रुबीना दिलैक ने तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, तो पति अभिनव ने लिखा खास नोट

हाल ही में, एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला की याद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रुबीना दिलैक ने तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, तो पति अभिनव ने लिखा खास नोट

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति व टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। इन दिनों अभिनव रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका ​के केपटाउन गए हुए हैं, जहां से वह बहुत जल्द वापस आने वाले हैं। इस बीच आज यानी 21 जून 2021 को रुबीना और अभिनव अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर रुबीना ने अपने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं। 

Rubinav

पहले तो ये जान लीजिए कि, रुबीना दिलै​क और अभिनव शुक्ला की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। यहीं से धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं और फिर प्यार हो गया। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिनव और रुबीना ने 21 जून 2018 को शादी रचाई थी। 'बिग बाॅस' में जाने से पहले रुबीना और अभिनव का रिलेशनशिप काफी तनावपूर्ण हो गया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद में सब कुछ सही हो गया, और अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं।  

Rubinav

(ये भी पढ़ें- फादर्स डे 2021: सलमान खान ने शेयर कीं फैमिली फोटोज, तो शाहरुख को आई बेटी सुहाना की याद)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 21 जून 2021 को अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों का अटूट प्यार साफ नजर आ रहा है। 

इसे शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, ''तुम मेरी ताकत हो, तुम मेरी कमजोरी हो! तू ही मेरा उजाला, तू ही मेरा अंधेरा….. तुम ही तूफ़ान हो, तू ही सुकून है…… तेरे साथ हर दिन बढ़ते हुए धन्य महसूस करती हूं, और हमारे पागलपन का लुत्फ़ उठा रही हूं….. लव यू मेरे मंचकिन।'' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अभिनव शुक्ला ने किस की इमोजी बनाई है।

Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप पर जैकी श्रॉफ ने कहा- 'उसने 25 साल में ही डेटिंग शुरू कर दी थी')

वहीं, अभिनव शुक्ला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइफ रुबीना की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''हे पोजर…..आपको फोटो खिंचवाना अच्छा लगेगा! क्या मैं ये कर सकता हूं ? हैप्पी एनिवर्सरी माय लव! कई और यात्राओं, ट्रिप, ट्रैक, तस्वीरों, वीडियो और रोमांच के लिए! आप एक सुरक्षा कवच की तरह हैं, जब मैं चट्टानों से लटक रहा होता हूं तो सुरक्षित और कसकर गले लगाना।''

Rubina Dilaik

Abhinav Shukla

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने पहली बार बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान की फोटो साथ में की शेयर, क्यूट लग रहे दोनों)

वाइफ रुबीना को इस नाम से बुनाते हैं अभिनव शुक्ला   

7 जून 2021 को रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में रुबीना पिंक ड्रेस में एकदम कयामत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने दोनों कानों में 'लेडी बॉस' नाम के इयरिंग्स पहने हुए हैं। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'माई कड्डू।' अभिनव के इस कमेंट से समझा जा सकता है कि, वह अपनी वाइफ को प्यार से 'कड्डू' कहकर बुलाते हैं। 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

फिलहाल, ये तो साफ है कि अभिनव और रुबीना ए​क-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। हम भी कपल को उनकी मैरिज एनिविर्सरी की बधाई देते हैं। तो एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.