'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम रोज सरदाना ने गुपचुप तरीके से की बॉयफ्रेंड संग शादी, सामने आईं तस्वीरें

'मेरी आशिकी तुम से ही' (Meri Aashiqui Tumse Hi) फेम एक्ट्रेस रोज सरदाना (Rose Sardana) और उनके पति अंकित कुमार पोदर (Ankit Kumar Poddar) की हनीमून तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके बाद दोनों की गुपचुप शादी के बारे में पता चला है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम रोज सरदाना ने गुपचुप तरीके से की बॉयफ्रेंड संग शादी, सामने आईं तस्वीरें

फेमस टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' (Meri Aashiqui Tumse Hi) फेम एक्ट्रेस रोज सरदाना (Rose Sardana) ने गुपचुप तरीके से अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड अंकित कुमार पोदर (Ankit Kumar Poddar) से शादी रचा ली है। हालांकि, उनकी शादी से फैंस काफी हैरान हैं क्योंकि उन्होंने ना तो सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कोई चर्चा की और ना ही कोई तस्वीर शेयर की, जबकि रोज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि रोज सरदाना ने अपनी शादी क्यों छुपाई। दरअसल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आजकल काफी शादियां हो रही हैं। सभी स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी के तहत ही शादी कर रहे हैं, लेकिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। लेकिन रोज ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया। उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी तो थी। मगर इसके बारे में किसी को कानों-कान खबर नहीं हुईं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोज सरदाना ने अंकित कुमार पोदर से 11 दिसंबर 2019 को शादी की है। मगर जब उनसे फोन पर इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से साफ मना कर दिया। इसलिए अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि रोज और अंकित ने किस दिन शादी रचाई। (ये भी पढ़ें: बेटी मेहर धूपिया बेदी को सबसे पहले नेहा धूपिया ने सिखाया ये शब्द, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हालांकि, रोज और अंकित ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में रोज सरदाना हाथों में चुड़ा पहने मांग में सिन्दूर भरे हुए नजर आईं हैं। यही नहीं, उन्होंने मंगलसूत्र भी पहन रखा है। हनीमून पर गए रोज सरदाना और अंकित पोदर एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं और अपना हनीमून काफी अच्छे से एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

रोज ने अपनी हल्दी सेरेमनी से जुडी कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया आकउंट पर शेयर की थीं, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर शादी की एक भी तस्वीर नहीं है, जानकारी के अनुसार, दोनों ने खास दोस्तों और बेहद करीबी रिश्तेदारों के बीच में सात फेरे लिए। वैसे रोज सरदाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अंकित का सरनेम इस्तेमाल किया है। वो अब अपना नाम रोज सरदाना पोदर लिखती नजर आ रही हैं। हालांकि, रोज की शादी से उनके कई फैंस का दिल भी टूटा है, लेकिन कई फैंस खुश भी हैं और उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब देखना ये है कि रोज अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करती हैं या नहीं। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! कंगना रनौत के भाई अक्षत इस दिन बनेंगे दूल्हे राजा, यहां जानिए शादी की तारीख)

वहीं, उनके पति अंकित कुमार पोदर की बात करें तो वो पेशे से एक ब्लॉगर हैं। दोनों एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे थे। वहीं, डेटिंग के कुछ समय बाद दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। आपको बता दें कि रोज सरदाना एक फेमस टीवी सेलेब्रिटी हैं, जोकि 'मेरी आशिकी तुम से ही', 'बड़ी देवरानी' और 'हम आपके घर में रहते हैं' जैसे हिट टीवी शोज में अपनी एक्टिंग से कई लोगों को अपना दिवाना बना चुकी हैं। 

एक्टिंग के अलावा रोज एक बेहतरीन होस्ट भी हैं। वैसे रोज अब फिल्मों में हाथ आजमाना चाहती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रोज ने इस बात का खुलासा किया था कि वो फिल्मों में काम करना चाहती हैं। वो पंजाबी फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं क्योंकि वो एक पंजाबी हैं। (ये भी पढ़ें: घरवालों की नाराजगी से लेकर 2 मिसकैरिज तक, कुछ ऐसी है काजोल-अजय देवगन की लव स्टोरी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे रोज सरदाना और अंकित कुमार पोदर भले ही अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर ना कर रहे हों, लेकिन हम उन्हें इस मौके पर भी ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहेंगे। आपको रोज और अंकित की जोड़ी कैसी लगी, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.