ललित मोदी संग डेटिंग पर एक्स BF रोहमन ने सुष्मिता सेन को किया सपोर्ट, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट किए जाने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब रोहमन शॉल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का बचाव किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ललित मोदी संग डेटिंग पर एक्स BF रोहमन ने सुष्मिता सेन को किया सपोर्ट, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट करने को लेकर लाइमलाइट में हैं। ललित ने जब से सुष्मिता संग अपने रिश्ते का खुलासा किया, तभी से दोनों ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच अब सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनके बचाव में एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Sushmita Sen With Lalit Modi

पहले तो ये जान लीजिए कि, ललित मोदी ने 14 जुलाई 2022 को अपने ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर उनके साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी और सुष्मिता सेन को अपना 'बेटर हाफ' बताया था। इसके बाद सुष्मिता ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था और कहा था कि, वह खुश स्थान पर हैं और उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Sushmita Sen With Lalit Modi

(ये भी पढ़ें- GF तेजस्वी संग शादी के लिए एक्साइटेड हैं करण कुंद्रा, एक्ट्रेस ने कहा- 'वह जिम्मेदार व्यक्ति बन गए')

अब रोहमन शॉल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसके जरिए वह अप्रत्यक्ष रूप से ट्रोलर्स को निशाना बनाकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन का सपोर्ट कर रहे हैं। नोट में लिखा है, “किसी पर हंसने से अगर तुम्हें सुकून मिल जाए, तो हंस लेना। क्योंकि परेशान वो नहीं, तुम हो।” इसके साथ उन्होंने हैशटैग ‘प्यार फैलाएं, नफरत नहीं’ भी लिखा है।

यही नहीं, रोहमन शॉल ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता और ललित के रिलेशनशिप पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और ललित को योग्य बताया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, “हमें उनके लिए खुश होना चाहिए ना। प्यार खूबसूरत है। मैं बस इतना जानता हूं कि, अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वह योग्य होगा।”

Sushmita Sen With Rohman Shawl

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने एक-दूसरे को करीब 3 सालों तक डेट किया था। दोनों लिव-इन में भी रहते थे। हालांकि, दिसंबर 2021 में सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट के जरिए रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की घोषणा की थी। उन्होंने रोहमन के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “हमने दोस्ती के रूप में शुरुआत की थी और हमेशा दोस्त बने रहेंगे। रिश्ता लंबे समय बाद खत्म हो गया, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।” ब्रेकअप के बाद भी एक्स कपल एक-दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता साझा करते हैं।

Sushmita Sen With Rohman Shawl

(ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने कहा- 'रिया चक्रवर्ती के आने से भाई की जिंदगी बर्बाद हो गई थी')

फिलहाल, सुष्मिता और ललित के रिश्ते पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.