)

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग शेयर की खास फोटो, लिखा- 'तुम मेरे हो'

रोके की तस्वीर भी आई थी सामने

पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें रोहन और नेहा एक सोफे पर बैठे हैं और उनके अगल-बगल में दो लोग खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, नेहा के हाथ में गिफ्ट बैग भी नजर आ रहा है। इस फोटो को 'bb14kakhabri' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। इस इंस्टा अकाउंट से इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि ये नेहा कक्कड के रोके की तस्वीर है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका।' अब जिस तरह से नेहा की शादी की डेट सामने आ गई है, तो ऐसे में क्या ये रोके की तस्वीर सही है? ये सवाल अब भी पहेली बना हुआ है, क्योंकि नेहा और रोहनप्रीत दोनों की तरफ से इस तस्वीर के दावे को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा गया है।

फिलहाल, नेहा और रोहनप्रीत की शादी की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं। ऐसे में इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो 24 अक्टूबर 2020 को साफ हो ही जाएगा। तो आपको रोहनप्रीत व नेहा द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट : नेहा कक्कड और रोहनप्रीत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.