रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का होने वाला था तलाक, एक्ट्रेस ने निजी जिंदगी को लेकर कही ये बात

'बिग बॉस 14' के घर में एक टास्क के दौरान रुबीना दिलैक ने पति अभिनव के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने आखिर क्या कहा?

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का होने वाला था तलाक, एक्ट्रेस ने निजी जिंदगी को लेकर कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की जोड़ी काफी शानदार है। दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद शादी रचाई थी। रुबीना और अभिनव सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। टीवी सीरियल में एक्टिंग के बल पर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके रुबीना और अभिनव ने इस साल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया है। शो में इस जोड़ी को देखकर फैंस काफी खुश है और दोनों काफी अच्छा परफॉर्म करते हुए शो में बने हुए हैं। रुबीना और अभिनव शो में खेल के दौरान एक-दूसरे का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं और आए दिन कपल गोल सेट करते हुए अपने फैंस को भी खूब इंप्रेस कर रहे हैं। इसी बीच 'बिग बॉस' के घर में एक टास्क के दौरान रुबीना ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये। तो आइए हम आपको बताते हैं कि रुबीना ने शो में क्या कहा है?

आपको हम रुबीना के हैरान करने वाले उस खुलासे के बारे में बताएं, इससे पहले जान लीजिए कि कपल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी। अभिनव ने एक बार बताया था कि, 'रुबीना ने गणपति पूजा के समय साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वे बेहद सुन्दर लग रही थीं। हम साधारण रूप से एक लड़की को वेस्टर्न कपड़ों में देखते हैं लेकिन ये बात साफ है कि कोई भी साड़ी में भी उतना ही सुन्दर लग सकता है। उन्होंने रुबीना को देखा और सोचा कि वो कितनी खूबसूरत हैं।' कपल की पसंद काफी कॉमन है और यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे का खास ख्याल रखते हैं। अभिनव और रुबीना को नई-नई जगहों पर एक्सप्लोर करना पसंद है और रुबीना को फोटो क्लिक कराना पसंद है, तो अभिनव को फोटो खींचना। (ये भी पढ़ें: हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचीं मालदीव, देखें फोटोज)

अब आपको बताते हैं कि आखिर रुबीना ने ऐसी कौन सी बात बताई, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया। दरअसल, 'बिग बॉस 14' का इस हफ्ते फिनाले होने वाला है, जिसमें महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। ऐसे में बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया था, जिसमें हर सदस्य को अपनी जिंदगी से जुड़े बड़े राज बताने थे। 'बिग बॉस 14' का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टास्क के दौरान जब रुबीना की बारी आई तो उन्होंने अपने और पति अभिनव के बीच चल रहे संबंधों के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने और अभिनव ने एक-दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था। इस बीच बिग बॉस में आने का हमें मौका मिला। अगर हम दोनों यहां नहीं आते तो शायद साथ भी नहीं रह पाते। हम तलाक की ओर बढ़ रहे थे।' रुबीना इस बात को बताते हुए काफी इमोशनल हो गईं और उनके पति अभिनव ने उन्हें गले लगा लिया। (इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा के बचपन की क्यूट तस्वीरें)

 

'बिग बॉस' के सेट पर कई बार रुबीना और अभिनव के बीच झगड़ा होते देखा गया है। कुछ दिनों पहले अभिनव, रुबीना पर उनके गेम प्लान को लेकर भड़क उठे थे और उनसे कहा था, 'खुद का तो तुम्हारा दिमाग है नहीं, इसलिए चुप रहा करो।' शो का एक प्रोमो वीडियो 'कलर्स टीवी' के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया था, जिसमें अभिनव रुबीना से सवाल करते हैं, 'आपने ऐसा क्यों कहा?' इस पर रुबीना जवाब देती हैं,'मैं राहुल वैद्य से बात कर रही थी।' इस बात पर अभिनव भड़क जाते हैं और रुबीना से कहते हैं, 'खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास।' (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की शादी का कार्ड आया सामने, दिखी 'राज दरबार' की झलक)

रुबीना और अभिनव की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों के कपल्स गोल की भी खूब तारीफ होती है। ऐसे में रुबीना के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया और लोग कपल से इस बारे में पूछ रहे हैं। फिलहाल, हम आशा करते हैं कि रुबीना और अभिनव की जोड़ी सही सलामत बनी रहे। तो आपकी कपल के तलाक के बारे में क्या राय है? हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.