एक साल की हुईं रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की बेटी समायरा, 'हिटमैन' ने कुछ ऐसे दी बधाई

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की बेटी समायरा (Samaira) का आज पहला जन्मदिन है। इस खास मौके पर बेटी को रोहित और रितिका ने एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

एक साल की हुईं रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की बेटी समायरा, 'हिटमैन' ने कुछ ऐसे दी बधाई

पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे अनोखा रिश्ता होता है। दुनिया में ऐसे कुछ ही रिश्ते हैं, जोकि निस्‍वार्थ भाव से निभाए जाते हैं। उसमें से एक रिश्ता है पिता और बेटी का। बेटियां हमेशा पिता की परी और लाडली होती हैं। बेटी अगर किसी भी परेशानी में हो तो उसकी मां के साथ-साथ पिता को भी काफी दुख होता है। बेटियां अगर अपनी मां की आंखों का तारा होती हैं तो अपने पिता का अभिमान होती हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता है इंडियन क्रिकेट टीम के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी बेटी समायरा शर्मा (Samaira Sharma) के बीच। भले ही विजडन (Wisden) की दशक की टी20 टीम में इस बार रोहित शामिल ना हो पाए हों, लेकिन आज का दिन उनके लिए बेहद ख़ास है। दरअसल आज उनकी बेटी समायरा पूरे एक साल की हो गई हैं।

रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग तरीके से बेटी समायरा को पहले जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। दोनों ने ही फैमिली फोटोग्राफ शेयर की हैं, जिसमें रोहित और रितिका समायरा के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ही तस्वीरों में समायरा बेहद क्यूट लग रही हैं। रोहित में अपनी लाडली को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लिटिल कूकी मॉन्स्टर…तुम्हारे आने से हमारी जिंदगी उत्साह और आनंद से भर गई है। वहीं, रितिका ने लिखा है कि, ‘हमारा बेबी एक साल का हो गया…हैप्पी बर्थडे सैमी…ये साल हमारे जीवन का सबसे अच्छा, चुनौतीपूर्ण, मजेदार साल रहा है और ये सिर्फ तुम्हारीं वजह से हो पाया इसके लिए तुम्हारा शुक्रिया। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ ऐसे मनाया संडे, मैंचिंग आउटफिट में दिखा रोमांटिक अंदाज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, रोहित शर्मा ने अपनी ही स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर रितिका सजदेह से 13 नवंबर 2014 को शादी रचाई थी। वहीं, शादी के चार साल बाद दोनों 30 दिसंबर 2018 को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने। मालूम हो, जब 30 दिसंबर 2018 को रितिका ने बेटी को जन्म दिया था, तब रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके घर लक्ष्मी आई है, तब वो सीरीज बीच में ही छोड़कर भारत वापस आ गए थे।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। रितिका पहले रोहित शर्मा की सिर्फ स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं, लेकिन अब पत्नी के साथ-साथ उनके बच्चे की मां भी हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं कि रितिका सजदेह और रोहित शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम है। दोनों की पहली मुलाकात बेशक काफी प्रोफेशनल थी, लेकिन अब दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी खुश हैं। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलते ही बेटे अभिषेक ने यूं जाहिर की अपनी खुशी, तस्वीर शेयर कर किया ये कमेंट)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

पहले रितिका सिर्क प्रोफेशनल लाइफ मैनेज करती थीं, लेकिन काम के चलते वो दोस्त बन गए। इसके बाद रोहित ने रितिका को प्रोपोज किया, जिसपर रितिका ने देरी न करते हुए उन्हें तुरंत हां कर दी। सबसे खास बात ये रही कि रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में एक अंगूठी लेकर प्रपोज किया। ये वही स्पोर्ट्स क्लब है, जहां रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। एक दिलचस्प बात ये भी है कि रोहित शर्मा ने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। (ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कपूर फैमिली ने शुरू की तैयारियां, ग्रैंड वेडिंग के लिए ये हैं खास प्लान)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे बेटी समायरा के जन्मदिन पर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह को हमारी तरफ ढेर सारी शुभकामनाएं और हम यही उम्मीद करते हैं कि नया साल तीनों के लिए बेहतरीन होगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.