सबा आजाद ने ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को किया इंस्टा ऑफिशियल, कहा- 'मेरे प्यार'

हाल ही में, एक्ट्रेस सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर अभिनेता ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सबा आजाद ने ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को किया इंस्टा ऑफिशियल, कहा- 'मेरे प्यार'

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म ‘कहो ना प्यार से’ साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यही वह साल भी है, जब उन्होंने अपने तत्कालीन प्यार सुजैन खान के साथ शादी रचाई थी। हालांकि, ये शादी महज 13 सालों बाद खत्म हो गई थी और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

Hrithik Roshan with his ex wife Sussanne

तलाक के इतने सालों बाद तक, न ही ऋतिक रोशन और ना ही सुजैन खान का किसी और के साथ नाम जुड़ा था। हालांकि, अब सुजैन खान जहां एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं, वहीं ऋतिक रोशन को भी एक्ट्रेस सबा आजाद में उनका प्यार मिल गया है। भले ही ऋतिक ने अभी तक सबा संग अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है, लेकिन उनकी साथ में मौजूदगी और कमेंट सेक्शन में एक-दूसरे पर प्यार लुटाना उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी हैं।

(ये भी पढ़ें- सोनाली कुलकर्णी ने पति कुणाल बेनोडेकर संग दूसरी बार की शादी, बताया- '3 बार हो चुकी है कैंसिल')

Hrithik Roshan with his GF Saba Azad

अब सबा आजाद ने आखिरकार ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल कर दिया है। दरअसल, सबा ने 12 मई 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग फिल्म ‘मिनिमम’ की घोषणा की है, जो अंतर्राष्ट्रीय नाटक लेखक-अभिनेता रुमाना मोल्ला के निर्देशन में पहली फिल्म है। इसमें सबा के साथ गीतांजलि कुलकर्णी और नमित दास नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरू होगी।

जैसे ही सबा ने इसकी घोषणा की, उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया, लेकिन एक कमेंट ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा। ऋतिक ने सबा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हेहे, आप बहुत अच्छा करने जा रही हैं। Oui? Oui!।” इस पर सबा ने रिप्लाई करते हुए कहा, “हेहे, फिंगर क्रॉस मेरे प्यार।”

पिछले दिनों 'बॉम्बे टाइम्स' के एक सूत्र ने ऋतिक और सबा की लव स्टोरी की शुरुआत के बारे में बात की थी। सूत्र के मुताबिक, "वो पिछले 2-3 महीनों से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि ये अफवाह थी कि, दोनों एक एलीट डेटिंग ऐप पर मिले थे, लेकिन ये सच नहीं है। दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई थी। ये सब तब शुरू हुआ, जब ऋतिक ने ट्विटर पर सबा के एक वीडियो को लाइक और शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने निर्माताओं को इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया था। इसके बाद, सबा ने एक्टर को धन्यवाद दिया और इस तरह दोनों ने मैसेज के जरिए एक-दूसरे से बात करनी शुरू कर दी।"

Hrithik Roshan with Saba Azad

(ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी बोले- 'बेटे से मिलने को हैं उत्साहित', पहली बार GF नाजिला पर भी की बात)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे, आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.