डिजाइनर सब्यसाची नए मंगलसूत्र कलेक्शन लॉन्चिंग के लिए मॉडल की बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर हुए ट्रोल

फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी को हाल ही में, अपने लेटेस्ट मंगलसूत्र कलेक्शन को लॉन्च करने के बाद ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

डिजाइनर सब्यसाची नए मंगलसूत्र कलेक्शन लॉन्चिंग के लिए मॉडल की बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर हुए ट्रोल

इस बारे में कोई दो-राय नहीं है कि, फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) दूरदर्शी हैं। चाहे वो उनका आर्टिस्टिक बंगाल टाइगर प्रिंटेड कलेक्शन हो या कलरफुल काफ्तान, सब्यसाची के क्रिएशन हमेशा खूबसूरत और यूनिक होते हैं। हर बार जब उनकी कंपनी कुछ नया लॉन्च करती है, तो उस दौरान उन्हें दो तरीके के रिएक्शन मिलते हैं- पहली तारीफ और दूसरी ट्रोलिंग।

sabyasachi mukherjee

हाल ही में, डिज़ाइनर ने एक नया ज्वेलरी कलेक्शन लॉन्च किया है और अपने लेटेस्ट मंगलसूत्र कलेक्शन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन मंगलसूत्रों में काफी बारीकी से काम किया गया है। उन्होंने इसकी झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। उनके ऑफिशियल हैंडल में, मंगलसूत्र की नई डिज़ाइन के विवरण में लिखा है, “एक रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2- बंगाल टाइगर आइकन VVS हीरे, काले गोमेद और काले तामचीनी के साथ 18 कैरेट सोने में हार, झुमके और सिग्नेट रिंग्स का कलेक्शन।”

(ये भी पढ़ें: सारा अली खान की सबसे महंगी चीजें, 1 करोड़ की कार से 1.5 करोड़ के घर तक हैं इसमें शामिल)

sabyasachi new mangalsutra collection

sabyasachi new collection

वहीं, शेयर की गई एक तस्वीर में ब्लैक ब्रा, एक छोटी बिंदी और दो मंगलसूत्र पहने एक प्लस साइज़ मॉडल नजर आ रही है, जिसने शर्टलेस आदमी के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है। जहां कुछ लोगों ने डिज़ाइनर की नई सोच की तारीफ की, वहीं कुछ लोग उन्हें ऐसी तस्वीर के लिए ट्रोल करते नजर आए।

sabysachi new mangalsutra collection

एक यूजर ने लिखा, “सब्यसाची से इस तरह के विज्ञापन की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे लगा कि, ये इंटीमेट वियर का विज्ञापन है और फिर इसके बाद मैंने आपका इंटीमेट फाइन ज्वेलरी का विवरण पढ़ा।” एक ने लिखा, “आप वास्तव में किसका विज्ञापन दिखा रहे हैं। अब ये ज्वेलरी कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आपने दुनिया को ये दिखाया है कि, अगर मैंने ये ज्वेलरी पहनी, तो मैं कोई गंदी महिला होउंगी। कृपया अपने कैम्पेन का ध्यान रखें।”  

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम और सोनाली बेंद्रे ने करवा चौथ पर पहना एक जैसा मंगलसूत्र, लाखों में है कीमत)

sabyasachi trolling

sabyasachi trolling

सब्यसाची के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने हाल ही में, ‘H&M’ कंपनी के साथ कोलैबोरेशन में एक कलेक्शन लॉन्च किया था। उनका कलेक्शन मिनटों में बिक गया था। लेकिन डिज़ाइनर को मीम्स के साथ फास्ट फैशन को प्रमोट करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था।

sabyasachi h&m collection trolling

फिलहाल, सब्यसाची ट्रोलिंग पर ना ध्यान देते हुए हमेशा लोगों के लिए कुछ यूनिक चीज लॉन्च करने की कोशिश करते हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.