सब्यसाची दुल्हन ने पहना मेहंदी कलर का अनोखा लहंगा, हीरे और पोल्की ज्वेलरी में लगीं राजकुमारी

हाल ही में, हम एक ऐसी दुल्हन से मिले, जिन्होंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक सुंदर हरे रंग का लहंगा पहना था। आइए आपको दिखाते हैं उनका ब्राइडल लुक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सब्यसाची दुल्हन ने पहना मेहंदी कलर का अनोखा लहंगा, हीरे और पोल्की ज्वेलरी में लगीं राजकुमारी

समय के साथ-साथ दुल्हनों की पसंद भी बदल रही है। पिछले कुछ सालों में हम दुल्हनों को अपनी शादियों में अलग-अलग डिज़ाइन और रंग की ड्रेसेस पहने हुए देख रहे हैं, जो अपना स्टाइल स्टेटमेंट सेट कर रही हैं। शादी हर किसी के जीवन का एक खास पल होता है, क्योंकि यह एक नए अध्याय की शुरुआत है। एक दुल्हन अपने खास दिन को और भी यादगार बनाने के लिए मशहूर फैशन डिजाइनरों को चुनती है।

Sabyasachi Bride

वह दिन गए, जब दुल्हनें लाल शादी का जोड़ा और शुद्ध सोने के आभूषण पहनती थीं। हाल ही में, हम ऐसी दुल्हन से मिले, जिन्होंने अपनी शादी के दिन के लिए सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक यूनिक कलर का लहंगा चोली पहना था। सब्यसाची अपने अनूठे पैटर्न के लिए जाने जाते हैं। वह सबसे प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों में से एक हैं। बहुत सारी दुल्हनें सब्यसाची के कलेक्शन को अपने ड्रीम वेडिंग आउटफिट के रूप में चुन रही हैं।

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची की प्लस साइज दुल्हन हेरिटेज लहंगे में लगीं सुंदर, मीनाकारी ज्वेलरी ने खींचा ध्यान)

Sabyasachi Bride

‘ब्राइड ऑफ द वीक’ महनूर ने एक अनोखे रंग का शादी का जोड़ा चुना था और वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वह हरे रंग की चोली के साथ एक सुंदर मेहंदी रंग का लहंगा पहनकर सब्यसाची दुल्हन बनी थीं, जिसके चारों ओर मल्टीकलर फूलों की कढ़ाई की गई थी। लहंगे में हेमलाइन पर गोटा पट्टी का काम था और मल्टीकलर के धागे, रेशम व ज़री के साथ फूलों की डिटेलिंग थी।

दुल्हन ने अपने आउटफिट को डबल दुपट्टे से स्टाइल किया था। उनमें से एक को उनके कंधे पर एक स्कैलप्ड हेमलाइन के साथ पिन किया गया था, जिसमें गोल्डन डिटेलिंग और फूलों के चित्रों को मल्टीकलर रेशम में सजाया गया था, जबकि दूसरे को उनके सिर पर पिन किया गया था। यह हरे रंग का शीर दुपट्टा था, जिस पर फूलों के पैटर्न की कढ़ाई की गई थी और साथ में रजवाड़ा स्टाइल की हेमलाइन थी, जिस पर सुनहरे फ्रिंज लगे हुए थे। दुल्हन ने अपने आउटफिट को हीरे और पन्ना पत्थर से जड़े पोल्की आभूषणों के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने जड़ाऊ हार का चुनाव किया था, जिसने उनके लुक को शाही स्पर्श दिया था।

Sabyasachi Bride

इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को स्टड, चूड़ियों, कड़ा और हरे पत्थरों व मोतियों वाले माथा पट्टी के साथ पूरा किया था। महनूर ने अपनी शादी के लिए डेवी मेकअप का चुनाव किया था। उन्होंने अपने लुक को लाइट फाउंडेशन, डिफाइंड आईब्रोज, ब्लश-टोन्ड चीक्स, हाइलाइटेड चीकबोन्स, गोल्डन शिमरी आईशैडो के साथ ब्राउन स्मोकी आईज़, मोटी पलकों और कोरल पिंक लिप शेड के साथ उभारा था।

Sabyasachi Bride

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने अपनी शादी में पहना बेबी पिंक कलर का लहंगा, कुंदन की ज्वेलरी के साथ किया स्टाइल)

फिलहाल, हमें तो दुल्हन का ओवरऑल ब्राइडल लुक काफी शानदार लगा। वैसे, आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.