सब्यसाची की इस दुल्हन ने गोल्डन लहंगे के साथ बनाया यूनिक हेयरस्टाइल, लुक जीत लेगा दिल

इस स्टोरी में हम आपको फैशन डिजाइनर सब्यसाची की एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में यूनिक हेयरस्टाइल हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन ने गोल्डन लहंगे के साथ बनाया यूनिक हेयरस्टाइल, लुक जीत लेगा दिल

हर लड़की बचपन से ही अपने 'सपनों के राजकुमार' का इंतजार करती है, ताकि वह अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत लाइफ को शुरू कर सके और इसी सपने का एक खूबसूरत हिस्सा होता है, एक लड़की का दुल्हन बनना। ये बात तो सब जानते हैं कि, लड़कियां फैशन के अनुसार ही अपने ब्राइडल आउटफिट के तैयार करवाती हैं। आज के समय में हर कोई फैशन को सबसे आगे रखता है और दुल्हन के फैशन लेवल को ब्राइडल टाउन के राजा यानी मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने बदलकर रख दिया है। जहां एक जमाना था, जब दुल्हन को सिर्फ लाल रंग के जोड़े में देखा जाता था, लेकिन अब सब्यसाची मुखर्जी लाल रंग को किनारे करते हुए पेस्टल या फिर गोल्डन कलर को दुल्हन के स्पेशल आउटफिट के लिए चुनते हैं और ये हर किसी को पसंद भी आता है।

bride

आज के समय में अपने ब्राइडल आउटफिट के लिए लड़कियां एक लंबी-चौड़ी लिस्ट लेकर बैठती हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल टच के साथ लेटेस्ट डिजाइन की मांग करती हैं और इस डिमांड को सब्यसाची मुखर्जी बखूबी पूरा करते हैं। इस स्टोरी में हम आपको सब्यसाची की एक ऐसी ही दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में ब्राउन टज वाला गोल्डन लहंगा पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था, तो साथ अपने यूनिक हेयरस्टाइल की वजह से वह ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बन गई हैं, तो आइए आपको मिलवाते हैं स्पेशल दुल्हन से।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अपनी शादी के तीन फंक्शन में पहनी साड़ियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

bridal photos

दरअसल, आज इस स्टोरी में हम सब्यसाची की खूबसूरत दुल्हन सिमरन भथिजा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका लहंगा और यूनिक हेयरस्टाइल चर्चा का विषय बन गया था। सिमरन की शादी जयपुर के लीला पैलेस में ग्रैंड तरीके से संपन्न हुई थी और अपने इस खास दिन पर सिमरन ने बेहद ही स्पेशल लहंगा पहना था। सिमरन भथिजा ने अपनी जिंदगी के सबसे स्पेशल दिन पर गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया था, जो काफी डिफ्रेंट था। इस लहंगे के ब्लाइज पर बेहद ही बारीक कढ़ाई का काम किया हुआ था और स्कर्ट पर कढ़ाई से बारीक फूल बनाए हुए थे। अपने इस लहंगे के साथ सिमरन ने प्रिंटेड दुपट्टा लिया था, जिसके बॉर्डर पर भी बारीक कढ़ाई का वर्क काफी अट्रैक्टिव था।

(ये भी पढ़ें: सिंधी शादी की यूनिक हल्दी सेरेमनी, जानें क्यों दूल्हे के कपड़े फाड़ देते हैं सभी लोग)

bridal photos viral

sabyasachi bridal photos viral

सिमरन ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए काफी खूबसूरत ज्वैलरी को चुना था। गले में ग्रीन मोतियों वाला गोल्डन हैवी नेकपीस, ईयरिंग्स, मांगटीका और नाक की बाली में वह बेहद ही स्टनिंग लग रही थीं। अपने इस लुक के साथ दुल्हन सिमरन ने बेहद ही सिंपल चूड़ा पहना था, जिसमें ग्रीन चूड़ियों को पेयर किया गया था। वहीं, मेकअप की बात करें तो, सिमरन ने अपने इस खूबसूरत लुक के साथ मिनिमम मेकअप को कैरी किया था, जिसमें स्मोकी गोल्डन आंखें और पिंक शेड लिपस्टिक को शामिल किया था और माथे पर छोटी बिंदी लगाकर उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल टच दिया था।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में पहना ग्रीन कलर का लहंगा, मिनिमल मेकअप में सेट किया नया ट्रेंड)

wedding photos

इस परफेक्ट लुक के साथ सिमरन ने एक असाधारण हेयरडू करवाया था, जो यकीनन आज तक किसी भी दुल्हन ने सोचा तक नहीं होगा। जहां, आज के समय में दुल्हनें अपने बालों को सजाने के लिए लाल गुलाब के फूलों को चुनती हैं, लेकिन सिमरन ने इस परपंरा को तोड़ते हुए अपने बालों को सफेद और हरे रंग के फूलों से सजाया था। यानी की उन्होंने अपने लुक के ग्रीन टच को बालों में भी जोड़ा था। सिमरन के खूबसूरत बन के बॉर्डर में सफेद फूल लगाए गए थे और बीच के एरिया को ग्रीन फूल से सजाया गया था। उनका ये स्टाइलिश बन देखकर हर कोई हैरान रह गया था। अपने इस पूरे लुक में सिमरन स्वर्ग की अप्सरा से कम नही लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची मुखर्जी की इस दुल्हन ने पहना पीच कलर का लहंगा, मिनिमल लुक ने खींचा ध्यान)

sabyasachi lehenga

sabyasachi bridal lehenga

sabyasachi unique lehenga

दूसरी तरफ, सिमरन के दूल्हे राजा ऑफ-व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक दोशाला में अपनी दुल्हनिया को कंप्लीट कर रहे थे। इस लुक के साथ दूल्हे राजा ने माथे पर मैचिंग पगड़ी पहन रखी थी, जिसमें वह बेहद ही हैंडसम लग रहे थे। अपनी शादी में सिमरन ने अपने दूल्हे राजा संग हंसते हुए नई जिंदगी की शुरुआत की थी।

bridal photoshot

bridal photoshot

photos

आइए अब आपको सिमरन की शादी के कुछ मजेदार पलों के बारे में बताते हैं। सिमरन ने अपनी शादी के वेन्यू में बेहद ही अमेजिंग स्टाइल में एंट्री की थी। जहां वह लाल गुलाब के फूलों से जुड़ी हुई चुनरी के नीचे चलकर अंदर आ रही थीं, तो वहीं उनके आगे बड़े-बड़े दीयों के लैंप से एक गली बनाई हुई थी, जो देखने में स्वर्ग के रास्ते की तरह प्रतीत हो रही थी।

bridal grand entry

सिमरन ने अपने एक प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए खूबसूरत आउटफिट को चुना था। उन्होंने अपने ब्लू लहंगे के साथ गॉगल्स लगाए हुए थे, जिसमें वह काफी कूल लग रही थीं। इस फंक्शन में सिमरन के दुल्हेराजा लाइट पिंक आउटफिट के साथ काफी हैंडसम लग रहे थे। अपने इस फंक्शन में कपल ने काफी कलरफुल अंदाज में ग्रैंड एंट्री की थी। नीचे देखें फंक्शन की तस्वीरें।

bridal grand entry photos

फिलहाल, हमें सिमरन भथिजा का वेडिंग लुक और उनका यूनिक हेयरस्टाइल काफी ज्यादा पसंद आया है। उन्होंने अपने इस लुक से एक नया ट्रेंड सेट किया है। तो आपको दुल्हन का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Brides of Sabyasachi, Ritika Kadam, Shradha Luthra, MPIRE)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.