सब्यसाची की इस दुल्हन ने वेडिंग रिसेप्शन के दिन अपनाया मिनिमल लुक, जानें डीटेल्स

आइए आज हम आपको डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की एक ऐसी दुल्हन से मिलवाएं, जिन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन पर काफी मिनिमल लुक अपनाया था।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन ने वेडिंग रिसेप्शन के दिन अपनाया मिनिमल लुक, जानें डीटेल्स

भारत में कोई भी शादी बिना पूरी फैमिली की मौजूदगी में कंप्लीट नहीं मानी जाती है। चाचा-चाची से लेकर मामा-मामी तक, फैमिली के हर मेंबर का एक सपना होता है, जो वो अपने भतीजे या भतीजी की शादी में पूरा करना चाहते हैं। आखिरकार, एक इंडियन वेडिंग बड़ी फैमिली के परफेक्ट गेट टूगेदर के बारे में ही तो है। हालांकि, उसे प्लान करने के लिए काफी लोग इसमें शामिल होते हैं, चाहे वो प्लानिंग दूल्हा-दुल्हन को पसंद हो या न हो। भगवान का शुक्र है कि जब वेडिंग के आउटफिट की बात आती है तो उसे कपल की चॉइस से ही लिया जाता है। पिछले कई सालों में हमने कई ऐसी दुल्हनें देखी हैं, जिन्होंने अपने ब्राइडल आउटफिट से लोगों को सरप्राइज कर दिया है।

ट्रेडिशनल तरीके से वॉक करने और ब्राइट रेड दुल्हन का जोड़ा पहनने से मिनिमल वर्क का लहंगा पहनने तक, दुल्हनें आज के समय में अलग-अलग कलर्स और स्टाइल से एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। हमने कई दुल्हनों को लहंगा छोड़कर अपनी शादी के दिन साड़ी भी कैरी करते हुए देखा है और वो सभी खूबसूरत तरीके से खुद में यूनिक हैं। तो आज हम आपको ‘ब्राइड ऑफ़ द वीक’ से मिलाते हैं, जिन्होंने ट्रेडिशनल ब्राइड होने के बजाय अपनी शादी के रिसेप्शन पर काफी मिनिमल वर्क का लहंगा पहना। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में लहंगे के साथ पहना था हाथी के दांत से बना सफेद चूड़ा, देखें फोटोज)

इस दुल्हन का नाम है अनिजा परवीन, जिन्होंने सबके फेवरेट डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) का लहंगा अपनी शादी के रिसेप्शन पर पहना था। इस गॉर्जियस दुल्हन ने पिस्ताचियो-ग्रीन कलर का लहंगा पहन के हर दुल्हन के लिए फैशन स्टैंडर्ड्स बढ़ा दिए हैं। उन्होंने इस दौरान हाफ स्लीव चोली के साथ एक लहंगा स्कर्ट पहनी है।

कहा जाता है कि ज्वेलरी एक सबसे इम्पोर्टेंट हिस्सा होती हैं, जो या तो ब्राइड के लुक को बना सकते हैं या बिगाड़ सकते हैं। हालांकि, अनिता ने अपनी ज्वेलरी को काफी समझदारी से चूज किया है जिसने उनके एटायर में और ग्रेस जोड़ दी है। उन्होंने सिंपल इयरिंग्स के साथ सब्यसाची का नेकपीस और मिनिमल मांग टीका कैरी किया है। वहीं, रॉयल ब्लू टक्सीडो में दूल्हे राजा भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को किया रीक्रिएट, देखें तस्वीरें)

ऐसा पहली बार नहीं है, जब हमने मिनिमल एटायर में कोई दुल्हन स्पॉट की है। क्या आपको सब्यसाची मुखर्जी की ब्राइड नूर कपूर याद हैं, जो शिकागो में सेटल हुई एक भारतीय हैं और उन्होंने अपने प्यार एलेक्स सुसमा से ट्रेडिशनल इंडियन सेरेमनी के अनुसार शादी की थी। उस दौरान उनके वेडिंग लहंगे ने सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरी थी और होने वाली दुल्हनों को नूर के लहंगे के यूनिक कलर से प्यार हो गया था।

नूर ने टी-ग्रीन कलर का लहंगा सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से चूज किया था। इस यूनिक लहंगे में प्रिंसेस कट ब्लाउज के साथ पूरी स्कर्ट में गोल्ड वर्क फैला हुआ था और इसके साथ महीन जाल वर्क का दुपट्टा था। उन्होंने इसके साथ गॉर्जियस डायमंड चोकर नेकपीस और माथा पट्टी कैरी की थी। उन्होंने अपना मेकअप गुलाबी गालों और न्यूड पिंक लिपस्टिक के साथ काफी लाइट रखा था। वहीं, उनके दूल्हे भी बीज कलर की शेरवानी के साथ टी-ग्रीन कलर के स्टोल और पगड़ी में काफी डैशिंग लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मल्टी कलर का खूबसूरत लहंगा, अपनी शादी में बिखेरे जलवे)

तो आपको सब्यसाची की इस दुल्हन का मिनिमल लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.