अपनी पांचवीं मैरिज एनिवर्सरी पर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह आज यानी 13 दिसंबर 2020 को अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर कपल ने एक-दूसरे को बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपनी पांचवीं मैरिज एनिवर्सरी पर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

इंडियन क्रिकेट टीम के 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी लविंग वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) 13 दिसंबर 2015 को शादी रचाई थी। ऐसे में आज यानी 13 दिसंबर 2020 को इस कपल की शादी को 5 साल पूरे हो गए है। इस खास मौके पर कपल ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को बधाई दी है। 

पहले हम आपको इस क्यूट कपल की लव स्टोरी के बारे में बता देते हैं। वैसे दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। रितिका पहले रोहित शर्मा की सिर्फ स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं। काम के चलते दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद रोहित ने रितिका को प्रपोज किया, जिस पर रितिका ने देरी न करते हुए उन्हें तुरंत हां कर दी। सबसे खास बात ये रही कि रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में एक अंगूठी लेकर प्रपोज किया। ये वही स्पोर्ट्स क्लब था, जहां रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। रोहित के प्रपोजल के बाद दोनों ने 15 दिसंबर 2015 को शादी कर ली थी।  (ये भी पढ़ें: 4 महीने बाद बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर लिखा- 'नेशनल ड्यूटी से पिता की ड्यूटी तक')

और अब रितिका एक अच्छी पत्नी के साथ-साथ एक बेहतरीन मां भी हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं कि रितिका सजदेह और रोहित शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम है। दोनों की पहली मुलाकात बेशक काफी प्रोफेशनल थी, लेकिन अब दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी खुश हैं। 

तो आइए अब आपको बताते हैं कि कैसे इस कपल ने एक-दूसरे को मैरिज एनिवर्सरी विश की है। दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लविंग वाइफ के संग कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपल अलग अलग जगह पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी का बर्थडे मनाने उदयपुर पहुंचे पति विवेक, झील के किनारे रोमांस करता दिखा कपल)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा है, ''5 साल का स्नेह और हमने अंत तक नॉट आउट रहने की प्लानिंग की है।'' इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

वहीं, पत्नी रितिका सजदेह ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रियतम के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में कपल को एक-दूसरे के साथ प्यार भरे अंदाज में देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: डैड शक्ति कपूर की मैरिज एनिवर्सरी पर श्रद्धा कपूर ने शेयर की अनदेखी फोटोज, ऐसे दी मम्मी-पापा को बधाई)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी 5 माय लव .. मेरा आप पर फ्यूचर के सभी जन्मों में अधिकार रहेगा।' इसके साथ ही उन्होंने एक दिल की इमोजी भी बनाई है।

वैसे, रोहित शर्मा और रितिका सजदेह एक प्यारी से बेटी समायरा के माता-पिता हैं। दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट अपनी लाडली बिटिया रानी की तस्वीरों से भरे पड़े हैं। ये कपल अक्सर अपनी फैमिली की फोटोज शेयर करता रहता है। 

फिलहाल, हम भी रोहित शर्मा और रितिका सजदेह को उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। और हम यही उम्मीद करते हैं कि नया साल तीनों के लिए और बेहतरीन हो। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिटः रोहित, रितिका)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.