रूमर्ड कपल कियारा-सिद्धार्थ एक बार फिर करेंगे लव स्टोरी में काम, फिल्म का नाम आया सामने

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर साथ में एक रोमांटिक फिल्म में काम करेंगे। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

रूमर्ड कपल कियारा-सिद्धार्थ एक बार फिर करेंगे लव स्टोरी में काम, फिल्म का नाम आया सामने

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) की फिल्म 'शेरशाह' को एक साल पूरा हो गया है, जिसे लेकर वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि, यह कपल एक बार फिर रोमांटिक फिल्म में साथ नजर आ सकता है।

sid kiara

कियारा-सिद्धार्थ 'अदल बदल' नाम की प्रेम कहानी में आएंगे नजर!

'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'शेरशाह' के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक अनोखी प्रेम कहानी में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म का नाम 'अदल बदल' हो सकता है। रिपोर्ट में एक सूत्र का हवाला दिया गया, जिसने दावा किया कि, प्रेम कहानी एक रहस्यमय स्थिति के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां सिद्धार्थ और कियारा की आत्मा का आदान-प्रदान होता है। कथित तौर पर, फिल्म एक रोम-कॉम है और इसे सुनीर खेत्रपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

sid kiara

(ये भी पढ़ें- कैटरीना के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ने फिर दी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा, फैंस बोले- 'क्यूट मम्मी')

सूत्र ने पोर्टल को बताया, "फिल्म एक रोम-कॉम के रूप में तैयार है, जिसमें बहुत सारे वीएफएक्स और सीजीआई का काम भी शामिल है। यह पहली बार होगा, जब दोनों एक प्रेम कहानी में इस अनूठी भूमिका को निभाएंगे। सिड और कियारा दोनों इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।"

sid kiara

सिद्धार्थ और कियारा के फैंस काफी एक्साइडेट हैं, क्योंकि वह अपनी फेवरेट जोड़ी को एक बार फिर साथ में देख पाएंगे। हालांकि, सिड और कियारा ने अभी तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। 

sid kiara

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सिद्धार्थ फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ अपनी पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह 'मिशन मजनू', 'योद्धा' और 'थैंक गॉड' में भी नजर आएंगे। वहीं, कियारा के पास राम चरण के साथ 'आरसी15', विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्में हैं।

sid kiara

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना के 'अन्नप्राशन' की झलक की शेयर, बनारसी लहंगे में क्यूट दिखीं लाडली)

फिलहाल, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। वैसे, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.