सबा अली खान भतीजे जहांगीर को कर रही हैं मिस, छोटे नवाब के साथ फोटो शेयर कर जाहिर कीं फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर भतीजे जहांगीर अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सबा अली खान भतीजे जहांगीर को कर रही हैं मिस, छोटे नवाब के साथ फोटो शेयर कर जाहिर कीं फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) तब से चर्चा का विषय बने हुए हैं, जब से उन्होंने अपने पेरेंट्स के साथ शहर में निकलना शुरू किया है। जेह की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं और फैंस उनकी क्यूटनेस पर फ़िदा हैं। अब जेह की बुआ सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे भतीजे संग एक फोटो शेयर की है।

kareena kapoor khan with jeh

पहले आप ये जान लीजिए कि, 45 साल की सबा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान और बहन सोहा अली खान से हटकर ज्वैलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाया है। वैसे तो, वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने परिवार की थ्रोबैक तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सबा अपने सभी भतीजों से भी बेहद प्यार करती हैं, जिसकी झलक उनके द्वारा शेयर की गई जेह की तस्वीर में भी देखने को मिली है।

(ये भी पढ़ें: परेश रावल ने पत्नी स्वरूप संपत को खास अंदाज में किया था प्रपोज, इंटरव्यू में बताया किस्सा)

saif ali khan with saba ali khan

अब आपको दिखाते हैं सबा का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, सबा अली खान ने 27 अक्टूबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी गोदी में बैठे हुए भतीजे जहांगीर अली खान की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करीना के लाडले अपनी बुआ की गोद में बैठे हुए उनके साथ खेलते देखे जा सकते हैं।

saba ali khan with jeh

इस फोटो के साथ सबा ने जाहिर किया कि, वो जेह को मिस कर रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होने लिखा, “अपने जेह जानू को मिस कर रही हूं, इसका कैप्शन बताइए।”

(ये भी पढ़ें: सामंथा प्रभु ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, शादी को कोसती आईं नजर)

इसके पहले, सबा ने भांजी इनाया नौमी खेमू के चौथे बर्थडे पर अपने भतीजे जहांगीर के साथ हुई एक दिलचस्प बातचीत को साझा किया था। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जेह के साथ एक फोटो का कोलाज शेयर किया था, जहां वो उनके इयररिंग्स पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। सबा ने जेह से अपनी बातचीत फोटो पर लिखी थी। फोटो पर लिखा था, ‘जेह: मुझे इयररिंग चाहिए। मैं: तुम्हें चोट लग जाएगी जान। जेह: मैं इसे रख रहा हूं। मैं: ध्यान से पकड़ो..इससे चोट लग सकती है। जेह: अम्मा! बुआजान मुझे अपने इयररिंग तोड़ने नहीं दे रही। मैं: (हाव-भाव जैसा कि बता रहे हैं) मैंने हार मान ली।”

saba ali khan with jeh

वहीं, भतीजे जहांगीर के नाम पर ट्रोलिंग को लेकर सबा अली खान ने 9 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जो उनकी भाभी करीना कपूर और भतीजे जेह की थी। इसके कैप्शन में सबा ने लिखा था, “मम्मी और जान जेह। जब एक मां अपने बच्चे को अपने अंदर 9 महीने तक पालती है और उसे जन्म देती है। तो सिर्फ बच्चे की मां और पिता को ही ये तय करने का अधिकार होता है कि, बच्चा कैसे और किस तरह से बड़ा होगा और उसका नाम क्या होगा। कोई दूसरा इस बात को तय नहीं कर सकता है।”

(ये भी पढ़ें: बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाए दिखे करण कुंद्रा, दोनों ने की शादी की बात)

kareena kapoor khan with jeh

इसके आगे उन्होंने लिखा था, “परिवार के दूसरे सदस्यों सहित, कुछ लोग खुशी-खुशी सुझाव दे सकते हैं। ये मां की आत्मा है, जिसने अपने बच्चे को पाला है। माता-पिता के पास ही अधिकार है। यह सभी को याद दिलाने की एक कोशिश है कि, इसका आज, कल और हमेशा सम्मान करें। आपको प्यार करती हूं भाब्स (भाभी करीना) और बेबी जेह। बुआजान की तरफ से किस।”

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सबा अपने भतीजे जेह को बेहद मिस कर रही हैं। तो आपको उनके द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.