सब्यसाची मुखर्जी की इस दुल्हन ने पहना पीच कलर का लहंगा, मिनिमल लुक ने खींचा ध्यान

आइए आपको फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ब्राइड ऑफ़ द वीक से मिलवाते हैं, जिनके मिनिमल लुक ने सबका ध्यान खींचा है।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सब्यसाची मुखर्जी की इस दुल्हन ने पहना पीच कलर का लहंगा, मिनिमल लुक ने खींचा ध्यान

जब से लोगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का फेमस डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) का डिज़ाइन किया हुआ वेडिंग लहंगा देखा है, तब से लोगों को उनकी क्रिएशन से प्यार हो गया है। वह उसी समय सबके सपनों के डिज़ाइनर बन गए थे। सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक, हर कोई अपनी शादी में उनके द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने की ख्वाहिश रखता है।

समय के साथ सब्यसाची मुखर्जी ने प्रूव कर दिया है कि वो वेडिंग की दुनिया के बादशाह हैं। उनकी डिज़ाइन भारतीय फैब्रिक के लिए एक रिस्पेक्ट हैं और भारतीय कारीगरों को सम्मान की भावना से ओतप्रोत कर देती हैं। हमारी ब्राइड ऑफ़ द वीक ने भी सब्यसाची का ही लहंगा पहना है और इस मिनिमल पीच कलर के लहंगे से वो बाकी दुल्हनों को एक इंस्पिरेशन दे रही हैं।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहने थे 'डोली स्टाइल कलीरें', मेहंदी के जरिए सुनाई अपनी लव स्टोरी)

Sabyasachi Mukherjee

मिलिए सब्यसाची मुखर्जी की दुल्हन परनिया गोयल से, जिन्होंने जयपुर के लीला पैलेस में अपने सपनों के राजकुमार कुशंक से शादी की। अपनी शादी के लिए उन्होंने लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज और डबल दुपट्टा कैरी किया है।

Sabysachi Bride

इसके साथ ही दुल्हन ने अपना ऑउटफिट इमराल्ड ग्रीन ज्वेलरी से निखारा था। साथ ही अपने लुक को एक्सेसराइज करने के लिए उन्होंने एक माथा पट्टी, दो नेकपीस और एक नथ कैरी की थी। उनका लुक शीन मेकअप और पिंक टोन ब्लश से कंप्लीट किया गया था। वहीं, दूसरी तरफ दूल्हे राजा आइवरी कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग दोशाला और पगड़ी में डैपर लग रहे थे। उनका लुक स्टेटमेंट नेकपीस से कॉम्प्लीमेंट किया गया था।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी प्लेन गोल्डन साड़ी, ज्वैलरी ने लगाया चार-चांद)

Sabyasachi Mukherjee bride

brides of sabyasachi

ऐसा पहली बार नहीं है, जब हमने किसी दुल्हन को यूनिक ब्राइडल कलर के लहंगे में स्पॉट किया हो। इससे पहले, हमने एक सब्यसाची ब्राइड स्पॉट की थी, जिन्होंने पिंक कलर के लहंगे में हमारा दिल जीत लिया था। और उन्होंने मैचिंग पिंक चूड़ा पहनकर अपने ब्राइडल लुक का एक लेवल बढ़ा दिया था।

शादी के दिन के लिए, सब्यसाची मुखर्जी की दुल्हन किरण ने रानी पिंक लहंगा चूज किया था, जिस पर डिज़ाइनर की सिग्नेचर फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी बनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग का चूड़ा और मिनिमल कलीरे पहने थे। उन्होंने चोकर नेकपीस को मैचिंग इयरिंग्स और मांग टीके के साथ पहना था। वहीं, दूसरी तरफ दूल्हे ने बेज शेरवानी के साथ पिंक स्टोल और पगड़ी कैरी की थी।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की ये प्लस साइज दुल्हन लोगों को दे रहीं फैशन इंस्पिरेशन, मिनिमल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, हमारी ब्राइड ऑफ़ द वीक वाकई हर लड़की के लिए एक इंस्पिरेशन है। तो आपको ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- Brides of SabyasachiGuneet Singh)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.