कोरोना से रिकवर होने पर रुबीना दिलैक फैमिली सपोर्ट के लिए हुईं भावुक, पति अभिनव की याद में लिखा नोट

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक कोरोना संक्रमण से रिकवर हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला की याद में रोमांटिक फोटोज शेयर कर एक नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना से रिकवर होने पर रुबीना दिलैक फैमिली सपोर्ट के लिए हुईं भावुक, पति अभिनव की याद में लिखा नोट

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। इस बीच करीब 17 दिन क्वारंटाइन में रहने के बाद रुबीना दिलैक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करके अपनी हेल्थ का अपेडट दिया है। साथ ही उन्होंने इस दौरान अपने परिवार के सपोर्ट के बारे में भी फैंस को बताया है। इस दौरान वह भावुक भी हो गई थीं। तो आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Rubina Dilaik

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 1 मई 2021 को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर ध्यान देती हूं और सकारात्मक ही सोचती हूं। अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा लें।' 

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने मनाई पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी, पति रोहनप्रीत ने सास-ससुर को ऐसे दी बधाई)

वहीं, अब 17 मई 2021 को रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान एक्ट्रेस बताया कि क्वारंटीन में उन्होंने किन चीजों को फॉलो किया। वीडियो की शुरुआत में उनका रैपिड एंटीजेन टेस्ट होता है, जिसमें उनका टेस्ट पॉजिटिव आता है। तो रुबीना कहती हैं- ‘पॉजिटिव? पॉजिटिव?’ इसके बाद वो कहती हैं कि ‘एक महीने के बाद मैं प्लाज्मा डोनेट करूंगी।‘ इसके साथ उन्होंने बताया कि वो अगले 17 दिन क्वारंटीन में रहेंगी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से रुबीना अपने हिमाचल प्रदेश स्थित घर पर हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैं यहां पर हूं। अगर आप भी कोविड से लड़ रहे हैं तो चलिए मिलकर इसका सामना करते हैं।‘ रुबीना अपना क्वारंटीन का कमरा दिखाती हैं, जहां उनकी जरूरतों का ख्याल रखा गया है। उनकी मां ने उनके लिए काढ़ा और अन्य जरूरी सामान्य रखे हैं। वहीं उनकी बहन ज्योतिका ने उन्हें कई नाइट सूट दिए हैं। 

रुबीना अपने फैमिली मेंबर्स को थैंक्स बोलते ​हुए कहती हैं कि, ‘लंबे समय से मैं इसे आपके साथ शेयर करने के बारे में सोच रही थी। मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानती हूं। मैं कहना चाहती हूं कि मेरा परिवार कमाल का है। ख्याल रखने वाला और प्यार करने वाला पति है। पूरी तरह से सपोर्ट करने वाला परिवार है। मेरी बहन कमाल की है। निश्चित रूप से मेरे फैंस भी। मैं उनके मैसेज पढ़ती रहती हूं।‘ अपने परिवार के बारे में बात करते हुए रुबीना भावुक हो जाती हैं और उनके आंखों में आंसू भी आ जाते हैं। अंत में रुबीना बताती हैं कि वह रिकवर हो चुकी हैं। वीडियो के अंत में उन्हें तमाम तरह के व्यंजन को खाते हुए देखा जा सकता है और वह ध्यान भी करती दिख रही हैं।

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें: 'CID' फेम ऋषिकेश पांडे ने अपने तलाक पर खुलकर की बात, कहा-'बेटे की वजह से चुप रहा')

इसके अलावा, रबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर 18 मई 2021 को पति अभिनव शुक्ला के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर करते हुए अपने स्वस्थ होने और पति को याद करने की बात कही है। ये फोटोज किसी वैकेशन की हैं।

Rubina Dilaik With Abhinav Shukla

Rubina Dilaik With Abhinav Shukla

Rubina Dilaik Abhinav Shukla

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''एक महीना तुम्हारी बाहों में ना होना ....... ओह! मुझे आप की याद आती है @ashukla09।''

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें: 'सुपर डांसर' की जज गीता कपूर ने अपनी मांग में लगाया सिंदूर, फैंस ने पूछा- 'किसके नाम का है')

ध्यान रहे कि, रुबीना के साथ उन​की बहन ज्योतिका दिलैक भी कोरोना संक्रमित ​हो गई थीं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने क्वारंटाइन रूम से अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा था, ''एक साथ क्वारंटाइन करने वाली बहनें एक साथ ठीक होती हैं।'' जानकारी के लिए बता दें​ कि, रुबीना के हसबैंड अभिनव शुक्ला टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट के तौर पर केपटाउन गए हुए हैं। 

Rubina Dilaik With Sister

Rubina Dilaik With Sister

फिलहाल, रुबीना दिलैक अब लगभग स्वस्थ हो चुकी हैं, तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.