रुपाली गांगुली को आई प्रेग्नेंसी के दिनों की याद, एक्ट्रेस ने शेयर की गोदभराई रस्म की अनदेखी तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपनी गोदभराई रस्म की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रुपाली गांगुली को आई प्रेग्नेंसी के दिनों की याद, एक्ट्रेस ने शेयर की गोदभराई रस्म की अनदेखी तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मौजूदा समय में वो अपने सीरियल ‘अनुपमा’ की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गई हुई हैं और अपने परिवारवालों से दूर हैं। हाल ही में, रुपाली ने सोशल मीडिया पर अपनी गोदभराई रस्म की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

rupali ganguly with family

पहले ये जान लीजिए कि, रुपाली टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। ‘परवरिश’, ‘कुछ खट्टे कुछ मीठे’, जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं रुपाली इन दिनों ‘अनुपमा’ में नजर आ रही हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, रुपाली ने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा के साथ शादी की थी। शादी के दो साल बाद रुपाली ने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया था।  

rupali ganguly with family

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, 07 जून 2021 को रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी गोदभराई रस्म की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रेड कलर की साड़ी पहने रूपाली के सिर पर पल्लू है और पास में एक्ट्रेस के पति एक थाल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने हाथ जोड़े हुए हैं और उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है।

rupali ganguly godbharai rasm

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैं आपको मिस नहीं करती हूं...मैं हमको मिस करती हूं। जब मैं उनके साथ होती हूं, तो मैं ऐसे स्माइल करती हूं। ये थ्रोबैक तस्वीर मेरी गोदभराई की है।” इसके साथ ही रुपाली ने हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं। एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ़ है कि, वो अपने पति को बेहद मिस कर रही हैं।

इससे पहले, रुपाली का 5 अप्रैल 2021 को जन्मदिन था, लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वो अपना बर्थडे बाहर नहीं मना सकती थीं। लेकिन एक्ट्रेस की फैमिली ने कोरोना गाइडलाइन्स का ध्यान रखते हुए इसे घर पर ही उनके लिए स्पेशल बना दिया था। इसकी झलक एक्ट्रेस ने कुछ वीडियोज शेयर करके दिखाई थी।

इन वीडियोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “जब क्वारंटाइन होने के बावजूद आपकी फैमिली आपका जन्मदिन स्पेशल बनाने की कोशिश करती है। थैंक यू @vijayganguly @ashwinkverma प्रयास करने और मेरे रुद्रांश, मेरा छोटे जोजो बनी से केक कटवाने के लिए, थैंक यू @abhishake_pai child @j.p,malhotra हम जल्द ही ये साथ में सेलिब्रेट करेंगे। P.S- कृपया मेरी डरावनी हंसी को इग्नोर करें। क्वारंटाइन का चौथा दिन। अब कोई भी चीज सूंघ नहीं पा रही हूं।”

फिलहाल, अभी रुपाली अपने परिवारवालों से दूर होने की वजह से उन्हें काफी मिस कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.