इस दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना ब्राइडल लहंगा, मिनिमल मेकअप के साथ दिखीं गॉर्जियस

इस स्टोरी में हम आपको फैशन डिजाइनर सब्यसाची की उस दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने ब्राइडल लहंगे को अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

इस दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना ब्राइडल लहंगा, मिनिमल मेकअप के साथ दिखीं गॉर्जियस

हर लड़की का सपना होता है कि, वह देश के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा अपनी शादी में पहने। इस लिस्ट में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हैं। क्योंकि, ब्राइडल फैशन जगत में सब्यसाची एक ऐसा बदलाव लेकर आए हैं, जिस वजह से ही आज के समय में सभी दुल्हनें लाल रंग के परंपरागत लहंगे को पीछे छोड़कर नए और यूनिक कलर के लहंगे कैरी कर रही हैं और इसकी शुरुआत सब्यसाची ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी से की थी।

ANUSHKA SHARMA

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे, जिस तरह फैंस आज भी कपल की वेडिंग तस्वीरों को पसंद करते हैं, उसी तरह कोई भी आज तक अनुष्का शर्मा का वेडिंग लहंगा नहीं भूल पाया है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पिंक कलर का वेडिंग लहंगा और साथ में डबल चुन्नी ली थी, जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किया था। इस आउटफिट में वह स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, अब सब्यसाची की एक और दुल्हन ने उनके द्वारा डिजाइन किए गए यूनिक लहंगे को अपने रिस्पेशन में कैरी किया है, जिसके बाद अब दुल्हन की चर्चा चारों तरफ हो रही है। आइए अब आपको इस दुल्हन के बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

Kanupriya garg

हम बात कर रहे हैं कनुप्रिया गर्ग की, जिन्होंने अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए अपने ब्राइडल लहंगे को चुना था, लेकिन इसमें कनुप्रिया गर्ग एक मजेदार ट्विस्ट लेकर आई थीं, जिस वजह से वह एक ही आउटफिट में दोनों दिन काफी अलग लग रही थीं। तो आइए पहले आपको कनुप्रिया का ब्राइडल लुक दिखाते हैं, फिर रिसेप्शन लुक की बात करेंगे। दरअसल, कनुप्रिया ने अपनी शादी में ब्राउन कलर का लहंगा चुना था, जो शायद ही आज तक किसी और दुल्हन ने पहना होगा। उनके लहंगे पर पिंक और ग्रीन कलर के छोटे-छोटे फूलों की हैवी कढ़ाई का काम किया हुआ था, जिस वजह से कनुप्रिया का लहंगा काफी अट्रैक्टिव लग रहा था। इसके साथ उन्होंने डबल दुपट्टे को कैरी किया था।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में 'मणिकर्णिका' के लुक को किया था कॉपी, 'बाजीराव' की तरह दिखे दूल्हेराजा)

Kanupriya garg photos

अपने लुक को पूरा करने के लिए कनुप्रिया ने ब्राउन कलर के लहंगे के साथ ग्रीन और गोल्डन कलर की ज्वैलरी को पहना था। गले में हैवी नेकपीस, सिर पर डबल माथा पट्टी और कानों में भारी झुमकियों के साथ वह बेहद की खूबसूरत लग रही थीं।

Kanupriya garg bridal look

अब आपको उनका रिसेप्शन लुक दिखाते हैं। कनुप्रिया ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में बाकी दुल्हनों की तरह अलग लहंगा या फिर गाउन नहीं पहना था, बल्कि उन्होंने अपनी ही शादी का लहंगा अपने रिसेप्शन वाले दिन पहना था, लेकिन अपने आउटफिट में कनुप्रिया ने एक छोटा सा बदलाव किया था, जिस वजह से वह अपनी रिसेप्शन पार्टी में भी काफी अलग और खूबसूरत लग रही थीं। कनुप्रिया ने अपने रिसेप्शन में इस लहंगे के साथ अलग स्टाइल में दुपट्टे को लिया था, जहां उन्होंने शादी वाले दिन अपने सिर पर भी एक चुन्नी ली थी, तो वहीं रिसेप्शन में उन्होंने सिर्फ एक दुपट्टा लिया था और अपने सिर को खुला छोड़ रखा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा था, जिससे उनका लुक काफी अलग लग रहा था।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहने थे 'डोली स्टाइल कलीरें', मेहंदी के जरिए सुनाई अपनी लव स्टोरी)

kanupriya garg reception look

कनुप्रिया गर्ग की शादी बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में हुई थी। उनकी शादी के लिए ताज फलकनुमा पैलेस को हूबहू वैसा ही सजाया गया था, जैसे बॉलीवुड फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में अदिति यानी कल्कि कोचलिन के वेन्यू को सजाया गया था। कनुप्रिया की मेहंदी सेरेमनी के लिए इस जगह को इटालियन थीम में डेकोरेट किया गया था। इस दौरान सब कुछ सफेद फूलों से सजाया हुआ था। अपनी मेहंदी सेरेमनी में कनुप्रिया ने फ्लोरल पैटर्न वाली साड़ी पहनी थी, जिस पर हांथी के दांतों से काम किया हुआ था।

kanupriya garg wedding

kanupriya garg sangeet

kanupriya garg look

कनुप्रिया गर्ग की मेहंदी में विदेशी टच देने के बाद हल्दी सेरेमनी को बिल्कुल इंडियन स्टाइल में मनाया गया था। हल्दी की रस्म के लिए वेन्यू को पीले फूलों से सजाया गया था, जो भारतीय परंपरा का हिस्सा है और वेन्यू को अट्रैक्टिव बनाने के लिए हर जगह बेल्स लगाई गई थीं। इस मौके पर कनुप्रिया ने पीले रंग का ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी किया था, जिस पर गोल्डन बॉर्डर था। इसके बाद उन्होंने लाल कांजीवरम साड़ी में भी फोटोशूट करवाया था। आइए दिखाते हैं आपको हल्दी की तस्वीरें।

kanupriya garg haldi

kanupriya garg haldi ceremony

haldi ceremony

इस बात में कोई शक नहीं है कि, कनुप्रिया ने अपनी शादी को खूब एंजॉय किया था, जहां उन्होंने ब्राइडल आउटफिट के लिए सब्यसाची को चुना था, तो वहीं उन्होंने अपनी संगीत व सगाई की रस्म के लिए मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए हुए गाउन को चुना था और अपने लुक को इंडियन टच देने के लिए कनुप्रिया ने गाउन के साथ दुपट्टा भी कैरी किया था। अपने इस आउटफिट में वह काफी सुंदर लग रही थीं। नीचे देखें सगाई व संगीत की तस्वीरें, जिसे एक साथ आयोजित किया गया था।

kanupriya garg wedding photos

kanupriya garg haldi

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि कनुप्रिया गर्ग अपने हर आउटफिट में काफी सुंदर लग रही थीं। तो आपको कनुप्रिया गर्ग का ब्राइडल आउटफिट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: bridesofsabyasachito the aisle)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.