पत्नी नेहा कक्कड़ के गाने 'कांटा लगा' को पसंद करने पर ट्रोल हुए रोहनप्रीत, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने अपनी वाइफ नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और रैपर हनी सिंह के लेटेस्ट गाने 'कांटा लगा' की तारीफ की है, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पत्नी नेहा कक्कड़ के गाने 'कांटा लगा' को पसंद करने पर ट्रोल हुए रोहनप्रीत, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) का गाना ‘कांटा लगा’ यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस गाने को फैंस मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने तीनों सिंगर की तारीफ की है, तो कुछ लोगों ने इस बार टोनी कक्कड़ के साथ-साथ नेहा कक्कड़ और हनी सिंह को भी जमकर ट्रोल किया है। हाल ही में, नेहा कक्कड़ ने अपने इस गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर सिंगर के लविंग हसबैंड रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने एक खूबसूरत कमेंट किया है। इसके बाद अब ट्रोलर्स ने रोहनप्रीत की भी जमकर क्लास लगा दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

neha kakkar

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने 8 सितंबर 2021 को ‘कांटा लगा’ गाना रिलीज होने के बाद तुरंत बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो इसी गाने की छोटी सी क्लिप है। इस वीडियो के साथ नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! 'कांटा लगा' अब @desimusicfactory यू-ट्यूब चैनल पर आ गया है। बायो में लिंक है।’ नेहा के इस पोस्ट पर उनके लविंग हसबैंड रोहनप्रीत ने एक प्यारा कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने ‘कांटा लगा’ गाने की जमकर तारीफ की है। रोहनप्रीत सिंह ने लिखा है, ‘हे देवी! आप और आपकी आवाज।’

(ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने गोविंदा से पूछा- 'क्या पत्नी ने कभी आपको रंगे हाथों पकड़ा है', एक्टर ने दिया ये जवाब)

rohanpreet singh

फैंस को नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और हनी सिंह का ये गाना ज्यादा खास पसंद नहीं आया है। कई लोगों ने गाने के बोल को बकवास बताया है। इसी वजह से जैसे ही रोहनप्रीत सिंह ने अपनी वाइफ नेहा के इस गाने की तारीफ की, तो लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने उन पर सवाल उठाए कि, क्या उन्हें सिंगिंग की समझ है, तो कुछ लोगों ने कक्कड़ फैमिली पर सिंगिग को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको ये इसलिए नहीं कहना चाहिए, क्योंकि नेहा आपकी पत्नी हैं।’ इस गाने में नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और हनी सिंह ने दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का भी नाम लिया है, जिस वजह से फैंस और भी ज्यादा भड़क गए हैं। आइए आपको यूजर्स के ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें: गजल राय बनी बेबी बॉय की मां, एक्ट्रेस ने बताया लाडले का यूनिक नाम, शेयर की फीलिंग)

neha kakkar song

neha kakkar latest song

neha kakkar

neha kakkar song

tony kakkar

neha kakkar family

song kanta laga

जानकारी के लिए बता दें कि, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2020 को धूमधाम से शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात सॉन्ग ‘नेहू दा व्याह’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। रोहनप्रीत ने जब नेहा को प्रपोज किया था, तो नेहा ने सीधा उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। वहीं, प्यार में पागल रोहनप्रीत ने भी नेहा से शादी करने के लिए 'हां' कर दिया था। इसके बाद दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के साथ रहने का फैसला किया था। कपल ने पंजाबी और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत दुबई हनीमून पर गए थे।

neha kakkar wedding

फिलहाल, टोनी कक्कड़ पहले भी अपने गानों की वजह से ट्रोल हो चुके हैं, लेकिन इस बार उनके साथ नजर आने की वजह से उनकी बहन नेहा कक्कड़ और सिंगर हनी सिंह भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। तो आपको ‘कांटा लगा’ गाना कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.