'ननद' सबा ने बनाई कानपुर स्टाइल में बिरयानी, तो भाभी दीपिका कक्कड़ ने ऐसे की जमकर तारीफ

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के लिए उनकी ननद सबा इब्राहिम ने एक खास व्यंजन बनाया, जिसकी तारीफ दीपिका ने सोशल मीडिया पर की। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो खास व्यंजन क्या है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

'ननद' सबा ने बनाई कानपुर स्टाइल में बिरयानी, तो भाभी दीपिका कक्कड़ ने ऐसे की जमकर तारीफ

इस मॉर्डन जमाने में अब लड़कियां सिर्फ ये नहीं सोचती हैं कि उनकी शादी एक राजकुमार जैसे लड़के से हो बल्कि, इसके साथ ही अब लड़कियां एक अच्छी और मिलनसार भाभी की भी इच्छा रखती हैं। वो दिन गए जब 'ननद-भाभी' के रिश्ते को सिरदर्द माना जाता था, अब वो खून के रिश्ते के बिना बहनों की तरह रहती हैं। आपको यकीन नहीं होता, तो इसका सबसे सही, अच्छा और सटीक उदाहरण है टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और उनकी ननद सबा इब्राहिम का रिश्ता। हाल ही में सबा ने अपनी भाभी के लिए एक खास व्यंजन बनाया, जिसके बाद से दीपिका सबा की तारीफ करते हुए नहीं थक रही हैं। चलिए आपको बताते हैं कि वो खास डिश है क्या?

Dipika Kakar Ibrahim and Saba Ibrahim

तारीफ करते नहीं थक रही दीपिका

दीपिका और सबा सिर्फ भाभी-ननद से ज्यादा हैं और वो एक खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं। जहां सबा अपनी भाभी जान से प्यार करती है, तो वहीं दीपिका भी इसमें पीछे नहीं हैं और वो अक्सर अपनी ननद को गुड़िया कहती हैं। दोनो एक-दूसरे को लाड़ प्यार करते हैं और हमने अक्सर इस संबंध में इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी झलक देखी है। हाल ही में सबा ने एक विशेष व्यंजन पकाया जिसके बाद से दीपिका सबा के इस हुनर की तारीफ करते नहीं थक रही।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

दरअसल, 4 जुलाई 2020 को सबा ने कानपुर स्टाइल में बिरयानी पकाई और ये उनके परिवार में एकदम हिट हो गई, लेकिन सबा की भाभी दीपिका फिर से इसके लिए तरस गई। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिरयानी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एक विस्तारित बिरयानी पार्टी क्योंकि यह बहुत ही यम थी, हम फिर से इसके लिए तरस गए। धन्यवाद, @saba_ka_jahan। बहुत अच्छी बनी है।" (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह की 'साली' अनीषा पादुकोण ने अपने 'जीजू' को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई)

Dipika Kakar

पहले भी शेयर कर चुकी हैं बिरयानी की फोटो

बता दें कि इससे पहले भी सबा ने बिरयानी पकाई थी, खासतौर पर उसकी भाभी के लिए जो लॉकडाउन के बीच इसके लिए तरस रही थीं और दीपिका ने इस बिरयानी के लिए सबा को धन्यवाद दिया था। दीपिका ने बिरयानी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था, "जब मैं तरस रही होती हूं और वो मेरे लिए ऐसा करती हैं! बिरयानी @saba_ka_jahan द्वारा।" (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'पति परमेश्वर' के लिए अपने हाथों से बनाया लजीज व्यंजन, रणवीर सिंह ने कही ये बात)

मां और भाभी अच्छे दोस्त

यही नहीं इसके अलावा भी ईद के मौके पर सबा ने ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं और अपनी भाभी और अम्मी के लिए एक नोट लिखा था। साथ ही उन्होंने इसके साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की थी और एक प्यार भरा कैप्शन लिखा था, "नहीं जरुरत मुझे किसी और कि इस जहान में। मुझे मिली है दो दोस्त, एक मां में और एक भाभी मां में।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए बनाया ये खास डिश, यहां देखें फोटोज)

वैसे दीपिका अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश रहती हैं। वो आए दिन अपने सासु मां और ननद के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: दीपिका कक्कड़, सबा इब्राहिम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.