रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग तलाक पर की बात, कहा- 'मैं बहुत सावधान थी'

हाल ही में, एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग अपने तलाक को लेकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग तलाक पर की बात, कहा- 'मैं बहुत सावधान थी'

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से अलग होने का खुलासा करके सभी को चौंका दिया था। हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रिश्ते सुधार लिए थे और मजबूती से एक-दूसरे का साथ दिया था। रुबीना ने न केवल अपने रिश्ते को वापस जीता था, बल्कि शो ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

Rubina Dilaik with Abhinav Shukla

रुबीना और अभिनव की प्रेम कहानी काफी प्रेरणादायक है। दोनों गणपति समारोह के दौरान एक दोस्त के घर पर मिले थे, जहां अभिनव ने उन्हें पहली बार साड़ी में देखा था और तुरंत ही उन्हें देबिना से प्यार हो गया था। 2015 में रुबीना और अभिनव ने डेटिंग शुरू कर दी थी और साल 2018 में दोनों रुबीना के होमटाउन में एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे।

(ये भी पढ़ें- गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने दिखाया बेटी लियाना का फेस, फैंस बोले- 'पापा से मिलता है चेहरा')

Rubina Dilaik with Abhinav Shukla

हाल ही में, ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक साक्षात्कार में रुबीना ने नेशनल टेलीविजन पर तलाक को लेकर चर्चा करने के अपने फैसले के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं बहुत सावधान थी। मुझे पता था, अगर मैं नेशनल टीवी पर अपने रिश्ते के एक बहुत ही इंटीमेट पक्ष के बारे में बता रही हूं, तो लोग मुझे कोसेंगे, मुझ पर निर्णय लिए जाएंगे, हर कोई नहीं समझेगा। दोस्तों और परिवार के अलावा कोई भी नहीं समझेगा।"

Rubina Dilaik with Abhinav Shukla

'बॉलीवुड बबल' के साथ एक साक्षात्कार में बहुत प्यार करने वाले जोड़े रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने बेबी प्लांस के बारे में बताया था। रुबीना ने कहा था, "हम चीजों को होने देते हैं और हम एक-दूसरे को समय देते हैं। कुछ चीजें स्वाभाविक रूप से सामने आती हैं, आपको वास्तव में इसकी प्लानिंग बनाने की कोई आवश्यकता नहीं होती है। कमिटमेंट, प्रपोजल और शादी के मामलों में भी कहीं न कहीं यही चल रहा था।"

Rubina Dilaik with Abhinav Shukla

(ये भी पढ़ें- मधुबाला से शादी के लिए किशोर कुमार ने नहीं बदला था अपना धर्म, बहन मधुर ने बताया सच)

फिलहाल, आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.