भाभी दीपिका कक्कड़ ने बनाया स्वादिष्ट केक, तो ननद सबा इब्राहिम ने की जमकर तारीफ

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाभी द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट पाइनएप्पल केक की एक झलक साझा की है। इसके साथ ही एक मैसेज भी लिखा है, तो आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाभी दीपिका कक्कड़ ने बनाया स्वादिष्ट केक, तो ननद सबा इब्राहिम ने की जमकर तारीफ

बिग बॉस-12 की विनर व टीवी की फेमस स्टार दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) कोरोना काल में अपनी फैमिली के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं। दीपिका कक्कड़ को एक खुशहाल परिवार का आशीर्वाद प्राप्त है, जो उन्हें प्यार करता है और एक बहू की तरह नहीं बल्कि बेटी की तरह मानता है।

22 फरवरी, 2018 को, जब दीपिका ने अपने गांव मौदहा में एक निकाह समारोह में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को 'कुबूल है' कहा था। तब से, वह खुशी से अपने विवाहित जीवन के हर पल को जी रही हैं। दीपिका अपने ससुराल वालों के साथ विशेष रूप से अपनी ननद, सबा इब्राहिम के साथ एक प्यारा बंधन साझा करती हैं, जिसके साथ वह अक्सर अपने मजेदार और प्यार भरे क्षणों को शेयर करती रहती हैं। दीपिका और सबा एक बेस्ट भाभी-ननद की जोडी के आदर्श उदाहरण हैं। हाल ही में सबा ने अपनी भाभी के हाथ का बनाया हुआ केक शेयर किया है, और उनके लिए एक खास मैसेज लिखा है। तो आइए देखते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ के जन्मदिन पर ननद सबा ने बनाई लजीज 'बिरयानी', फोटो देखकर आ जाएगा मुंह में पानी)   

Saba

दरअसल, 16 अगस्त, 2020 को सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाभी दीपिका कक्कड़ द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट पाइनएप्पल केक की एक झलक साझा की है। केक देखने में बड़ा ही खूबसूरत और स्वादिष्ट लग रहा था। सबा ने तस्वीर के साथ लिखा, ''अब तो तारीफ के लिए भी अल्फाज खत्म हो गए भाभी, लेकिन आपकी क्रिएटीविटी बढ़ती ही जा रही है। ये केक कितना अच्छा बना है... और टेस्ट तो एकदम परफेक्ट ... माशा अल्लाह।"

Saba

सबा ने भाभी दीपिका के बर्थडे पर बनाई की थी बिरयानी

दरअसल, 6 अगस्त 2020 को दीपिका के बर्थडे पर ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने उनके लिए खास तरह की लजीज बिरयानी बनाई थी। इसकी कुछ फोटो शोएब ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की। इसके अलावा दीपिका ने भी बिरयानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा "जन्मदिन का लंच अम्मी और सबा द्वारा बनाया गया।" (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड के बर्थडे पर पति शोएब ने बनाया चॉकलेट केक, एक्ट्रेस ने लिखा- 'नहीं सोच सकती थी, तुम...')   

सबा के बर्थडे पर दीपिका ने किए थे खास इंतजाम

वहीं, 23 दिसंबर, 2019 को, जब सबा के बर्थडे पर दीपिका ने खास इंतजाम किए थे। 24 दिसंबर 2019 को, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सबा की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ, उन्होंने लिखा था, "यह मेरी लड़की की चमक है। वह विशेष है। इसलिए उसके लिए सब कुछ बहुत ही विशेष होना चाहिए।#birthdaycelebrations।" दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा के जन्मदिन के जश्न की झलकियां भी पोस्ट की थीं।

दीपिका ने की थी सबा की जमकर तारीफ

27 मई, 2020 को, दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ननद, सबा इब्राहिम के साथ एक प्यारी तस्वीर रिपोस्ट की थी। तस्वीर में, दोनों पारंपरिक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। सबा ने अपनी भाभी दीपिका कक्कड़ को गले लगाया था। खूबसूरत तस्वीर के साथ, दीपिका ने एक दिल पिघला देने वाला नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, " मैं हर बार यही कहती थी और आज भी यही कहूंगी कि तुझ जैसी ननद हर किसी को मिलनी चाहिए। मेरी एक छोटी बहन नहीं थी और आप मेरे जीवन में आई और बिना शर्त उस स्थान को भर दिया। और जो भी आता है उसे करने का मजा और भी ज्यादा होता है, जब सबके चेहरे पर खुशी और प्रशंशा दिखे। आप किसी की सराहना करने का मौका नहीं छोड़ती।" (ये भी पढ़ें: बेटे को जन्म देने के बाद नताशा ने शेयर की पहली 'मिरर सेल्फी', देखिए कितनी बदल गई हैं एक्ट्रेस)

वैसे, इस बात में कोई दो राय नहीं कि दीपिका अपनी पूरी फैमिली से काफी प्यार करती हैं और उनका परिवार भी उन्हें दिलो जान से ज्यादा चाहता है। ऐसे में कई मौको पर ये प्यार देखने को मिलता रहता है। फिलहाल, दीपिका अपने ससुराल में बेहद खुश हैं और सुकून के पल बिता रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: शोएब इब्राहिमदीपिका कक्कड़ और सबा इब्राहिम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.