साथ निभाना साथिया फेम रुचा हसबनीस ने शेयर की बेटी की शानदार तस्वीरें, फैंस बोले- बेहद क्यूट है बेबी

साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) फेम एक्ट्रेस रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) ने अपनी बेटी की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इसके साथ एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

साथ निभाना साथिया फेम रुचा हसबनीस ने शेयर की बेटी की शानदार तस्वीरें, फैंस बोले- बेहद क्यूट है बेबी

कहते हैं कि जब तक एक महिला मां नहीं बन जाती, तब तक वो पूरी नहीं होती। प्रकृति ने दुनिया में अगर किसी को सबसे अच्छा तोहफा दिया है तो वो एक महिला है। महिला को मां बनने का तोहफा प्रकृति ने ही दिया है। एक महिला के लिए इससे बेहतरीन तोहफा और कोई हो ही नहीं सकता। यही वजह है कि अगर दुनिया में कोई रिश्ता निस्वार्थ भाव से निभाया जाता है तो वो मां और बच्चे का रिश्ता होता है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है स्टार प्लस के सबसे फेमस टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) की एक्ट्रेस रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) और उनकी बेटी के बीच में है।

रुचा हसबनीस और उनके पति राहुल जगदाले 10 दिसंबर, 2019 को एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। वहीं, बेटी के घर आने से रुचा और राहुल बेहद खुश हैं। यही नहीं, अब तो उनकी प्यारी सी बिटिया एक महीने की पूरी हो गई है। ऐसे में रुचा हसब्निस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुचा और राहुल की बेटी का चेहरा भी साफ़ नजर आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नहीं रहीं बिग बी की समधन और ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा, इन स्टार्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि)

rucha hasbnis

rucha

rucha

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे रुचा ने बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘हेल्लो वर्ल्ड। मैं एक महीने की पूरी हो गई हूं। बेबी आर।’ वहीं, रुचा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने भी कमेंट करके रुचा और राहुल को नन्हीं परी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। मालूम हो, जब रुचा मां बनी थीं, तब भी उन्होंने इस बात की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी थी। इंस्टाग्राम पर रुचा ने बेटी का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसके साथ ही रुचा ने लिखा था कि, ‘हमारी खुशियों का खजाना, बेटी आ गई है।’

रुचा हसबनीस के इस पोस्ट के बाद उनकी पूरी और सबसे करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने भी उन्हें बेटी के होने पर ढेर सारी बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था कि, 'ढेर सारी बधाई रुचा। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।' मालूम हो, टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना तबीयत ख़राब होने की वजह से घर से बाहर हो गई थीं। यही नहीं, देवोलीना के अलावा अदा खान ने भी रुचा को मां बनने की ढेर सारी बधाई दी थी। (ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी संग फंक्शन में पहुंचीं राधिका मर्चेंट, अंबानी परिवार ने खास अंदाज में किया स्वागत)

वहीं, रुचा हसबनीस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन' में काम किया। इसके बाद 'चार चौघी' और फिर साथ निभाना साथिया सीरियल में काम किया। वो टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि शाह का रोल निभाकर घर-घर में मशहूर हुई थीं। फिलहाल, शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। रुचा और राहुल ने साल 2015 में शादी की थी। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा से शादी करने को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- घरवाले बना रहे हैं दबाव)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको रुचा हसबनीस और राहुल जगदाले की बेटी की ये तस्वीरें कैसी लगीं, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह हो तो हमें जरुर बताएं।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.