रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला संग करना चाहती हैं व्हाइट वेडिंग, बेबी प्लानिंग के बारे में कही ये बात

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बेबी प्लानिंग से लेकर व्हाइट वेडिंग तक की चाहत के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला संग करना चाहती हैं व्हाइट वेडिंग, बेबी प्लानिंग के बारे में कही ये बात

‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) टेली वर्ल्ड के इंस्पायर्ड कपल बन चुके हैं। पिछले साल जब दोनों ‘बिग बॉस 14’ में पहुंचे थे, तब एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि, जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले थे, लेकिन शो का ऑफर आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक चांस देते हुए कपल एंट्री मारी थी और वास्तव में रुबीना व अभिनव का रिश्ता ठीक हो गया। हाल ही में, रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली बढ़ाने की प्लानिंग पर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Rubina Dilaik With Husband Abhinav Shukla

पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहली बार सीरियल ‘छोटी बहू’ के सेट पर मिले थे, लेकिन यहां दोनों के बीच कुछ भी नहीं था। क्योंकि उस दौरान एक्ट्रेस अपने को-स्टार अविनाश सचदेवा को डेट कर रही थीं, लेकिन अविनाश ने एक्ट्रेस को धोखा दे दिया था, जिससे उबरने के बाद रुबीना को फिर से प्यार हुआ। रुबीना, अभिनव की पर्सनैलिटी पर फिदा हो गई थीं और उन्होंने बिना देर किए एक्टर को प्रपोज कर दिया था। इसके कुछ समय बाद अभिनव ने रुबीना का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने शानदार तरीके से साल 2018 में शादी की थी। लेकिन, साल 2020 में जब रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस’ में अपने तलाक के बारे में बात की, तो लोगों के होश उड़ गए थे। हालांकि, अब कपल ने अपने रिश्ते को सुधार लिया है और अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- कीर्ति कुल्हारी दोबारा नहीं करेंगी शादी, कहा- 'मैं शायद इसके लिए नहीं बनी हूं')

Rubina Dilaik With Husband Abhinav Shukla

अब आइए आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बात करते हैं। दरअसल, रुबीना दिलैक ने ‘ई-टाइम्स टीवी’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली बढ़ाने की फीलिंग से लेकर व्हाइट वेडिंग तक के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें अपने पति अभिनव के व्यवहार से एक बार फिर प्यार हो गया है और वो उन पर बहुत प्राउड फील कर रही हैं। रुबीना ने यहां तक कहा कि, सभी आदमियों को उनके पति से कुछ सीखना चाहिए।

Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद अपने पति अभिनव शुक्ला संग व्हाइट वेडिंग (क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग) करने का सपना देख रही थीं। यही नहीं, दोनों इसी जुलाई के आखिर में देश से बाहर व्हाइट वेडिंग करने भी वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया है। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘हमने वास्तव में व्हाइट वेडिंग को जुलाई के अंत तक होने के बारे में सोचा था, लेकिन हमें नहीं लगता है कि स्थिति को देखते हुए ऐसा हो सकता है। साथ ही जब तक हम दोनों का टीकाकरण नहीं हो जाता, हमें नहीं लगता कि, हम देश से बाहर जाकर ऐसा कर पाएंगे। मैंने हमेशा समुद्र के किनारे एक व्हाइट वेडिंग करने का सपना देखा है और मुझे नहीं पता कि यह कैसा होगा। देखते हैं यह हमारे लिए कब संभव होगा।’

(ये भी पढ़ें- 'लूडो' फेम रोहित सराफ ने स्कूल टाइम लव से ब्रेकअप तक के बारे में की बात, पेरेंट्स को बताया आदर्श कपल)

Rubina Dilaik With Husband Abhinav Shukla

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिलेशनशिप ठीक होने के बाद फैंस उनके बेबी प्लानिंग के बारे में अक्सर सवाल करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू से लगता है कि, उनके फैंस को अभी और इंतजार करना होगा। रुबीना दिलैक ने अपनी फैमिली बढ़ाने की प्लानिंग पर बात करते हुए कहा, ‘हम अभी फैमिली बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। पहले हम दोनों के बारे में सोचना चाहते हैं। पहले हम एक-दूसरे के साथ हर फेज को एंजॉय करना चाहते हैं। हम किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वह समय भी आएगा, जब हमें अपने परिवार को बढ़ाना होगा। वह समय भी आएगा, जब हमारा रिश्ता पेरेंटहुड में विकसित होगा। अभी समय है खुद को बेहतर तरीके से जानने का और एक-दूसरे के साथ आगे बढ़ने का।’

Rubina Dilaik With Husband Abhinav Shukla

अपनी बात जारी रखते हुए रुबीना दिलैक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि पेरेंटहुड एक बड़ी जिम्मेदारी है और जब तक आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तब तक आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। एक बच्चे को इस दुनिया में लाना, आपके जीवन में एक बड़ी जिम्मेदारी है और इसे माता-पिता दोनों को अच्छी तरह से समझना होगा। सौभाग्य से, हमारे ऊपर हमारे परिवारों का दबाव नहीं है। हम चाहते हैं कि, पहले हम अपने इस फेज को एंजॉय करें और पेरेंटहुड के लिए अच्छे से तैयार हो जाएं। और इसके लिए हमें एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताने और एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह से जानने की जरूरत है कि, जब समय आए तो हम किसी के बहकावे में न आएं, बल्कि इसका आनंद लें और इसे संजोएं।’

(ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार हेल्थ अपडेट: अभिनेता की हालत स्थिर, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज)

Rubina Dilaik With Husband Abhinav Shukla

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, रुबीना दिलैक व अभिनव शुक्ला अभी अपने रिश्ते को और समझना चाहते हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना दिलैक)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.