सचिन तेंदुलकर ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, घुंघराले बालों में लग रहे हैं बेहद क्यूट

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं, वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, घुंघराले बालों में लग रहे हैं बेहद क्यूट

'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यहां वह अक्सर अपनी या फिर अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

सचिन द्वारा शेयर की गई उस तस्वीर को हम आपको दिखाएंगे, लेकिन उससे पहले पहले तो ये जान लीजिए कि अभी 17 सितंबर 2020 को सचिन ने अपनी बेटी सारा के साथ उनके बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर ​सचिन के फैंस ने दिल खोलकर अपना प्यार लुटाया था। फोटो में सचिन और सारा दोनों ही अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीत रहे ​हैं। तस्वीर में सारा बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए सचिन ने कैप्शन में लिखा था, 'मुझे इतना "सारा" क्यूटनेस कहां से मिल सकता है!' अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो, जिसका कि हमने ऊपर जिक्र किया है। 

दरअसल, 25 सितंबर 2020 को पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। ये तस्वीर सचिन तेंदुलकर के बचपन की है। तस्वीर में सचिन बेहद ही क्यूट लग रहे हैं, खास बात ये है कि इस फोटो में सचिन के बड़े-बड़े और घुंघराले बाल उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं। सचिन द्वारा शेयर की गई इस फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और उनके सभी चाहने वाले इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे सात लाख से ज्यादा लोगों ने लाइ​क किया है।

इसे शेयर करते हुए सचिन ने कैप्शन में लिखा, 'जब लंबे बालों का कारण लॉकडाउन नहीं था। मुझे नहीं लगता था कि एक दिन ये पिक्चर इंस्टाग्राम पर आएगी। #flashbackfriday #nostalgia' (ये भी पढ़ें: सुनील गावस्कर के कमेंट पर विरुष्का के फैंस हुए आग बबूला, की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग)

फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ शेयर की थी ये खास तस्वीर

इसके पहले फ्रेंडशिप डे के मौके पर 2 अगस्त 2020 को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में सचिन तेंडुलकर एक पेड़ पर चढ़े हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में उनके अलावा उनके 5 अन्य मित्र भी दिख रहे हैं। वह ऑरेंज टी-शर्ट और वाइट हाफ पैंट में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ अपने दोस्तों के लिए एक मैसेज भी लिखा था। उन्होंने लिखा था- 'मित्रता क्रिकेट मैदान में लगे फ्लडलाट्स की तरह होती है। वे आपकी सफलता पर आनंदित होते हैं, लेकिन जब उन्हें लगता है कि आप मुश्किल वक्त में हैं तो वे आपकी हर तरह से मदद करते हैं। मेरे लिए हर दिन मित्रता दिवस है।' इस फोटो को भी फैंस ने खूब पसंद किया था।

सचिन तेंदुलकर आए दिन अपनी फैमिली को फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसके पहले उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा करते हुए अपनी फैमिली की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा गणपति बप्पा के पूजन में ध्यान लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- आपने पति के गेम में मुझे क्यों घसीटा?)

वहीं, 21 जून को इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर भी सचिन ने अपने साथ बेटे अर्जुन और बेटी सारा की योग करते हुए तस्वीर शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने शेयर की पत्नी और बेटे की तस्वीर, 'जूनियर पांड्या' मैच देखते आ रहे नज़र)

आपको याद दिला दें कि, सचिन तेंदुलकर को संन्यास लिए हुए बहुत समय हो गया है। उन्होंने 2013 में क्रिकेट छोड़ा था। हालांकि, उसके बाद भी वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए मेंटर के रूप में नजर आते हैं। तो आपको सचिन तेंदुलकर द्वारा शेयर की गई ये थ्रोबैक तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.