6 महीने की हुई रुचा गुजराती की नन्ही परी, एक्ट्रेस ने बेटी से कटवाया अनोखा केक

टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती ने अपनी बेटी अरियाना का सिक्स मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

6 महीने की हुई रुचा गुजराती की नन्ही परी, एक्ट्रेस ने बेटी से कटवाया अनोखा केक

ये कहावत किसी से छुपी नहीं है कि एक बेटा अपने परिवार की पीढ़ी को आगे लेकर चलता है, लेकिन ये भी सच है कि जिस परिवार में बेटी नहीं होती, वो परिवार भी अधूरा रह जाता है। एक बेटी हमेशा अपने माता-पिता का गौरव बनती है। उसकी छोटी-छोटी मांगों को पूरा करने के लिए माता-पिता भी कड़ी मेहनत करते हैं। टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujrati) इन दिनों अपनी नन्ही परी के साथ काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी गुड़िया के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब रुचा की नन्ही परी पूरे 6 महीने की हो गई हैं। इस खास मौके को एक्ट्रेस ने काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें रुचा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, रुचा गुजराती ने 14 जुलाई 2020 को एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया था। 25 जुलाई 2020 को रुचा गुजराती के पति विशाल जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के आगमन की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में हम नए डैडी को अपनी बच्ची के छोटे हाथ को पकड़े हुए देख सकते हैं। साथ ही उन्होंने पिता बनने की खुशी का इजहार करते हुए लिखा था, ‘एक बच्ची के साथ धन्य। सपने सच हो गए।’ (ये भी पढ़ें: मनोज तिवारी की बड़ी बेटी ने छोटी बहन का किया नामकरण, रखा ये खूबसूरत नाम)

अब आपको रुचा और उनकी नन्ही परी की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, रुचा गुजराती ने 20 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अरियाना के सिक्स मंथ बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा सकता है कि रुचा ने अपनी नन्ही परी का जन्मदिन काफी खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है। पहली तस्वीर में रुचा ने अपनी लाडली बेटी को गोद में लिया हुआ है। मां-बेटी के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। जिससे ये तस्वीर कंप्लीट नजर आ रही है। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में बैलून की डेकॉरेशन देखी जा सकती है और उनके सामने एक क्यूट पिंक कलर केक भी रखा हुआ है। इस मौके पर रुचा ने अपनी बेटी से खास तरह का केक कटवाया है। एक्ट्रेस ने बेटी के हाफ ईयर पूरा होने पर उससे हाफ केक कटवाया है। इस केक पर छोटा सा मिक्की माउस और वाइव स्टार भी लगे हैं। इतना ही नहीं, केक पर हैप्पी बर्थडे भी लिखा है। दूसरी तस्वीर में रुचा ने अपनी बेटी के लिए सजाए हुए कमरे की झलक दिखाई है, जिसे काफी खूबसूरती से डेकोरेट किया गया है। फोटो में देखा जा सकता है कि सोफे की पीछे वाली दीवार को बैलून के सजाया गया है और अरियाना का नाम भी लिखा है और सोफे के आगे प्यारी अरियाना के लिए कपड़े और केक रखा हुआ है। रुचा की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरा हिस्सा हैं')

इससे पहले, जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रुचा ने अपनी प्यारी बेटी का नाम भी बताया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया हुआ था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रुचा की बेटी ने कन्हैया की ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी प्यारी बेटी को निहार रही हैं। रुचा ने फोटो में लिखा था, ‘हैप्पी जन्माष्टमी’ और बेटी का नाम बताते हुए रुचा ने लिखा था, ‘हैप्पी फर्स्ट जन्माष्टमी 'अरियाना'।’ (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू, ठुमके लगाते नजर आएंगे आलिया-अर्जुन)

रुचा ने 12 दिसंबर 2016 को विशाल जायसवाल से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था, जिसमें टीवी के कई बड़े लोग शामिल हुए थे। मालूम हो कि विशाल बिजनेसमैन हैं। वहीं, इससे पहले रुचा ने बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की थी, लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी और 3 साल यानी साल 2013 में ये रिश्ता खत्म हो गया था। रुचा ने अपने पति और ससुराल वालों पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया था।

फिलहाल, रुचा अपनी बेटी के साथ काफी खुश हैं और उसी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर रही हैं। तो आपको रुचा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव भी देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.