सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा संग मनाया अपना 49वां बर्थडे, लाडली ने शेयर कीं अनमोल तस्वीरें

हाल ही में, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने 49वें बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा संग मनाया अपना 49वां बर्थडे, लाडली ने शेयर कीं अनमोल तस्वीरें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त खेल से इतिहास रचा है। वह भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनके करोड़ों फैंस उन्हें उतना ही प्यार करते हैं, जितना उन्हें उनके कार्यकाल के दौरान करते थे।

Sachin Tendulkar

24 अप्रैल 1973 को मुंबई में जन्मे सचिन तेंदुलकर ने अपनी जिंदगी के प्यार अंजलि तेंदुलकर से साल 1995 में शादी की थी। उनकी पत्नी एक डॉक्टर थीं, लेकिन सचिन के साथ शादी के बाद उन्होंने पति का सपोर्ट करना अपने करियर से ऊपर रखा। मेडिकल लाइन छोड़ने के बाद उन्होंने अपने बच्चों अर्जुन और सारा तेंदुलकर की अच्छी परवरिश की।

(ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी: 6 साल बड़ी अंजलि पर आया था 'क्रिकेट के भगवान' का दिल, ऐसी है प्रेम कहानी)

Sachin Tendulkar with wife and kids

24 अप्रैल 2022 को सचिन तेंदुलकर 49 साल के हो गए और इस अवसर को क्रिकेटर ने अपने खास लोगों के साथ मनाया। सचिन तेंदुलकर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां भी शेयर की हैं। पहली फोटो में सचिन अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं और बगल में उनकी बेटी सारा अली खान ताली बजाती दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में सचिन को अपने दो पालतू कुत्तों के साथ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा है, “अपने प्रियजनों के साथ मैंने अपना जन्मदिन मनाया। हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

Sachin Tendulkar with daughter Sara Tendulkar

Sachin Tendulkar with his dogs

वहीं, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर सारा के बचपन की है। इसमें सुपर कूल डैडी सचिन अपनी लाडली बेटी को गोद में लिए हुए हैं और क्राउन व व्हाइट ड्रेस में सारा बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे”।

Sachin Tendulkar with daughter Sara Tendulkar

(ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर 20 करोड़ की महंगी कार में करते हैं सफर, जीते हैं राजाओं जैसी लाइफ)

वहीं, दूसरी फोटो भी सारा के बचपन की है। इस फोटो में सारा बहुत छोटी हैं और अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ खेल रही हैं। इस दौरान सचिन मुस्कुराते हुए अपनी बेटी को इशारों में कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ सारा ने एक फनी इमोजी शेयर किया है और अपने पिता सचिन को भी टैग किया है।

Sachin Tendulkar with daughter Sara Tendulkar

(ये भी पढ़ें- इस आलीशान घर में रहती है सचिन तेंदुलकर की फैमिली, अंदर की तस्वीरें देख मन हो जाएगा खुश)

फिलहाल, हम भी सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे, आपको सारा द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.