सब्यसाची की दुल्हन जूही गोडाम्बे ने अपनी मारवाड़ी शादी में पहना था गुलाबी लहंगा, देखें खूबसूरत फोटोज

फेमस ब्लॉगर जूही गोडाम्बे ने अपनी मारवाड़ी शादी के लिए सब्यसाची मुखर्जी के गुलाबी रंग के अनोखे 'लहंगे' को चुना था। आइए आपको दिखाते हैं इसकी खूबसूरत तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सब्यसाची की दुल्हन जूही गोडाम्बे ने अपनी मारवाड़ी शादी में पहना था गुलाबी लहंगा, देखें खूबसूरत फोटोज

हर लड़की एक प्रेम कहानी का सपना देखती है जो प्यार, हंसी और खुशी से भरी हो! हालांकि, हम सभी इस तथ्य से अवगत हैं कि, शादी के उत्सव के समाप्त होते ही जीवन बदल जाता है। लेकिन हम दुल्हन बनने के बाद की जिंदगी की नहीं, बल्कि उससे पहले की जिंदगी की बात कर रहे हैं। शादी करना हर किसी के लिए सबसे खास पल होता है, खासकर लड़की के लिए, जो इसे हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहती हैं।

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

हम सभी इस बात से सहमत होंगे कि, जिस क्षण हम शादी के बारे में सोचते हैं, एक चमकदार लाल लहंगे में सजी एक दुल्हन की एक तस्वीर हमारे दिमाग में आ जाती है। लाल वह रंग है जिसे ज्यादातर भारतीय दुल्हनें पसंद करती हैं, लेकिन अब लोगों की पसंद बदल रही है और दुल्हनें अपनी शादी में सबसे हटकर पहनना पसंद कर रही हैं। यहां हम आपको अपनी जिस 'ब्राइड ऑफ द वीक' से मिलवाने जा रहे हैं, उन्होंने अपनी शादी में एक खूबसूरत अनोखा गुलाबी लहंगा पहना था।

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

(ये भी पढ़ें: इस डेंटिस्ट दुल्हन ने अपनी शादी में पहना था कई रंगों से बना लहंगा, सिंपल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत)

दुल्हन ने पहना था सब्यसाची मुखर्जी का खूबसूरत पिंक लहंगा

'ब्राइड ऑफ द वीक' जूही गोडाम्बे, एक फेमस ब्लॉगर और कंटेंट क्रिएटर हैं, जिन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ जैन से शादी की थी। दोनों की मुलाकात साल 2008 में हुई थी, उस वक्त दुल्हन महज 14 साल की थीं। धीरे-धीरे उन्हें एहसास हुआ कि, वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' के साथ बातचीत में कपल ने खुलासा किया था कि, उन्होंने 16 साल की उम्र में अपनी शादी की योजना बनाई थी। हालांकि, उन्होंने आधिकारिक तौर पर 2019 में इसे हरी झंडी दी थी। 

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

शादी के दिन जूही ने सभी के पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का एक अनोखा पेस्टल गुलाबी लहंगा पहना था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को चोकर नेकपीस, लॉन्ग नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और स्टेटमेंट माथा पट्टी के साथ कंप्लीट किया था। चमकीले गुलाबी रंग की बिंदी के साथ मिनिमल मेकअप और गुलाबी फूलों के साथ बन में बंधे बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। वहीं, उनके दूल्हे ने सुनहरे रंग की कढ़ाई वाली क्रीम रंग की शेरवानी पहनकर अपनी दुल्हन को कड़ी टक्कर दी थी। दूल्हे ने अपने लुक को पन्ना लेयर्ड नेकपीस और चमकीले गुलाबी रंग की पगड़ी के साथ पूरा किया था।

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

(ये भी पढ़ें: इस साउथ इंडियन दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी थी कांजीवरम साड़ी, टेंपल थीम के गहनों ने खींचा था ध्यान)

दुल्हन ने अपने संगीत परफार्मेंस से सभी को कर दिया था भावुक 

दुल्हन ने संगीत सेरेमनी के लिए डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक का आउटफिट पहना था, जिसके दुपट्टे पर पंखों की सजावट की गई थी। इस लहंगे में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, संगीत सेरेमनी में दुल्हन के जबरदस्त प्रदर्शन ने लोगों का दिल चुरा लिया था।

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संगीत सेरेमनी का ए​​क मनमोहक वीडियो साझा करते हुए दुल्हन जूही गोडाम्बे ने लिखा था, "मेरी दुनिया, मेरे परिवार को समर्पित। शब्द वास्तव में यह नहीं बता सकते कि मेरा परिवार मेरे लिए कितना मायने रखता है, मैंने अपने प्यार का इजहार एक छोटे से प्रदर्शन के साथ करने की कोशिश की। लव यू मम्मा, पप्पा, माई, भैया, मोना और मेरी दिवा। ऐसा परिवार पाकर सचमुच धन्य हो गई हूं। (टिप- अपनी मां (या जिसे आप प्यार करते हैं) को उनके लिए प्रदर्शन करते समय न देखें, आप रोएंगे।"

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में पहना खुद से पेंट किया हुआ लहंगा, डिज़ाइनिंग में लगा था एक साल)

मेहंदी में दुल्हन ने पहना था अर्पिता मेहता का आउटफिट

मेहंदी सेरमनी के लिए दुल्हन ने डिजाइनर अर्पिता मेहता का लाल रंग का आउटफिट चुना था। उन्होंने स्टेटमेंट रेड कलर के बीडेड नेकलेस के साथ अपने लुक को मिनिमल रखा था। खुले बालों से उनका लुक कंप्लीट हुआ था।

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

Sabyasachi Bride Juhi Godambe

फिलहाल, हमें दुल्हन का सब्यसाची लहंगा बहुत पसंद आया! वैसे, आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.