सबा अली खान ने पिता मंसूर व मां शर्मिला की अनदेखी शेयर की फोटो, सादगी के साथ डिनर करता दिखा कपल

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मंसूर अली खान अपनी वाइफ शर्मिला टैगोर संग डिनर करते नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सबा अली खान ने पिता मंसूर व मां शर्मिला की अनदेखी शेयर की फोटो, सादगी के साथ डिनर करता दिखा कपल

दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी सबा अली खान (Saba Ali Khan) को ‘थ्रोबैक क्वीन’ कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी सबा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। लेकिन वह अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। सबा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैमिली मेंबर्स की थ्रोबैक तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती हैं, जिससे दो बातें साफ हैं, पहली ये कि, वह अपने परिवार को बेहद प्यार करती हैं और दूसरी ये कि, उन्हें अपने परिवार की खूबसूरत यादों को संजोकर रखना काफी ज्यादा पसंद है।

saba ali khan

हाल ही में, सबा अली खान ने अपने पिता मंसूर अली खान और अपनी मां शर्मिला टैगोर की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके साथ सबा ने मजेदार कैप्शन दिया है। सबा के इस कैप्शन पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

(ये भी पढ़ें: शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त, पूरी करने पर किया था निकाह)

saba ali khan mother

दरअसल, सबा अली खान ने 25 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी मां शर्मिला टैगोर और पिता मंसूर अली खान की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मंसूर अपनी पत्नी शर्मिला के साथ खाना खाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक महिला शर्मिला को खाना परोस रही है। इस मौके पर महिला के चेहरे पर लंबी स्माइल है और मंसूर व शर्मिला खाने की ओर देख रहे हैं। सबा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान के साथ करीना कपूर की ये तस्वीर है खूबसूरत, एक फ्रेम में पूरा परिवार दिख रहा साथ)

saba ali khan family

इस तस्वीर के कैप्शन में सबा अली खान ने सोशल मीडिया यूजर्स से सुझाव मांगा है कि, वह इसके लिए कुछ कैप्शन बताएं। वहीं, सबा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर के बाद फैंस भी जमकर अपने सुझाव दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘शाही स्पर्श के साथ सादगी।’ वहीं, दूसरे ने लिखा है, ‘अपनी फैमिली से प्यार करती हूं।’ इसके अलावा, एक अन्य फैन ने लिखा, ‘माता-पिता अनमोल हैं।’ आइए आपको दिखाते हैं कमेंट्स के स्क्रीनशॉर्ट्स।

(ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान का इस खूबसरत एक्ट्रेस संग था अफेयर, शर्मिला टैगोर से शादी के लिए तोड़ दिया रिश्ता)

saba ali khan latest post

comment

fans comment

actress

sharmila

22 सितंबर 2021 को क्रिकेटर मंसूर अली खान की 10वीं पुण्यतिथि थी। इस मौके पर सबा अली खान ने अपने इंस्टा हैंडल से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसे उन्होंने अपने पिता की तस्वीरों से जोड़कर बनाया था। इस वीडियो में मंसूर अली खान के क्रिकेट टाइम और शादी के समय की कुछ तस्वीरों को शामिल किया गया था। इस वीडियो के साथ सबा अली खान ने लिखा था, ‘मैं आपको हर दिन याद करती हूं और जानती हूं कि, आप मुझ पर नजर रखते हैं। मुझे ऐसा महसूस ही नहीं होता है कि, आपको हमें छोड़े हुए एक दशक हो गया है, ऐसा लगता है कि, ये कल की ही बात है। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।’

मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर की लव स्टोरी

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान की पहली मुलाकात 1965 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात में ही पटौदी, एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठे थे। जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई, लेकिन दोनों को एक होने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जहां एक तरफ मंसूर अली खान नवाब खानदान से थे, तो वहीं शर्मिला बॉलीवुड की एक्ट्रेस थीं। दोनों का धर्म भी अलग था। जिस वजह से शर्मिला और मंसूर के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, लेकिन दोनों ने सभी परेशानियों को दूर कर साल 1969 में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल के तीन बच्चे हुए। सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। आज सभी अपनी-अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

family

फिलहाल, ये पहली बार नहीं है, जब सबा अली खान ने अपने माता-पिता की तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है। तो आपको मंसूर और शर्मिला की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.