सुष्मिता सेन पर फिर प्यार लुटाते नजर आए रोहमन शॉल, दिल की बात बयां कर लिखा- आई लव यू

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पर उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) प्यार लुटाते हुए नजर आए हैं। यहां देखिए एक्ट्रेस की किस तस्वीर पर उन्होंने लिखा- आई लव यू।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सुष्मिता सेन पर फिर प्यार लुटाते नजर आए रोहमन शॉल, दिल की बात बयां कर लिखा- आई लव यू

कहते हैं प्यार कभी भी किसी से कहीं भी हो जाता है इसकी कोई सीमा नहीं होती है। शायद इस बात को अच्छी तरह से एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी समझने लगी हैं। तभी तो वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से बेहद प्यार करती हैं। वहीं, रोहमन भी सुष्मिता सेन से कम प्यार नहीं करते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का इंस्टाग्राम खुद गवाह हैं। एक बार नहीं बल्कि हर बार उनके बॉयफ्रेंड ने इस बात को साबित किया हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन की एक तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया है जिसे देखने के बाद सुष्मिता सेन के फैंस काफी खुश हो गए हैं। इतना ही नहीं उस कमेंट को देखकर आप भी किसी न किसी के प्यार में जरुर पड़ जाएंगे।

दरअसल सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर की जैकेट-सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही शानदार कैप्शन दिया है। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा- जब आप शीशे में खुद को देखते हैं तो नजर आता है? मैं देखती हूं कि मैंने क्या चुना है, निष्पक्ष फिर भी यह समझते हुए कि क्या गिफ्ट्स हैं और क्या कमियां हैं...दोनों में से किसी को भी खुद को परिभाषित न करते हुए कि मैं कौन हूं। जीवन कीमती है, दोनों पक्षों में इसका सम्मान करें चाहे ऊंचाई हो या नीचाई। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का यह पोस्ट आने के कुछ ही देर बाद उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने इस पर एक प्यारा सा मेसेज उनके लिए छोड़ा हैं। उन्होंने लिखा, ओके, आई लव यू!! रोहमन का ये कमेंट भले ही कितना भी छोटा क्यों न हो लेकिन इसके पीछे बहुत ही गहरी भावना छिपी हुई है। दोनों की इस बातचीत को देखकर ये साफ पता लगता है कि दोनों किस हद तक एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे रोहमन सुष्मिता सेन की खुशी के लिए कुछ भी करने को हमेशा तैयार करते हैं। 19 नवंबर को सुष्मिता सेन ने अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। एक्ट्रेस के इस खास मौके पर उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें एक सरप्राइज पार्टी दी थी। जिसमें उनकी दोनों बेटियां और कुछ रिश्तेदार भी उनके साथ मौजूद थे। सरप्राइज पार्टी के वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस काफी भावुक हो गई थी। सुष्मिता ने अपने कैप्शन में लिखा, 'बिल्कुल जादू भरा बर्थडे था, मैंने जो कुछ भी मांगा, मुझे सब कुछ मिला। इसके साथ ही उन्होंने कई दूसरी बातों को भी अपने पोस्ट में जगह दी थी। 

वहीं, अपने ब्वॉयफ्रेंड पर प्यार लुटाने के मामले में सुष्मित भी किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रोहमन बेस बने हुए नजर आ रहे थे, जिनके ऊपर चढ़कर सुष्मिता सेन पॉस्चरल एक्सरसाइज कर रही थीं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस को ये पता लग गया था कि ये दोनों सिर्फ शादियों या फिर बाहर हैंगआउट करने में ही नहीं बल्कि एक-साथ वर्कआउट करने में भी अपना वक्त बिताते हैं। ( ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आप सभी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड होंगे कि आखिर दोनों की मुलाकात कैसे हुई। दरअसल राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक फैन की तरह पर्सनल मैसेज किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि रोहमन उन्हें अक्सर मैसेज किया करते थे और वो कभी भी डायरेक्ट किए गए मैसेज को चेक नहीं किया करती हैं। क्योंकि एक्ट्रेस को ऐसा लगता है कि ऐसा करके वो उन्हें बात करने का मौका दे रही हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक दिन मैंने मैसेज में जाकर देखा कि किसने मुझे मैसेज किए हैं। तभी घर में कुछ टूटने की आवाज आई और मैं फोन रखकर उसे देखने चली गई। लेकिन जब आई तो मैंने देखा कि गलती से रोहमन के मैसेज पर टच हो गया है। तब मुझे लगा कि हे भगवान! ये क्या हो गया है। उस वक्त मुझे एहसास हुआ कि जब भी फोन देख रहीं हूं तो इधर-उधर की बात नहीं करनी चाहिए इसके बाद मैंने रोहमन को मैसेज लिखा। जिसका जवाब देते हुए रोहमन ने लिखा- मैं एक कमरे से दूसरे कमरे में उछल रहा हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने रिस्पॉन्ड किया है। फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे मैसेज पर बात होने लगी और एक दिन रोहमन ने उनसे फुटबॉल खेलने के लिए पूछा।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता और फिर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। सुष्मिता ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले लंबे वक्त से सुष्मिता बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुईं हैं। वैसे बॉलीवुड से दूरी के बाद भी सुष्मिता किसी न किसी से सुर्खियों में रहती हैं, जिसमें एक प्रमुख वजह उनका रिलेशनशिप है। फिलहाल सुष्मिता रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन इससे पहले भी उनका नाम कई लोगों से जुड़ चुका है। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सुष्मिता की दो बेटियां भी हैं लेकिन सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है। 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। वहीं कई पोस्ट में उनके साथ उनकी बेटियां भी नजर आती हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.