कोरोना संक्रमित रुबीना दिलैक बहन ज्योतिका संग हैं क्वारंटीन, फोटो शेयर कर ठीक होने पर कही ये बात

कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी बहन ज्योतिका के साथ क्वारंटीन में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इसकी एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना संक्रमित रुबीना दिलैक बहन ज्योतिका संग हैं क्वारंटीन, फोटो शेयर कर ठीक होने पर कही ये बात

बहन का रिश्ता बेहद खूबसूरत रिश्तों में से एक माना जाता है। बहनें भले ही आपस में लड़ती झगड़ती हैं, लेकिन वह एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड से लेकर सबकुछ होती हैं, जिनके साथ वो कभी न भूलने वाले पलों को स्पेंड करती हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनकी बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) के बीच भी है। रुबीना दिलैक इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इस संकट की घड़ी में उनका साथ उनकी बहन भी दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक शेयर की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Rubina Dilaik Sister

पहले ये जान लीजिए कि, रुबीना दिलैक ने जब 1 मई 2021 को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी, तो उनके फैंस काफी चिंतित हो गए। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर ध्यान देती हूं और सकारात्मक ही सोचती हूं। अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा लें।' रुबीना दिलैक इन दिनों अपने माता-पिता के घर शिमला में हैं। यहां वो क्वारंटाइन में हैं। 

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें- एक्टर शहीर शेख ने वाइफ रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये थोड़ा जल्दी है')

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, रुबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अ​काउंट पर दो फोटो शेयर की हैं। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने बताया है कि, उनके साथ उन​की बहन ज्योतिका दिलैक भी कोरोना संक्रमित ​हो गई थीं। एक्ट्रेस ने क्वारंटाइन रूम से अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर की है। इन दोनों फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है​ कि, दोनों बहने अब रिकवर हो रही हैं।

Rubina Dilaik With Sister

Rubina Dilaik With Sister

इसे शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा है, ''एक साथ क्वारंटाइन करने वाली बहनें एक साथ ठीक होती हैं।'' 

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन में पहनी 4 हजार रुपये की ड्रेस, देखें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक)

ध्यान रहे​ कि, रुबीना के हसबैंड अभिनव शुक्ला टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट के तौर पर केप टाउन गए हुए हैं। बीते दिनों, एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में रुबीना के हेल्थ ​की जानकारी दी थी। ‘बॉलीवुड लाइफ’ को दिए अपने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, “मजबूत रहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। और मैंने ये एहसास किया है कि काफी टेंशन चल रही है लेकिन ये समय सही फैसले लेने का है। समय क्रिटिकल है और मैं हर रोज सिर्फ यही दुआ कर रहा हूं कि रुबीना जल्द ठीक हो जाए। मैं उनके टेम्प्रेचर और हर चीज पर लगातार नजर रख रहा हूं। मैं उनको करीब से मॉनिटर कर रहा हूं और मैंने इसके लिए एक फ्लो चार्ट भी तैयार किया है जैसे कि अगर इस तरह का कुछ होगा तो हम ये एक्शन लेंगे। तो हां मैंने कुछ चीजें फिगर आउट की हैं।” रुबीना की हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए अभिनव ने कहा था, “वो स्टेबल है। मैं ये नहीं कहूंगा कि उसने इम्प्रूव किया है लेकिन वो स्टेबल हैं।”

Rubina Dilaik

काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शादी रचाई थी। 'बिग बॉस' में जाने से पहले रुबीना और अभिनव का रिलेशनशिप काफी तनावपूर्ण हो गया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद में सबकुछ सही हो गया, और अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें- गौहर खान को नई नवेली दुल्हन वाला आया फील, तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस)

रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे सीरियल्स से लाखों दिलों को जीता है। इसके अलावा, वह 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह' समेत कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व का एक अहसास’ में मिली थी। इस सीरियल में रुबीना एक किन्नर के किरदार में नजर आई थीं। 

rubina dilaik

फिलहाल, एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ है​ कि, रुबीना दिलैक और उनकी बहन ज्योतिका एक-दूसरे को बेहद प्यार करती हैं। खैर! हम भी यही दुआ करते हैं कि एक्ट्रेस और उनकी बहन जल्द स्वस्थ हो जाएं। तो आपको इन दोनों बहनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.