सब्यसाची दुल्हन ने शादी में पहना अनारकली सूट, संगीत में आलिया भट्ट के दिवाली लुक को किया रीक्रिएट

हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने अपनी शादी के दिन सब्यसाची मुखर्जी का सुंदर अनारकली सूट पहना था और अपने संगीत लुक से सभी को हैरान कर दिया था। आइए आपको दिखाते हैं उनका वेडिंग लुक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सब्यसाची दुल्हन ने शादी में पहना अनारकली सूट, संगीत में आलिया भट्ट के दिवाली लुक को किया रीक्रिएट

शादी भले ही दो आत्माओं का मिलन होता है, लेकिन एक दुल्हन के लिए ये भावनात्मक पल से भी काफी ज्यादा बड़ा होता है, क्योंकि दुल्हनें बचपन से ही अपनी शादी के सपने देखती हैं। शादी एक ऐसा मौका होता है, जिसमें दुल्हनें अपने लुक में कोई समझौता नहीं करती हैं और अपने ब्राइडल लुक को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए एक नया ट्रेंड सेट करने में थोड़ा भी नहीं सोचती हैं।

Indian Bride

जब भी बात दुल्हनों की वेडिंग ड्रेस की आती है, तो लोगों की जुबान पर सबसे पहला नाम फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) का आता है। ऐसा कह सकते हैं कि, सब्यसाची अधिकतर दुल्हनों के फेवरेट डिजाइनर हैं। यहां हम जिस दुल्हन की बात करने जा रहे हैं, उन्होंने भी अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी में सब्यसाची के ही आउटफिट्स पहने थे।

(ये भी पढ़ें- पंजाबी ​​दुल्हन ने अपनी शादी में पहना मनीष मल्होत्रा का पीला लहंगा, स्टेटमेंट ज्वेलरी ने बढ़ाई शोभा)

Sabyasachi Bride Japneet Ghumman

हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ जपनीत घुम्म ने अपनी शादी के दिन के लिए सिर्फ सब्यसाची मुखर्जी पर भरोसा किया था और उनके कलेक्शन से एक सुंदर गहरे मैरून रंग की पूरी बाजू का अनारकली सूट पहना था, जिसमें सुनहरे धागे के काम के साथ ऊपरी हिस्से पर एक जटिल पुष्प कढ़ाई थी। निचले हिस्से पर इसे बूटी वर्क से सजाया गया था। अनारकली को बीच में एक सुनहरे बेल्ट जैसे पैटर्न के साथ स्टाइल किया गया था। स्लीव्स को गोल्डन जरी बॉर्डर के साथ हेमलाइन पर एम्ब्रॉयडरी की गई थी। उन्होंने लुक को एक खूबसूरत दुपट्टे के साथ जोड़ा था, जिसमें गोल्डन धागे और इसके चारों ओर फूलों की आकृति में ज़री की कढ़ाई की गई थी और जटिल डिजाइनों के साथ सुनहरी फ्रिंज थी।

Sabyasachi Bride Japneet Ghumman

अनारकली के बॉर्डर पर गोटा-पट्टी स्टाइल का फ्लोरल मोटिफ्स का काम किया गया था। गोल्डन जरी ने पूरे डार्क मैरून शेड को एक धार दी थी। उन्होंने डायमंड और रूबी स्टोन जड़े जड़ाऊ नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, ट्रेडिशनल चूड़ा और सिंगल स्ट्रैंड झुमका स्टाइल कलीरे के साथ अपने पूरे लुक को बेहद मिनिमल रखा था। हल्के फाउंडेशन, कोहल आईज, न्यूड ब्राउन लिप शेड और एक छोटी लाल बिंदी से अपने मेकअप को अट्रैक्टिव बनाया था। उन्होंने अपने बालों को बीच की मांग के साथ बन में बांध रखा था। वो अपने वेडिंग लुक में बेहद प्यारी लग रही थीं।

Sabyasachi Bride Japneet Ghumman

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने पहना मोर मोटिफ्स वाला पेस्टल लहंगा, लैवेंडर कलर के कलीरों ने खींचा ध्यान)

जपनीत ने अपने संगीत समारोह में भी अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया था। उन्होंने अपने संगीत फंक्शन में रॉयल ब्लू कलर का बंधनी प्रिंटेट स्टाइलिश लहंगा पहना था, जो सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से था और आपको उनका लहंगा जाना पहचाना लग रहा होगा, क्योंकि इसी मैचिंग आउटफिट को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 2021 में दिवाली के मौके पर पहना था।

Alia Bhatt and Sabyasachi Bride Japneet Ghumman

जपनीत के लहंगे के सेट में बैकलेस चोली शामिल थी, जिसमें प्लंजिंग वी-नेकलाइन और एल्बो-लेंथ स्लीव्स हेमलाइन पर गोल्डन ज़री और टाई-अप डिटेल के साथ कढ़ाई की गई थी। मैचिंग दुपट्टे के बॉर्डर पर सिंगल गोल्डन जरी की कढ़ाई थी। लहंगे के हेम पर गोल्डन कढ़ाई ने उनके लहंगे को बेहद अट्रैक्टिव बना दिया था।

Sabyasachi Bride Japneet Ghumman

जपनीत ने अपने लुक को एक स्लीक गोल्डन और डायमंड-जड़ित चोकर, मैचिंग कान पाशा और एक खूबसूरत मांग टीका के साथ पूरा किया था। लाइट ब्लू आईशैडो, कोहल विंग्ड आईज, ब्लश्ड गाल और न्यूड लिप शेड के साथ उन्होंने अपने मेकअप को सिंपल रखा था। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांध लिया था और इसे गजरे से सजाया था।

(ये भी पढ़ें- फैशन स्टाइलिस्ट दुल्हन ने निकाह में पहना सिल्वर ह्यूड ड्रेस, मिनिमल ज्वेलरी में लगीं अप्सरा)

फिलहाल, हमें तो दुल्हन का वेडिंग और संगीत लुक बेहद एलिगेंट लगा। वैसे, ये आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.