सबा अली खान ने शेयर की बहन सोहा की शादी की तस्वीर, मस्ती करता दिखा पटौदी परिवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की बहन सबा अली खान ने सोहा की शादी की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सबा अली खान ने शेयर की बहन सोहा की शादी की तस्वीर, मस्ती करता दिखा पटौदी परिवार

बहन के रिश्ते को सबसे ख़ास रिश्तों में से एक माना जाता है। दो बहनें आपस में चाहें कितनी भी लड़ाई करें, पर सच तो ये है कि वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकती हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आता है, जब दोनों में से किसी एक की शादी हो जाती है, और न चाहते हुए भी हमें उन्हें अपने घर से अलविदा कहना पड़ता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) को भी करीब 5 साल पहले कुछ ऐसे ही इमोशंस से गुजरना पड़ा था, जब सबा की जान से प्यारी बहन अपने सपनों के राजकुमार कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) से शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसी लम्हे को याद करते हुए सबा ने सोहा की शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: पति मोहित सहगल के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं सनाया ईरानी, शेयर की लिपलॉक वाली तस्वीर)

Saba Ali Khan

वो तस्वीर दिखाने से पहले आपको कुणाल और सोहा की लव स्टोरी के बारे में बता देते हैं। कुणाल खेमू और सोहा अली खान की साथ में सबसे पहली फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' थी। दोनों एक साथ ये फिल्म जरुर कर रहे थे, लेकिन इस दौरान कुणाल और सोहा ने बेहद ही कम बातचीत की थी, क्योंकि दोनों अपने काम में बिजी थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म '99' साथ में की थी। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। और यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी।

जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 7 मशहूर 'देवर-भाभी' की जोड़ियां, जिनकी आपस में है कमाल की बॉन्डिंग)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर जो सबा अली खान ने शेयर की है। दरअसल, सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बहन के वेडिंग डे की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में हम सोहा और कुणाल को पूरी पटौदी फैमिली के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। इस फोटो में इस कपल के अलावा शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान और सबा अली खान नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में सबा ने लिखा, “वंडरफुल टाइम्स!!! #throwback 2015।"

सोहा को बेहद प्यार करते हैं कुणाल

सिर्फ बहन ही नहीं, बल्कि सोहा अली खान को उनके पति कुणाल भी बेहद प्यार करते हैं। इससे पहले, 4 अक्टूबर 2020 को सोहा के जन्मदिन पर कुणाल ने अपनी डार्लिंग वाइफ के लिए एक स्पेशल नोट लिखा था। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोहा की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कुणाल अपनी बेगम को पीछे से हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “उनके लिए जो मेरे पास मौजूद हैं, और जिनके बारे में मुझे नहीं पता है उन सभी भावनाओं को जगा सकती हैं। वो मेरे खुश होने होने पर चेहरे की स्माइल हैं, और मेरे लो होने पर सूरज की किरण हैं, वो मेरी डिक्शनरी हैं, जब मेरे पास शब्दों की कमी होती है। हैप्पी बर्थडे माय लव।” (ये भी पढ़ें: सुमीत व्यास और एकता कौल के बेबी बॉय 6 महीने के हुए पूरे, मां ने शेयर की लाडले की क्यूट तस्वीर)

इसके अलावा ‘डेकेन हेराल्ड’ को दिए गए इंटरव्यू में एक बार कुणाल ने बताया था कि सोहा का हसबैंड होने की सबसे ख़ास बात क्या है। एक्टर ने शेयर किया था, “सोहा सबसे लंबे समय तक मेरे जीवन का एक प्रभावशाली हिस्सा रही हैं। उनकी और मेरी परवरिश काफी अलग तरीके से हुई है, लेकिन हमने एक-दूसरे से बहुत बहस और शादी के बारे में अक्सर चर्चा करते हैं। हमारी शादी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि हम एक-दूसरे के स्पेस और प्रोफेशन का सम्मान करते हैं।

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि सोहा की कुणाल के अलावा अपनी बहन से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तो आपको सबा अली खान द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.