रुचा गुजराती की बेटी को पूरा हुआ एक महीना, शेयर की पहली तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarati) ने अपनी बेटी के एक महीना पूरा होने पर उसकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रुचा गुजराती की बेटी को पूरा हुआ एक महीना, शेयर की पहली तस्वीर

कहते हैं जब कोई लड़की मां बनती है तो उसके लिए ये जीवन का सबसे सुखद अनुभव होता है। ऐसा ही अनुभव इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarati) कर रही हैं। रुचा ने 25 जुलाई 2020 को इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया है। हालांकि, उस वक्त उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था। लेकिन अब बेटी को 1 महीना पूरा होने पर रुचा ने सोशल मीडिया पर बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, 14 अगस्त 2020 को रुचा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर अपनी नन्ही परी की पहली झलक दिखाई। लगभग 1 महीने के बाद रुचा ने पहली फोटो शेयर की है, जिसमें उसका चेहरा दिख रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि रुचा ने बेटी को गुलाबी कलर की स्कर्ट पहना रखी है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही है। फोटो पर उन्होंने लिखा है, "हैप्पी वन मंथ अरियाना।" (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच है अटूट प्यार, 'भाभी-ननद' की ये अनदेखी फोटो हैं गवाह)

जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रुचा ने अपनी बेटी का नाम भी बताया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कन्हैया की ड्रेस पहनाकर अपनी बेटी का एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बिटिया को गोद में लिया था। उन्होंने फोटो में लिखा था, "हैप्पी जन्माष्टमी" और बेटी का नाम बताते हुए रुचा ने लिखा था, "हैप्पी फर्स्ट जन्माष्टमी 'अरियाना'।" (ये भी पढ़ें: सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका ने की बॉयफ्रेंड से सगाई, सामने आईं फोटोज)

इस दिन हुई थी बेटी

रुचा ने 14 जुलाई 2020 को एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, 25 जुलाई 2020 को रुचा गुजराती के पति विशाल जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के आगमन की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में हम नए डैडी को अपनी बच्ची के छोटे हाथ को पकड़े हुए देख सकते हैं। साथ ही उन्होंने पिता बनने की खुशी का इजहार करते हुए लिखा था, "एक बच्ची के साथ धन्य। सपने सच हो गए।"

मायके में हुई थी गोदभराई की रस्म

अप्रैल महीने में रुचा गुजराती के घर गोदभराई और बेबी शॉवर की रस्म पूरी की गई थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रुचा गोदभराई की रस्म के समय अपने मायके में थी। जो तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, उसमें बेबी पिंक कलर के सलवार सूट और गोल्डन दुप्पटे में रुचा बेहद सुंदर दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: कोंकणा सेन शर्मा का पति रणवीर शौरी से हुआ तलाक, जानें किसके पास रहेगा बेटा)

रुचा ने अपनी गोदभराई की रस्म की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पैरेंट्स और पति विशाल का सभी अरेंजमेंट्स करने के लिए धन्यवाद कहा था। पोस्ट में रुचा ने लिखा था- ''थैंक्यू मम्मी-पापा और विशाल, आप लोगों के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। आपने साबित किया है कि पैरेंट्स अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लॉकडाउन के बीच मेरी गोदभराई की रस्म हुई। थैंक यू मम्मी पापा और विशाल मेरे इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए।''

रुचा ने की है दूसरी शादी

रुचा ने 12 दिसंबर 2016 को विशाल जायसवाल से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था जिसमें टीवी के कई बड़े लोग शामिल हुए थे। मालूम हो कि विशाल बिजनेसमैन हैं। वहीं, इससे पहले रुचा ने बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की थी, लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी और 3 साल यानी साल 2013 में ये रिश्ता खत्म हो गया था। रुचा ने अपने पति और ससुराल वालों पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया था।

वहीं, बात अगर रुचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सीरियल 'भाभी', 'कुसुम', 'सास बिना ससुराल', 'गंगा, प्यार के दो नाम: एक राधा एक श्याम', 'वारिस', 'रंग बदलती ओढ़नी' और 'चिड़ियाघर' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल, वो अपनी बेटी के आने से बहुत खुश हैं और ज्यादातर समय उसी के साथ बिता रही हैं। तो आपको ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.