'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली को पति अश्विन और बेटे ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के पति अश्विन के वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश ने एक्ट्रेस को एक प्यारा सरप्राइज दिया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली को पति अश्विन और बेटे ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह टीआरपी लिस्ट की क्वीन बन चुकी हैं। बीते काफी समय से उनका सीरियल ‘अनुपमा’ टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। इस सीरियल की दमदार कहानी और तमाम किरदारों की एक्टिंग को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन ये भी सच है कि, लोगों को एंटरटेन करने के लिए इस सीरियल के तमाम कलाकार अपने परिवार से दूर गुजरात में शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच, रुपाली गांगुली को उनके पति अश्विन के वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश ने सीरियल के सेट पर एक प्यारा सरप्राइज दिया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

anupama

पहले आप ये जान लीजिए कि, कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिस वजह से मुंबई में सभी टीवी सीरियल्स और फिल्म्स की शूटिंग पूरी तरह रुक गई है और अब सीरियल्स के मेकर्स मुंबई के बाहर जाकर शूटिंग करने के लिए मजबूर हो गए हैं। इसी बीच, सीरियल ‘अनुपमा’ के कलाकार गुजरात में रहकर आगे की शूटिंग को पूरा कर रहे हैं, जिस वजह से रुपाली गांगुली काफी समय से अपने परिवार से नहीं मिली हैं। लेकिन बीते दिन, रुपाली के पति अश्विन के शर्मा और उनके बेटे रुद्रांश एक्ट्रेस से मिलने गुजरात पहुंचे, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

(ये भी पढ़ें: अपनी तीसरी बेटी संग खेलती दिखीं टीजे सिद्धू, वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात)

anupama actress

आइए अब आपको रुपाली का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, रुपाली गांगुली ने 4 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड और लाडले बेटे के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा जा सकता है कि, रुपाली फोन से सेल्फी ले रही हैं और एक्ट्रेस के पीछे उनके हसबैंड अश्विन बेटे रुद्रांश को हग करके खड़े हैं। इस तस्वीर में पति और बेटे से मिलने की खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ झलक रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर रुपाली गांगुली के पति अश्विन और बेटे रुद्रांश की है, जिसमें पापा और बेटे का स्पेशल बॉन्ड झलक रहा है। इन दोनों तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।  

(ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' फेम महक चहल ने अश्मित पटेल संग ब्रेकअप की बताई सच्चाई, कहा- 'वो मेरे लायक नहीं था')

rupaly

actress

इन तस्वीरों के साथ रुपाली गांगुली ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि वह अपने पति और बेटे को कितना मिस कर रही थीं। एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ‘घर वहां होता है जहां दिल होता है, क्योंकि मैं अपने घर नहीं जा सकती, तो मेरे दो दिल मुझसे मिलने आ गए। मेरा बेटा और उसके बापू। पहली बार मैं अपने बेटे से इतना दूर रही हूं। मैंने कभी एक दिन से ज्यादा उसे अकेला नहीं छोड़ा। मेरा दिल हर समय टूट रहा था, जब मैं उसे गले लगाने के लिए तड़प रही थी। उससे बात करना और पति से बातें करना वर्चुअली ही हो रहा था। उम्मीद है कि, ये सब जल्दी खत्म हो जाए। हर किसी के लिए मुश्किल वक्त है। हमारे बच्चों के लिए भी जो घरों में बंद होकर रह गए हैं और उन्हें बाहर जाकर खेलने की अनुमति भी नहीं है। कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और चेन को तोड़ें।’

(ये भी पढ़ें: सैफ और करीना से बात करते हुए तैमूर अली खान की अनदेखी फोटो बुआ सबा अली खान ने की शेयर)

rupali

rupali

रुपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की लव स्टोरी

आइए अब आपको रुपाली गांगुली और उनके लविंग हसबैंड अश्विन के वर्मा की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। रुपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की शादी 6 फरवरी 2013 को हुई थी, लेकिन शादी के 12 साल पहले से ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे। शादी के पहले, रुपाली और अश्विन बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। रुपाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वो अश्विन को किसी और के साथ शादी करते नहीं देखना चाहती थीं। रुपाली का कहना था कि, दोनों का रिश्ता कुछ ऐसा रहा कि कभी प्रपोज करने की जरूरत नहीं पड़ी थी। वहीं, शादी के बाद साल 2015 में कपल ने अपने घर अपने बेटे रुद्रांश का स्वागत किया था और अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है।

rupaly husband

फिलहाल, इन तस्वीरों से साफ है कि रुपाली गांगुली अपने परिवार से मिलकर बहुत खुश हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देदना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.